iQOO 11 5G Price : आईकू का कड़क 5G स्मार्टफोन लॉन्च, प्राइस, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स बेहद खास

iQOO 11 5G Price : आईकू का कड़क 5G स्मार्टफोन लॉन्च, प्राइस, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स बेहद खास

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

नई दिल्ली। आईकू ने दमदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन iQOO 11 भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। देश का यह पहला मोबाइल है जो Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है।

इसके साथ ही यह पहला स्मार्टफोन है, जिसमें 2K E6 AMOLED display पैनल का इस्तेमाल किया गया है। हाई एंड स्पेसिफिकेशन्स से लैस इस फ्लैगशिप फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स आकर्षित करने वाले हैं।

अगर आप कोई फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह फोन आपके लिए बेहद खास हो सकता है। आइए जानते हैं इस फोन के बारें में सारी डिटेल्स..

iQOO 11 5G स्पेसिफिकेशन

इस फोन में कंपनी ने 6.78 इंज का QHD+ AMOLED 144Hz डिस्प्ले दिया है। Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर पर काम करने वाला यह पहला स्मार्टफोन है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप कंपनी ने दिया है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा है।

इसके साथ ही 13MP का टेलीफोटो सेंसर और एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP कैमरे का ऑप्शन कंपनी ने दिया है।

दमदार है बैटरी, कीमत

iQOO 11 5G स्मार्टफोन में कंपनी ने दमदार बैटरी का यूज किया है। इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी लगाई गई है। जिसके साथ 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है।

13 जनवरी, 2023 से इस फोन को खरीद सकते हैं। फोन को ऑनलाइन कंपनी की वेबसाइट या अमेजन से इसे खरीदा जा सकता है। इस फोन को 50,000 से 60,000 के बीच खरीदा जा सकता है।

Share this story