लॉन्च से पहले ऑनलाइन लीक हुआ Samsung Galaxy Tab S6 Lite, जानिए फीचर्स और कीमत

hk

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी टैब लाइनअप के तहत एक नया एंड्रॉइड टैबलेट Samsung Galaxy Tab S6 Lite (2022 Edition) लॉन्च करने की उम्मीद है। आगामी टैबलेट को हाल ही में गीकबेंच, ब्लूटूथ एसआईजी और एफसीसी सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर देखा गया था।

लॉन्च से पहले, प्राइसबाबा और टेक जानकार सुधांशु अंभोरे से स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स वेब पर सामने आए हैं। साथ ही, एक ट्विटर यूजर Snoopy Tech ने अपकमिंग गैलेक्सी टैबलेट की मार्केटिंग इमेज लीक की हैं। लीक के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट (2022 वर्जन) में 10.4 इंच का डिस्प्ले होगा, जो गैलेक्सी टैब एस6 लाइट जैसा ही है। आइए एक नजर डालते हैं लीक हुए फीचर्स पर।  

Samsung Galaxy Tab S6 Lite (2022 Edition): कीमत

टैब केवल एक स्टोरेज मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन - 4GB + 64GB में रीटेल होगा। टैबलेट के केवल वाईफाई वेरिएंट की कीमत €379 (लगभग 31,000 रुपए) होगी। वहीं, LTE कनेक्टिविटी के लिए यूजर्स को €439 (करीब 36,000 रुपए) खर्च करने होंगे।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite (2022 Edition) फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

टैब 10.4-इंच की TFT स्क्रीन के साथ आता है। आगामी गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट 2022 संस्करण एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720 जी प्रोसेसर और 4 जीबी रैम को स्पोर्ट कर सकता है। यह एंड्रॉइड 12 को बॉक्स से बाहर बूट करेगा। टैबलेट के एस-पेन के साथ आने की संभावना है जो मैग्नेट की मदद से दाहिने किनारे से जुड़ेगा।

रिपोर्ट से यह भी जानकारी सामने आई है कि आगामी गैलेक्सी टैबलेट में रियर कैमरे के लिए 8MP सेंसर का उपयोग किया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, यह 5MP के फ्रंट सेंसर देखने को मिल सकता है।  टैबलेट में 7,040mAh की बैटरी है और यह 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। गैलेक्सी टैब S6 लाइट में AKG द्वारा ट्यून किए गए डुअल स्पीकर सेटअप से लैस होने की संभावना है।

Share this story