पंजाब के मशहूर एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत , लाल किला हिंसा मामले में थे आरोपी 

Punjab's famous actor Deep Sidhu died in a road accident, was an accused in the Red Fort violence case

शुरुआती जानकारी में पता चला है कि दीप सिद्धू की स्कॉर्पियो कुंडली मानेसर हाइवे पर खड़े ट्राले से टकरा गई‌।

जिसके बाद दीप सिद्धू की मौत हो गई। जिस वक्त हादसा हुआ, दीप सिद्धू ही कार चला रहे थे।

उनके साथ उनकी महिला दोस्त भी थी। महिला मित्र का नाम रीना है और वह अमेरिका की रहने वाली है।

उक्त महिला को सोनीपत के खरखौंदा अस्पताल में ले जाया गया है। अभी उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ


नयी दिल्ली। पंजाब के मशहूर एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह हादसा कुंडली मानेसर यानी केएमपी एक्सप्रेस-वे के पास हुआ। दीप सिद्धू अपने साथियों के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे।

दीप केंद्र सरकार के कृषि सुधार कानूनों के विरोध में हुए किसान आंदोलन के दौरान चर्चा में आए थे। पिछले साल 26 जनवरी को लाल किले में हुई हिंसा को लेकर भी उन्हें आरोपी बनाया गया था। इस केस‌ में दीप सिद्धू की गिरफ्तारी भी हुई थी। वहीं पंजाब चुनाव में सिद्धू अमरगढ़ से शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के प्रधान सिमरनजीत सिंह मान का भी प्रचार कर रहे थे।


 


 
हादसे में महिला दोस्त बुरी तरह घायल
शुरुआती जानकारी में पता चला है कि दीप सिद्धू की स्कॉर्पियो कुंडली मानेसर हाइवे पर खड़े ट्राले से टकरा गई‌। जिसके बाद दीप सिद्धू की मौत हो गई। जिस वक्त हादसा हुआ, दीप सिद्धू ही कार चला रहे थे। उनके साथ उनकी महिला दोस्त भी थी। महिला मित्र का नाम रीना है और वह अमेरिका की रहने वाली है। उक्त महिला को सोनीपत के खरखौंदा अस्पताल में ले जाया गया है। अभी उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

 
मॉडलिंग से की थी कैरियर की शुरुआत
पंजाब के मुक्तसर जिले में अप्रैल 1984 में जन्मे दीप सिद्धू अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। दीप ने लॉ की पढ़ाई की। वह किंगफिशर मॉडल हंट के विजेता रहे। मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी का खिताब भी जीता। साल 2015 में उसकी पहली पंजाबी फिल्म 'रमता जोगी' रिलीज हुई थी। हालांकि दीप 2018 में आई फिल्म जोरा दास नंबरिया से मशहूर हुए, जिसमें उनका किरदार गैंगस्टर का था।

 
अंग्रेजी में बात करने से आए थे चर्चा में
दीप सिद्ध् को किसान संगठनों के प्रमुख नेताओं ने दिल्ली बॉर्डर पर बोलने का मौका नहीं दिया। दीप सिद्धू सोशल मीडिया के जरिए ही इन किसान नेताओं के फैसलों पर सवाल उठाते रहे हैं। किसान आंदोलन के दौरान वे चर्चा में तब आए, जब एक पुलिस अधिकारी से अंग्रेजी में बहस कर रहे थे। उनके इस वीडियो को बाद में फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, 'गरीब भूमिहीन किसान, जिनके लिए लोग रो रहे हैं।' जिसके बाद उनकी खूब चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें : 

चारा घोटाले के पांचवें और सबसे बड़े मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद लालू रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्ट

Share this story