अरे वाह ! सिर्फ 21,990 रुपए में मिल रहा 1,29,000 वाला Laptop, 82% का तगड़ा डिस्काउंट

fds

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

नई दिल्ली। लैपटॉप खरीदने जा रहे हैं तो इस डील पर नजर डाल लें। यह आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है। इतना किफायती लैपटॉप आज तक नहीं खरीदा होगा। दरअसल, Amazon पर जबरदस्त डिस्काउंट चल रहा है। लाखों रुपए का प्रोडक्ट महज कुछ हजार में ही घर लाने का शानदार मौका है।

ये प्रोडक्ट्स ऐसे-वैसे नहीं बल्कि ब्रांडेड और दमदार हैं। इनकी कीमत इतनी है कि इन्हें खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं। तो देर किस बात की, आइए जानते हैं किस लैपटॉप पर इतना बेहतरीन ऑफर्स चल रहा है..

इतना सस्ता क्यों मिल रहा लैपटॉप

अमेजन पर जिस लैपटॉप पर भारी-भरकम छूट मिल राह है, वह Dell Latitude E5470 Intel Core i5 6th Gen.6200u Processor 14.1 Inches HD Screen Notebook Computer है। इसे अमेजन की Renewed कैटेगरी से खरीद सकते हैं।

इसका मतलब यह है कि जो प्रोडक्ट्स रिटर्न किए जाते हैं, उन्हें इन कैटेगरी में रखकर आधी से भी कम कीमत में बेचा जाता है। इसका फायदा कस्टमर्स को होता है। ये काफी कीमती होते हैं लेकिन Renewed कैटेगरी में इन्हें सस्ते में बेच दिया जाता है। इसलिए महंगे से महंगा प्रोडक्ट कम कीमत में खरीदने का मौका होता है।

सिर्फ 21,990 रुपए में खरीदें 1,29,000 वाला Laptop

Dell Latitude E5470 लैपटॉप इसी कैटेगरी में कंपनी बेच रही है। अगर आप लैपटॉप खरीदने जा रहे हैं तो यह बेस्ट ऑप्शन होगा। इसकी एक्चुअल कीमत 1,29,000 रुपए है लेकिन यह सिर्फ 21,990 हजार रुपए में खरीदा जा सकता है।

यानी कि कुल 82 प्रतिशत की छूट के साथ इस लैपटॉप को 1,07,010 रुपए की जबरदस्त बचत के साथ घर ला सकते हैं। यह शानदार डील है, जिसे खरीदना काफी आसान होता है।

Share this story