इंतजार खत्म! इंडिया में लॉन्च हुआ OnePlus Nord Buds: 10 मिनट की चार्जिंग में सुन पाएंगे 80 मिनट तक म्यूजिक

इंतजार खत्म! इंडिया में लॉन्च हुआ OnePlus Nord Buds: 10 मिनट की चार्जिंग में सुन पाएंगे 80 मिनट तक म्यूजिक

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। OnePlus Nord Buds CE ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। बड्स को OnePlus 10T लॉन्च से पहले लॉन्च किया गया था, जो 3 अगस्त को होने वाला है।

बड्स सीई नॉर्ड ब्रांडिंग के तहत ब्रांड का दूसरा टीडब्ल्यूएस है और बड्स, जेड सीरीज और प्रो सहित ब्रांड से कुल मिलाकर छठा टीडब्ल्यूएस है।

नया लॉन्च किया गया TWS, OnePlus Nord Buds CE 13.4mm डायनेमिक बेस ड्राइवर, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है। आइए बड्स सीई की कीमत, उपलब्धता और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus Nord Buds CE: कीमत

वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई की कीमत 2,299 रुपये है और टीडब्ल्यूएस मूनलाइट व्हाइट और मिस्टी ग्रे कलर ऑप्शन में आएगा। वायरलेस ईयरबड्स की बिक्री 4 अगस्त से भारत भर में Flipkart, OnePlus.in और OnePlus स्टोर्स पर शुरू होगी।

OnePlus Nord Buds CE: की स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई सेमी इन-ईयर स्टाइल डिज़ाइन के साथ आता है, जिसका मतलब है कि यह इंटरचेंजेबल ईयरटिप्स के साथ नहीं आता है। अंदर की तरफ, नॉर्ड बड्स सीई में 13.4 मिमी डायनेमिक बास ड्राइव है और वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 है।

जबकि वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई एक्टिव नॉइज़ कैन्सिलेशन करने से चूक जाता है, ये बड्स कॉल के लिए एआई नॉइज़ कैन्सिलेशन के साथ आते हैं। बड्स AAC और SBC फॉर्मेट को सपोर्ट करते हैं। 

OnePlus Nord Buds CE: के फीचर्स 

प्रत्येक बड 27mAh की बैटरी के साथ आता है और केस में 300mAh की बैटरी होती है। एक बार चार्ज करने पर, बड्स को 4.5 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक या फोन कॉल के 3 घंटे तक चलने के लिए रेट किया गया है।

इसे एक चार्ज में नॉन स्टॉप 20 घंटे तक चलने के लिए रेट किया गया है। टाइप-सी पोर्ट के जरिए 10 मिनट का फ़ास्ट चार्ज 81 मिनट का प्लेबैक प्रदान करेगा। दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें IPX4 स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग, OnePlus फास्ट पेयर, साउंड मास्टर इक्वलाइज़र और HeyMelody ऐप सपोर्ट शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : ये हैं 1 लाख रुपए के अंदर आने वाले टॉप 5 गेमिंग लैपटॉप, पॉवरफुल प्रॉसेसर के साथ मिलत्ती है जबरदस्त परफॉरमेंस

Share this story