जम्मू के नरवाल इलाके में लगातार सीरियल ब्लास्ट : 15 मिनट में 2 धमाके,6 लोग घायल, सर्च ऑपरेशन जारी; NIA की टीम जांच करेगी

जम्मू के नरवाल इलाके में लगातार सीरियल ब्लास्ट : 15 मिनट में 2 धमाके:6 लोग घायल, सर्च ऑपरेशन जारी; NIA की टीम जांच करेगी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

जम्मू/श्रीनगर । जम्मू के नरवाल में शनिवार को दो धमाके हुए हैं। इनमें 6 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस धमाकों की वजह पता करने की कोशिश कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, NIA की टीम इन धमाकों की जांच करेगी। ये ब्लास्ट जम्मू में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री के दो दिन बाद हुए हैं। हालांकि, ब्लास्ट वाली जगह यात्रा से 58 किमी की दूरी पर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरवाल के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर 7 में खड़ी गाड़ियों में 15 मिनट के अंदर दो धमाके हुए। पहला धमाका 11:05 पर हुआ और दूसरा धमाका 11:20 पर हुआ। सूचना मिलते ही एसएसपी सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

रिपब्लिक डे और भारत जोड़ो यात्रा के चलते जम्मू में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। धमाकों के बाद पुलिस पहले से ज्यादा अलर्ट हो गई है। सीआरपीएफ, सेना और पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और वाहनों की जांच की जा रही है।

धमाके की सूचना के बाद मौके पर एसएसपी समेत अन्य एजेंसियों के अधिकारी पहुंच गए हैं।

जम्मू के नरवाल इलाके में ब्लास्ट के बाद पहुंची पुलिस

( जम्मू के नरवाल इलाके में ब्लास्ट के बाद पहुंची पुलिस  )

गणतंत्र दिवस और राहुल गांधी की यात्रा के चलते जम्मू संभाग में सुरक्षा कड़ी है। पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है। डीआईजी शक्ति पाठक ने भी पूरे इलाके का दौरा किया। एडीजी पुलिस मुकेश सिंह ने स्थानीय लोगों और पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली।

जम्मू के नरवाल इलाके में ब्लास्ट के बाद पहुंची पुलिस

( जम्मू के नरवाल इलाके में ब्लास्ट के बाद पहुंची पुलिस  )

स्थानीय लोगों के मुताबिक नरवाल इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर सात और नौ पर धमाके हुए। पुलिस मौके पर खड़े सभी वाहनों को वहां से हटवा रही है। बताया जा रहा है इलाके में कई जगहों पर बड़ी मात्रा में कबाड़ एकत्र किया गया है।

जम्मू के नरवाल इलाके में ब्लास्ट के बाद पहुंची पुलिस

( जम्मू के नरवाल इलाके में ब्लास्ट के बाद पहुंची पुलिस  )

इसके बीच में ही धमाके हुए हैं जिसकी चपेट में आने के कारण ही लोग जख्मी हुए हैं। एडीजी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। धमाके के बाद पूरे इलाके में जांच जारी है। 

Share this story