बहुत जल्द लॉन्च होगा दमदार फीचर्स से लैस Xiaomi Pad 6, AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा पॉवरफुल प्रोसेसर

बहुत जल्द लॉन्च होगा दमदार फीचर्स से लैस Xiaomi Pad 6, AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा पॉवरफुल प्रोसेसर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। Xiaomi ने इस साल की शुरुआत में भारत में Xiaomi Pad 5 लॉन्च किया था। कंपनी ने स्नैपड्रैगन 860 SoC के साथ अपना नया एंड्रॉइड टैबलेट लॉन्च किया। ऐसा लग रहा है कि Xiaomi Pad की नेक्स्ट जेनरेशन टैब पर पहले से ही काम कर रही है।

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi Pad 6 स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC के साथ लॉन्च होगा। टेक वेबसाइट डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा बताए गए लीक स्पेक्स से पता चलता है कि पैड 6 सीरीज में कई मॉडल होंगे, जिनमें से एक में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC से लैस होगा। आइए एक नजर डालते हैं Xiaomi Pad 6 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं। 

शाओमी पैड 6 स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi Pad 6 सीरीज को इस साल के अंत में कुछ बड़े अपग्रेड मिलने की उम्मीद है। नई एंड्रॉइड टैबलेट सीरीज सबसे पहले चीन में शुरू होगी। Xiaomi इस साल के अंत में या भारत में 2023 की शुरुआत में नया टैबलेट लॉन्च कर सकता है।

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने दावा किया कि पैड 6 का 14-इंच वेरिएंट चीन में लॉन्च होगा। यह स्पेशल वेरिएंट सैमसंग के गैलेक्सी टैब एस 8 अल्ट्रा को कड़ी टक्कर देगा जिसे इस साल की शुरुआत में भारत और अन्य बाजारों में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 एसओसी के साथ लॉन्च किया गया था।

Xiaomi Pad 6 के फीचर्स 

Xiaomi Pad 6 में भी 14-इंच वेरिएंट के लिए समान SoC की सुविधा है। टिपस्टर के अनुसार, Xiaomi सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा को टक्कर देने के लिए प्रतिस्पर्धी मूल्य के साथ 14-इंच वेरिएंट लॉन्च करेगा। अन्य मॉडलों में से एक में मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 SoC भी होगा।

पैड 6 सीरीज 9000 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा। कयास ये लगाएं जा रहे हैं की आगामी Xiaomi Pad  Xiaomi स्मार्ट पेन के सपोर्ट के साथ हाई रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले से लैस होगा। टैबलेट को IPS LCD के बजाय एक शानदार AMOLED डिस्प्ले भी मिल सकता है।

यह भी पढ़ें : एंड्रॉइड फोन के लिए खतरनाक हैं ये ऐप! इसे आज ही करें डिलीट, 10 मिलियन बार किया गया है डाउनलोड

Share this story