सिंगल चार्ज में 18 दिनों तक चलेगा Nokia 2780 Flip, भारत में जल्द होगा लॉन्च, कीमत होगी मात्र 5 हजार रुपए

सिंगल चार्ज में 18 दिनों तक चलेगा Nokia 2780 Flip, भारत में जल्द होगा लॉन्च, कीमत होगी मात्र 5 हजार रुपए

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। फिनलैंड की मल्टीनेशनल टेलकॉम कंपनी नोकिया ने हाल ही में Nokia 2780 Flip फोन को अपने लेटेस्ट फीचर फोन के तौर पर लॉन्च कर दिया है।

यह बिल्कुल वैसे ही फ्लिप डिजाइन वाला फोन है जैसे पहले नोकिया के फोन आते थे। शुरुआत में इसे ग्लोबल मार्केट में रिलीज करने के बाद कंपनी ने हाल ही में इसे अमेरिकी मार्केट में लॉन्च किया है।

अब सुनने में आया है कि जल्द ही यह फोन भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जाएगा, जहां इसकी कीमत 5 हजार रुपए तक तय की जा सकती है। बहरहाल, इस खबर में हम आपको इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताएंगे।

यह फोन दो स्क्रीन के साथ आता है। फोन में 2.7 इंच का TFT डिस्प्ले दिया गया है जिसके साथ बाहरी स्क्रीन पर 1.77 इंच का डॉयग्नॉल टॉल डिस्प्ले भी मौजूद है।

यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 215 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में इसमें 4GB RAM और 512MB स्टोरेज दी गई है। यह KaiOS 3.1 पर काम करता है।

कैमरे की बात करें तो हैंडसेट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो LED फ्लैश के साथ आता है। इसमें VoLTE सपोर्ट और 1,450mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 दिनों की स्टैंड बाय के साथ आती है। चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट दिया गया है।

हालांकि, नोकिया इस फोन में 5G सपोर्ट नहीं है पर यह 4G सपोर्ट जरूर देता है। इसके अलावा इस डिवाइस में आपको ब्लूटूथ 4.2, GPS और दूसरे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं। फोन हियरिंग एंड कम्पैटिबिलिटी और रियल टाइम टेक्स्ट जैसे फीचर्स से लैस है। यूजर्स इसमें कॉलिंग के दौरान फोन से मैसेज भेज सकेंगे। 

कंपनी ने इस फोन को रेड और ब्लू, दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। अमेरिका में इसकी सेल 15 नवंबर से शुरू हो जाएगी। जबकि ऑफिशियल वेबसाइट पर अनुमानित शिपिंग तारीख 17 नवंबर दी गई है।

Share this story