मिथुन चक्रवर्ती का दावा : टीएमसी के 21 विधायक सीधे संपर्क में हैं , ममता बोलीं - बंगाल को तोड़ना आसान नहीं

Mithun Chakraborty's claim: 21 TMC MLAs are in direct contact.

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

कोलकाता। भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बुधवार को एक बयान से बंगाल की सियासत में हलचल मचा दी। कोलकाता में मिथुन ने मीडिया से पूछा क्या आप ब्रेकिंग न्यूज सुनना चाहते हैं? इसके बाद बोले कि अभी की बात करें तो 38 तृणमूल विधायकों से उनके काफी अच्छे रिश्ते हैं। इनमें से 21 विधायक सीधे संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि अभी 18 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। जल्द 4 और राज्यों में बीजेपी (BJP) सत्ता में आ जाएगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा पर आरोप लगते हैं कि वह उपद्रव कराती है, लेकिन यह सब महज साजिश है। उसे एंटी मुस्लिम बोला जाता है, अगर ऐसा है तो फिर देश में शाहरुख, आमिर और सलमान जैसे एक्टर स्टार क्यों हैं?

सरकार बनाने-गिराने पर भी बोले मिथुन

पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर मिथुन बोले- टीचर भर्ती घोटाला 100 करोड़ नहीं 2 हजार करोड़ का है। पहले म्यूजिक और फिर ट्रेलर रिलीज होता है। अभी म्यूजिक रिलीज हुआ है, ट्रेलर का इंतजार कीजिए। मैं सोकर उठा और अचानक देखा तो बीजेपी और शिवसेना सरकार बन चुकी थी। ऐसा यहां (बंगाल) में नहीं हो सकता क्या, मैं नहीं मानता। 

बंगाल में ईडी की कार्रवाई पर कहा- अगर सबूत नहीं है तो डरने की बात नहीं। अगर गलत किया होगा तो कोई उसे बचा नहीं सकता।

पार्थ के खिलाफ गुरुवार को रैली निकालेगी बीजेपी 
भाजपा ने पार्थ चटर्जी के मुद्दे पर गुरुवार 28 जुलाई को कोलकाता में रैली निकालने का फैसला किया है। भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर बीजेपी प्रदेश भर में पंचायत चुनाव से काफी पहले ममता सरकार को घेरने की स्ट्रैटजी पर काम कर रही है।

ममता बोलीं - बंगाल को तोड़ना आसान नहीं

ममता बनर्जी बुधवार को टीटागढ़ वेगन्स के 25वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचीं थीं। यहां पर ममता ने 4 दिन के अंदर दूसरी बार कहा कि बंगाल को महाराष्ट्र समझने की भूल न की जाए। ममता बोलीं, "उनके बीजेपी (BJP) के पास कोई काम नहीं है। वे केवल 3-4 एजेंसियों के जरिए राज्य सरकारों को अपने हाथ में ले लेते हैं। उन्होंने महाराष्ट्र और झारखंड पर कब्जा कर लिया है लेकिन बंगाल ने उन्हें हरा दिया। बंगाल को तोड़ना आसान नहीं है क्योंकि आपको पहले रॉयल बंगाल टाइगर से लड़ना होगा।"

ममता ने कहा, "मुझे विश्वास है कि भाजपा 2024 में (सत्ता में) नहीं आएगी। भारत में बेरोजगारी 40% बढ़ रही है लेकिन बंगाल में 45% कम हो गई। आज मीडिया ट्रायल चल रहा है और वे लोगों को आरोपी कह रहे हैं। वे सिर्फ बंगाल की खराब छवि बनाना चाहते हैं।"

यह भी पढ़ें : शीर्ष अदालत का फरमान ED को गिरफ्तारी का अधिकार , मनी लॉन्ड्रिंग के तहत गिरफ्तारी मनमानी नहीं

Share this story