Realme के पसीने छुड़ाने आ रहा स्टाइलिश Vivo Y35 स्मार्टफोन,16GB रैम के साथ मिलेगा 50MP का कैमरा

Realme के पसीने छुड़ाने आ रहा स्टाइलिश Vivo Y35 स्मार्टफोन,16GB रैम के साथ मिलेगा 50MP का कैमरा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। वीवो वाई-सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही वीवो वाई35 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगी। वीवो ने अभी तक फोन के ऑफिशियल लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है।

फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर लिस्ट किया गया है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह जल्द ही लॉन्च हो जाएगा। जबकि हम लॉन्च की तारीख का इंतजार करते हैं, एक नए लीक से आगामी वीवो स्मार्टफोन के डिजाइन का पता चला है।

टिप्सटर (टेक जानकार) सुधांशु अंभोरे ने Y35 की पूरी स्पेसिफिकेशन शीट का भी खुलासा किया है। फोन इस साल के अंत में भारत में आ सकता है। आइए एक नजर डालते हैं स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत पर 

Vivo Y35 की डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन लीक

Vivo Y35 जल्द ही चुनिंदा बाजारों में लॉन्च होने वाला एक नया बजट स्मार्टफोन होगा। डिवाइस कम से कम दो कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। टिपस्टर अंभोरे द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के अनुसार, Y35 4G ब्लैक और गोल्ड रंगों में लॉन्च होगा।

ऐसा लगता है कि फोन में एक फ्लैट फ्रेम डिजाइन है। यह पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। टिपस्टर ने फोन के प्रमुख स्पेक्स का भी खुलासा किया है। Y35 में 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा।

इसके साथ डेप्थ सेंसिंग और मैक्रो फोटोग्राफी के लिए दो 2MP सेंसर होंगे। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा होगा। इस फ्रंट कैमरा सेंसर को वाटरड्रॉप नॉच के अंदर रखा जाएगा। 

Vivo Y35 के फीचर्स 

स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.58 इंच लंबी है और इसमें फुल एचडी+ रेजोल्यूशन है। LCD पैनल 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। वीवो वाई35 डुअल-सिम सपोर्ट के साथ आएगा। यह 5000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च होगा।

फोन के यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए बॉक्स से बाहर 10W चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है। यह 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ सिंगल 8GB रैम ऑप्शन में लॉन्च होगा। फोन में एक अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट होगा और ब्लूटूथ 5.0 और डुअल-बैंड वाई-फाई को सपोर्ट करेगा।

यह एंड्रॉइड 12-आधारित फनटच ओएस 12 आउट ऑफ द बॉक्स चलेगा। Y35 एक स्नैपड्रैगन 680 SoC से पॉवर प्राप्त करेगा। यह 8.28mm मोटा और वजन करीब 188 ग्राम होगा।

यह भी पढ़ें : iPhone 13 पर पाएं 17 हजार रुपये से ज्यादा का छप्परफाड़ डिस्काउंट! मिस न करें ये 'गोल्डन चांस'

Share this story