Amazon Great Freedom Festival Sale: 6 अगस्त से होगा शुरू, फोन-टीवी और फ्रीज पर 80% की छूट

Amazon Great Freedom Festival Sale: 6 अगस्त से होगा शुरू, फोन-टीवी और फ्रीज पर 80% की छूट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। Amazon Prime Day सेल के ठीक एक हफ्ते बाद अब कंपनी ने अगस्त महीने के लिए अपनी अगली बड़ी सेल की घोषणा की है। अमेज़न अगले महीने ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की मेजबानी करेगा जिसमें अलग-अलग कैटेगरी के कई प्रोडक्ट पर छूट होगी। इसमें नए लॉन्च फोन, टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर छूट शामिल है।

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की तारीख और बैंक ऑफर

Amazon ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल भारत में 6 अगस्त से 10 अगस्त के बीच आयोजित किया जाएगा। इस बार, खरीदारों को चुनिंदा आइटमों पर SBI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 10 प्रतिशत की तत्काल छूट मिलेगी। प्लेटफॉर्म पर नए खरीदारों को पहली बार खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा।

ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में डील

अमेज़न स्मार्टफोन और एक्सेसरीज़ पर 40 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है। कुछ एंट्री-लेवल फोन 6,599 रुपये से कम में उपलब्ध होंगे। इस  महीने, हम नए लॉन्च भी देखेंगे, जो इस फ्रीडम फेस्टिवल सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

इसमें OnePlus 10T और iQOO 9T पर ऑफर शामिल हैं। दोनों फोन 3 अगस्त को भारत में डेब्यू करेंगे और इस सेल में एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon पर बेचे जाएंगे। इसके अलावा, हाल ही में लॉन्च किया गया Redmi K50i 5G कार्ड डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के साथ दूसरी बार सेल पर जाएगा। इसे कम से कम 20,999 रुपये में लिस्ट किया गया है।

इन स्मार्टफोन पर मिलेगा बंपर डिस्कॉउंट: 

इस सेल में Samsung Galaxy M13, iQOO Neo 6 5G, Tecno Camon 19 Neo और Tecno Spark 9 भी खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। खरीदार इन गैजेट पर कार्ड छूट की उम्मीद कर सकते हैं। खरीदार स्मार्टफोन खरीद पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकेंगे। इस सेल में स्मार्टवॉच, गेमिंग एक्सेसरीज, TWS ईयरबड्स और कैमरों पर भी डिस्काउंट मिलेगा। 

लैपटॉप और स्मार्ट टीवी पर जबरदस्त डिस्कॉउंट: 

खरीदारों को अमेज़न एलेक्सा, किंडल और फायर टीवी स्टिक जैसे स्मार्ट घरेलू प्रोडक्ट पर भी 45 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। लैपटॉप के लिए, खरीदारों को कुछ नोटबुक पर 40,000 रुपये तक की छूट मिलेगी।

सेल में कुछ नए लॉन्च लैपटॉप भी होंगे, जैसे कि एचपी विक्टस 2022 मॉडल और एलजी  के लैपटॉप। भारत में Amazon की सबसे बड़ी प्रतिस्पर्धा Flipkart है। और जैसी कि उम्मीद थी, फ्लिपकार्ट देश में 6 अगस्त से अपनी सुपर सेविंग डेज़ सेल भी शुरू करेगी।

यह भी पढ़ें : आज शुरू होगी Realme Pad X की पहली सेल, ऐसे पाएं 2 हजार रुपए का इंस्टैंट डिस्कॉउंट, जाने ऑफर

Share this story