Infinix Smart 6 Plus: इनफिनिक्स ने लॉन्च किया बड़ी स्क्रीन और 6GB RAM वाला ये धांसू फोन, कीमत सिर्फ 7999 रुपये

Infinix Smart 6 Plus: इनफिनिक्स ने लॉन्च किया बड़ी स्क्रीन और 6GB RAM वाला ये धांसू फोन, कीमत सिर्फ 7999 रुपये

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। Infinix ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में अपनी नई एंट्री-लेवल पेशकश के रूप में Infinix Smart 6 Plus स्मार्टफोन लॉन्च किया है। स्मार्ट 6 के बाद यह सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था।

स्मार्ट 6 प्लस फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 8,000 रुपये से कम है और यह सिंगल स्टोरेज विकल्प में आता है। चूंकि यह एक बजट पेशकश है, स्मार्ट 6 प्लस एक पॉली कार्बोनेट बैक को स्पोर्ट करता है। फोन में एक लंबा डिस्प्ले है और पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप है। 

Infinix Smart 6 Plus की भारत में कीमत 

Infinix ने Smart 6 Plus को सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है। फोन में 3GB रैम है और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। इसकी कीमत 7,999 रुपये है। मूल्य निर्धारण प्रारंभिक है और पहली बिक्री के बाद परिवर्तन के अधीन है, जिसे 3 अगस्त को आयोजित किया जाएगा। फोन मिरेकल ब्लैक और ट्रैंक्विल सी ब्लू कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Infinix Smart 6 Plus के फीचर्स 

स्मार्ट 6 प्लस में 6.82 इंच का लंबा डिस्प्ले है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। फोन में फ्रंट कैमरा के लिए टॉप पर वाटर-ड्रॉप नॉच भी है। नॉच के अंदर 5MP का फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आता है।

इसमें 8MP का प्राइमरी कैमरा और डेप्थ सेंसर है। एलईडी फ्लैश को कैमरा मॉड्यूल के अंदर भी रखा गया है। स्मार्ट 6 प्लस में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह AI फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है।

स्मार्टफोन एंट्री-लेवल MediaTek Helio G25 SoC प्रोसेसर से लैस है। यह 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी है। फोन 512GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को सपोर्ट करता है। यह 3GB तक के वर्चुअल रैम सपोर्ट को भी सपोर्ट करता है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) पर चलता है।

यह भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट पर 25,000 रुपये से कम में मिल रहा Apple का ये पॉपुलर iPhone, जाने ऑफर और फीचर्स

Share this story