आज इंडिया में एंट्री करेगा OnePlus 10T स्मार्टफोन, Launch से पहले जानिए दिल लूटने वाले फीचर्स

आज इंडिया में एंट्री करेगा OnePlus 10T स्मार्टफोन, Launch से पहले जानिए दिल लूटने वाले फीचर्स

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। OnePlus तीन साल बाद पहली बार OnePlus 10T फ्लैगशिप फोन लॉन्च करने के लिए एक ऑफलाइन इवेंट की मेजबानी करेगा।

लॉन्च इवेंट अमेरिका के न्यूयॉर्क में होगा, इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग YouTube पर की जाएगी. दूसरी ओर, वनप्लस इंडिया भी बेंगलुरु में उसी के लिए एक इवेंट की मेजबानी कर रहा है जहां ब्रांड लाइव स्ट्रीमिंग की मेजबानी करेगा। OnePlus 10T के लॉन्च के साथ, कंपनी आज ऑफिशियल तौर पर OxygenOS 13 की भी घोषणा करेगी, जो Android 13 पर आधारित होगी। 

OnePlus 10T 5G Live Launch Event:

OnePlus 10T का लॉन्च आज यानी 3 अगस्त को होगा। यह कार्यक्रम न्यूयॉर्क में सुबह 10 बजे शुरू होगा, जो भारत में शाम 7:30 बजे है। इवेंट को YouTube पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा और आप कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल पर भी लाइव अपडेट प्राप्त कर सकते हैं। यहां आपको दिक्क्त ना हो इसलिए हमने लाइव YouTube का लिंक दिया है:

OnePlus 10T Specifications: 

लॉन्च से पहले, वनप्लस ने पहले ही स्मार्टफोन के कई फीचर्स की पुष्टि कर दी है। शुरुआत के लिए, वनप्लस 10T मूनस्टोन ब्लैक और क्रीमी जेड ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फोन 6.7 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर के साथ आएगा।

कहा जाता है कि 10T 16GB रैम और 512GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। OnePlus 10T में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP का कैमरा होगा। इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा होगा।

OnePlus 10T Features:

स्मार्टफोन में 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,660mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। फोन के बॉक्स में 160W फास्ट चार्जर के साथ आने की उम्मीद है। दूसरे फीचर्स की बात करें तो Android 12, 4G LTE के लिए सपोर्ट, 5G, वाई-फाई और ब्लूटूथ शामिल हैं।

हैंडसेट आइकॉनिक अलर्ट स्लाइडर के साथ नहीं आएगा। कीमत की बात करें तो 10T को भारत में 49,999 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। लॉन्च के बाद स्मार्टफोन पर 1,500 रुपये का कैश बैक  दिया जायेगा। यह स्मार्टफोन आज रात 9 बजे से अमेज़न पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें : नोकिया ने लॉन्च किया 19.9 दिनों तक चलने वाला Nokia 8210 4G फीचर फोन, 4 हजार रुपए से कम है कीमत

Share this story