दिलों पर बिजलियां गिराने आ रहा Infinix का चकाचक Smartphone, कीमत होगी 10 हजार से भी कम

दिलों पर बिजलियां गिराने आ रहा Infinix का चकाचक Smartphone, कीमत होगी 10 हजार से भी कम

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। Infinix ने अप्रैल में भारतीय बाजार में Infinix Smart 6 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। ब्रांड अब स्मार्ट लाइनअप में एक और स्मार्टफोन जोड़ने के लिए कमर कस रहा है जिसका नाम है - इनफिनिक्स स्मार्ट 6 प्लस। Infinix Smart 6 Plus भारतीय बाजार में 29 जुलाई को लॉन्च होगा।

लॉन्च से पहले, ई-कॉमर्स वेबसाइट - फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो-साइट लाइव हो गई है, जो आगामी इनफिनिक्स स्मार्टफोन के फीचर्स, डिजाइन का खुलासा करता है। आइए एक नजर डालते हैं स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत पर। 

Infinix Smart 6 Plus Specifications

आगामी Infinix Smart 6 Plus ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा जैसा कि टीज़र इमेज में देखा जा सकता है। डिवाइस का फ्रंट पैनल वाटरड्रॉप नॉच और डुअल फ्रंट फ्लैश के साथ आएगा। स्मार्टफोन के बैक पैनल में एक डुअल-रियर कैमरा सेटअप और एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल के अंदर एक एलईडी फ्लैश है।

स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.82 इंच का बड़ा एचडी+ डिस्प्ले दिए जाने की पुष्टि हुई है। डिवाइस 5,000mAh की बैटरी यूनिट और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। लॉन्च माइक्रो-साइट से यह भी पता चलता है कि डिवाइस 6GB LPDDR4X रैम पैक करेगा, जिसमें 3GB वर्चुअल रैम शामिल है।

Infinix Smart 6 Plus Features

स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर, पावरवीआर जीपीयू और 2 जीबी रैम से लैस है। स्मार्टफोन में एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.82-इंच का एलसीडी डिस्प्ले, 500nits की पीक ब्राइटनेस और वाटरड्रॉप नॉच है।

यह Android 11 Go संस्करण को बूट करता है। Infinix Smart 6 में 8MP का रियर कैमरा है जो एक डेप्थ सेंसर और एक LED फ्लैश के साथ आता है। यह सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5MP के फ्रंट कैमरा दिया गया है।

स्मार्ट 6 5000mAh बैटरी यूनिट और 10W चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। स्मार्टफोन एक माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है।

यह भी पढ़ें : शुरू हुई स्टाइलिश डिजाइन वाले Oppo Reno 8 5G की पहली सेल, ऐसे पाएं 3 हज़ार रुपए का बंपर डिस्कॉउंट

Share this story