इंडिया में बहुत जल्द लॉन्च होगी Boat Watch Primia, सिंगल चार्ज में चलेगी 7 दिन, जाने कीमत और फीचर्स

df

नई दिल्ली। भारत के टॉप स्मार्टवॉच निर्माताओं में से एक, बोट जल्द ही अपने पोर्टफोलियो में एक नई घड़ी जोड़ेगी। कंपनी जल्द ही भारत में Boat Watch Primia नई घड़ी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। भारत में लॉन्च से पहले, स्मार्ट वियरेबल को अमेज़न पर लिस्ट कर दिया गया है, जिससे आने वाले डिवाइस के ज्यादातर स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का पता चलता है। बोट वॉच प्राइमिया स्मार्टवॉच कुछ रोमांचक फीचर्स के साथ आएगी जैसे AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, जिससे यूजर्स वॉच से सीधे कॉल कर सकते हैं। 

Boat Watch Primia: स्पेसिफिकेशन्स 

बोट वॉच प्राइमिया स्मार्टवॉच 1.3-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगी, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 454 x 454 पिक्सल होगा। यह मेटल के डिजाइन के साथ एक गोलाकार डिस्प्ले है। यूआई में नेविगेट करने के साथ-साथ मेनू तक पहुंचने के लिए घड़ी दाईं ओर दो क्राउन बटन के साथ आती है। वॉच सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट के लिए भी सपोर्ट देती है, जिसे साइड में दो बटनों में से एक का इस्तेमाल करके एक्सेस किया जा सकता है। वॉयस असिस्टेंट के एक्सेस के साथ, आप मौसम के अपडेट, शॉपिंग लिस्ट और बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं।

Boat Watch Primia: फीचर्स 

स्मार्टवॉच में स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित ढेर सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे हार्ट रेट सेंसर, SpO2 सेंसर और तनाव की निगरानी मिलती है। इसके अलावा, घड़ी नींद को भी ट्रैक करती है और फुट स्टेप काउंट, कैलोरी बर्न और यात्रा की गई कुल दूरी की गणना करती है। वॉच में IP67 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग भी है। बैटरी लाइफ के मामले में, घड़ी बिना बीटी कॉल के एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चल सकती है। ब्लूटूथ कॉलिंग का इस्तेमाल होने के साथ, घड़ी 2 दिनों तक चल सकती है। वॉच गूगल फिट और एपल हेल्थ इंटीग्रेशन के सपोर्ट के साथ भी आएगी। इसके अलावा, साथी बोट क्रेस्ट ऐप के साथ, आपको एक कस्टम फिटनेस प्लान, फिटनेस दोस्त, वेलनेस क्रू, डेली एक्टिविटी और कई स्पोर्ट मोड जैसे विकल्प मिलते हैं। Boat WatchPrimia स्मार्टवॉच स्मार्ट नोटिफिकेशन, म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स से लैस होगी। 

Share this story