Realme Watch 3: बड़ी डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ लॉन्च हुई ये सस्ती स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Realme Watch 3: बड़ी डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ लॉन्च हुई ये सस्ती स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। Realme, Realme Pad X के साथ, Realme Watch 3 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया। वॉच 3 1.8-इंच डिस्प्ले के साथ आता है, जो अपने पुराने वॉच 2 से लगभग 35% बड़ा है। यह एक मेटल चेसिस का उपयोग करता है और एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

नई Realme वॉच ब्लूटूथ पर वॉयस कॉल को सपोर्ट करती है और साथ ही  नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर के साथ आता है। आइए हम भारत में Realme Watch 3 की कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर करीब से नज़र डालें।

Realme Watch 3: भारत में कीमत और डिस्कॉउंट

भारत में रियलमी वॉच 3 की कीमत 3,499 रुपये है। लॉन्च ऑफर के तौर पर ब्रांड पहली सेल में 500 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है।

सभी छूटों को शामिल करते हुए, खरीदार पहली बिक्री के दौरान 2,999 रुपये में रियलमी वॉच 3 प्राप्त कर सकते हैं, जो फ्लिपकार्ट पर 2 अगस्त दोपहर 12 बजे के लिए निर्धारित है।

Realme Watch 3: स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

रियलमी वॉच 3 में 240 × 268 पिक्सल रेजोल्यूशन और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 1.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टवॉच 100+ वॉच फेस के साथ प्री-लोडेड आती है।

Realme Watch 3 एक मेटल चेसिस को स्पोर्ट करता है जो वैक्यूम-प्लेटेड रिफ्लेक्टिव मेटल से बना होता है। Realme की नवीनतम स्मार्टवॉच स्टेप्स, स्लीप डेटा, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग और मेन्सुरेशन साइकिल सहित सभी बुनियादी हेल्थ फीचर दिए गए हैं। 

Realme Watch 3: के फीचर्स

स्मार्टवॉच हार्ट रेट की निगरानी करता है और एक SpO2 सेंसर भी दिया है। Realme Watch 3 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक कर सकता है जिसमें चलना, दौड़ना, साइकिल चलाना और बहुत कुछ शामिल है।

नई Realme वॉच दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसमें - ब्लैक और व्हाइट शामिल है। स्मार्टवॉच 340mAh की बैटरी से लैस है और कंपनी के दावे के अनुसार एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चल सकता है।

यह IP68 रेटिंग के साथ वाटर रेसिस्टेंट भी है। Realme Watch 3 ब्लूटूथ वॉयस कॉल को सपोर्ट करता है और यह AI नॉइज़ कैंसलेशन फीचर के साथ भी आता है।

यह भी पढ़ें : भारत में लॉन्च हुआ Google Street View फीचर, घर बैठे कर सकेंगे लाल किला और गेटवे ऑफ इंडिया का वर्चुअल टूर

Share this story