पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी , पीएम को लेकर धमकी भरा ईमेल NIA की मुंबई यूनिट को मिला ईमेल में लिखा- 28 फरवरी से RDX के साथ एक्टिव हैं स्लीपर सेल

Threatening to kill PM Modi, Mumbai unit of NIA received threatening email regarding PM, wrote in the email – Sleeper cell is active with RDX since February 28

ईमेल में भेजने वाले ने लिखा है- मेरे पास 20 आरडीएक्स (RDX) है। सभी को देश के बड़े शहरों में प्लांट कर दिया गया है। जैसा कि मैंने पहले कहा कि मैं मोदी को मारना चाहता हूं और मैं उन पर बमबारी करूंगा।

इस प्रधानमंत्री ने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया। मैं किसी को नहीं छोड़ूंगा, और 20 मिलियन (2 करोड़) लोगों से अधिक को मारूंगा। जब लोग मर ही रहे हैं तो मेरे बम से मरें।

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक धमकी भरा ईमेल नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की मुंबई यूनिट को भेजा गया है। इसमें पीएम को जान से मारने की बात लिखी गई है। इस मेल के बाद NIA की नेशनल यूनिट ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

ईमेल में भेजने वाले ने लिखा है- मेरे पास 20 आरडीएक्स (RDX) है। सभी को देश के बड़े शहरों में प्लांट कर दिया गया है। जैसा कि मैंने पहले कहा कि मैं मोदी को मारना चाहता हूं और मैं उन पर बमबारी करूंगा। इस प्रधानमंत्री ने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया। मैं किसी को नहीं छोड़ूंगा, और 20 मिलियन (2 करोड़) लोगों से अधिक को मारूंगा। जब लोग मर ही रहे हैं तो मेरे बम से मरें। मैं कुछ आतंकवादियों से मिला, वे आरडीएक्स के लिए मेरी मदद कर रहे हैं। मुझे खुशी है कि मुझे बहुत आसानी से बम मिल गए। यदि तुम मुझे रोकना चाहते हो तो रोक लो, लेकिन सभी जगह हमलों की तैयारी हो चुकी है। 28 फरवरी को ही 20 स्लीपर सेल एक्टिवेट हो चुके हैं और इसमें लाखों लोग मारे जाएंगे। इंशाअल्लाह! 

ईमेल करने वाले ने कहा है कि वो आत्महत्या कर रहा है, जिससे इस साजिश का पर्दाफाश ना हो सके। उसने मेल में कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी को वे और उसके लोग मारने के लिए तैयार हैं। इनके पास 20 किलो RDX और 20 स्लीपर सेल मौजूद हैं।

देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी स्‍पेशल प्रोटेक्‍शन ग्रुप, यानी SPG की होती है। प्रधानमंत्री के चारों ओर पहला सुरक्षा घेरा SPG जवानों का ही होता है। इस मेल की जानकारी SPG को भी दी गई है।

मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से हैं संबंध!
मेल में आगे दो करोड़ लोगों को मारने की बात भी कही गई है। मेल में कितनी सच्चाई और इसे कहां से और किसने भेजा है, एजेंसियां इन सवालों के जवाब तलाशने की कोशिश में जुटी हैं। मेल के मुताबिक, हमले की योजना तैयार हो चुकी है. मेल में कहा गया है कि मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से संबंध हैं।

IP एड्रेस के सहारे आरोपी को पकड़ने का प्रयास जारी
नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भी भेजा है। जिस मेल आईडी से मेल आया है उसकी जांच जारी है। उसका IP एड्रेस ट्रेस कर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

सुरक्षाबलों को किया गया अलर्ट
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा होने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है। NIA यह भी जांच कर रही है कि कहीं यह कोई प्रैंक मेल तो नहीं है। इससे पहले दिल्ली के सीमापुरी इलाके के एक घर से आईईडी मिलने की खबर सामने आई थी। ये मामला बेहद चौंकाने वाला था। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि गाजीपुर फूल मंडी में जनवरी महीने में मिला ये विस्फोटक कुल्लू धमाके में इस्तेमाल होने वाले विस्फोटक के जैसा था।

यह भी पढ़ें : परीक्षा पे चर्चा : दिन भर में कुछ पल ऐसे निकालिए, जब आप ऑनलाइन भी नहीं होंगे, ऑफलाइन भी नहीं होंगे बल्कि इनरलाइन होंगे। जितना अपने अंदर जाएंगे, आप अपनी ऊर्जा को अनुभव करेंगे

Share this story