आज शुरू होगी Realme Pad X की पहली सेल, ऐसे पाएं 2 हजार रुपए का इंस्टैंट डिस्कॉउंट, जाने ऑफर

आज शुरू होगी Realme Pad X की पहली सेल, ऐसे पाएं 2 हजार रुपए का इंस्टैंट डिस्कॉउंट, जाने ऑफर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 नई दिल्ली। Realme Pad X आज देश में पहली बार खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। याद करने के लिए, Realme Pad X को भारतीय बाजार में पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया गया था। Realme Pad X पिछले साल के Realme Pad का सक्सेजर है और यह 5G कनेक्टिविटी के साथ आता  है।

Realme टैबलेट का नया टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर और 6GB तक रैम से लैस है। Realme Pad X ब्रांड से स्टाइलस इनपुट वाला पहला Realme टैबलेट भी होता है।  

नए Realme टैबलेट के अन्य मुख्य आकर्षण में 8340mAh की बैटरी, क्वाड स्टीरियो स्पीकर सेटअप और 8MP का फ्रंट कैमरा शामिल हैं। आइए भारत में Realme Pad X की कीमत, लॉन्च ऑफर, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं। 

Realme Pad X: लॉन्च ऑफ़र और कीमत 

Realme Pad X दोपहर 12:00 बजे से विशेष रूप से Flipkart और Realme Store के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। क्रेडिट कार्ड लेनदेन के साथ 2000 रुपये की तत्काल छूट प्रदान करने के लिए कंपनी ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है।

Realme Pad X तीन कॉन्फ़िगरेशन में आता है - 4GB + 64B (केवल वाईफाई), 4GB + 64GB (5G कनेक्टिविटी, और 6GB + 128GB (5G कनेक्टिविटी)। 

Realme Pad X: स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

रियलमी पैड एक्स 11 इंच के 2के एलसीडी डिस्प्ले के साथ फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ 60 हर्ट्ज़ स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें 5:3 आस्पेक्ट रेश्यो और 450 निट्स ब्राइटनेस है।

Realme Pad X एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 695 5G SoC से लैस है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.2GHz तक है जिसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज है। Realme Pad X में 8,340mAh की बैटरी यूनिट है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरा डिपार्टमेंट में, वीडियो कॉल के लिए 13MP का रियर कैमरा और फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा है जिसमें 105° वाइड-एंगल लेंस और पोर्ट्रेट सेंटरिंग फंक्शन है।

रियलमी स्मार्ट कीबोर्ड की कीमत 4,999 रुपये और रियलमी पेंसिल की कीमत 5,499 रुपये है। Realme का लेटेस्ट टैबलेट दो कलर ऑप्शन- ग्लेशियर ब्लू और ग्लोइंग ग्रे में आता है।

यह भी पढ़ें : Samsung Galaxy Z Fold 4 और Flip 4 की प्री-बुकिंग शुरू, सिर्फ 1,999 रुपए में ऐसे करें बुक

Share this story