मोदी बोले- राहुल-केजरीवाल को PAK से समर्थन चिंता की बात:इसकी जांच हो

मोदी बोले- राहुल-केजरीवाल को PAK से समर्थन चिंता की बात:इसकी जांच हो

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान की तरफ से राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को मिल रहे समर्थन पर चिंता जताई है। मोदी ने कहा कि ये गंभीर विषय है, इसकी जांच होनी चाहिए। मोदी ने ये बात न्यूज एजेंसी IANS से इंटरव्यू के दौरान कही।

प्रधानमंत्री ने ये भी कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं जिस पद पर हूं, उस लिहाज से मुझे इस विषय पर टिप्पणी करनी चाहिए। लेकिन मैं आपकी चिंता समझ सकता हूं।

भारत में लोकसभा चुनाव के दौरान पाकिस्तान के पूर्व मंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता फवाद चौधरी ने राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को लेकर ट्वीट किए थे। चौधरी ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें राहुल गांधी की तारीफ की थी।

चौधरी की राहुल की तारीफ के बाद भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। कहा था कि राहुल को पाकिस्तान से चुनाव लड़ लेना चाहिए।

 

मोदी बोले- हमारा वोटर बाहर से प्रभावित नहीं होता

प्रधानमंत्री ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि कुछ लोगों को ही वे लोग क्यों पसंद करते हैं, जिनसे हमारी दुश्मनी है। पाकिस्तान का नाम लिए बिना मोदी ने ये भी कहा कि वहां के कुछ लोग ही हमारे यहां के लोगों को समर्थन कर रहे हैं।

मोदी ने ये भी कहा कि भारत का चुनाव और भारत का लोकतंत्र बहुत मैच्योर है। हमारी स्वस्थ परंपराएं हैं। अब हमारे यहां का वोटर, ऐसा वोटर नहीं रहा जो बाहर की गतिविधियों से प्रभावित हो जाए।

केजरीवाल ने फवाद से कहा- हम सक्षम, अपना देश संभालिए

लोकसभा चुनाव के छठे फेज (25 मई) की वोटिंग के दौरान दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने शनिवार 25 मई की सुबह अपने परिवार के साथ दिल्ली में वोट डाला, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की। केजरीवाल की तस्वीर को फिर से पोस्ट करते हुए पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने लिखा- मैं कामना करता हूं कि शांति और सद्भाव से नफरत और उग्रवाद की ताकतों की हार होगी।

केजरीवाल ने फवाद चौधरी को जवाब देते हुए कहा- चौधरी साहब, मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। आपके ट्वीट की जरूरत नहीं है। इस वक्त पाकिस्तान के हालात बहुत खराब हैं। आप अपने देश को संभालें। भारत में हो रहे चुनाव हमारा आंतरिक मामला है। आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप भारत बर्दाश्त नहीं करेगा। 

Share this story