भाजपा ने मुझसे कहा कि गुजरात चुनाव मत लड़िए, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को हम छोड़ देंगे निजी चैनल के इंटरव्यू के दौरान केजरीवाल ने दावा किया

भाजपा ने मुझसे कहा कि गुजरात चुनाव मत लड़िए, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को हम छोड़ देंगे निजी चैनल के इंटरव्यू के दौरान केजरीवाल ने दावा किया

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

नई दिल्ली। दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि BJP ने गुजरात चुनाव न लड़ने के लिए ऑफर किया था। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने मुझसे कहा कि गुजरात चुनाव मत लड़िए, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को हम छोड़ देंगे। केजरीवाल ने CBI पर आरोप लगाया है कि एजेंसी ने भी सिसोदिया को बार-बार बोला है कि केजरीवाल को छोड़ दो तो दिल्ली का CM बना देंगे।

 

BJP सीधे संपर्क नहीं करती केजरीवाल ने BJP और CBI पर ये आरोप एक निजी चैनल के इंटरव्यू के दौरान लगाए
केजरीवाल ने BJP और CBI पर ये आरोप एक निजी चैनल के इंटरव्यू के दौरान लगाए हैं। केजरीवाल से जब पूछा गया कि भाजपा से ये ऑफर किसने दिया था? इस पर केजरीवाल ने कहा कि मैं किसी का नाम कैसे ले सकता हूं, क्योंकि BJP हमेशा दूसरों के माध्यम से संपर्क करती है।

 

BJP मोरबी हादसे से ध्यान भटका रही है
केजरीवाल ने महाठग सुकेश की तरफ से सत्येंद्र जैन पर लगाए गए आरोप को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा कि बहुत पहले मनोहर कहानियां आती थीं, ऐसे ही ये सब भाजपा की मनोहर कहानियां हैं। ये सब मोरबी में हुए हादसे से ध्यान भटकाने के लिए किया गया था, लेकिन ये BJP की मनोहर कहानियां कोई नहीं खरीदेगा।

केजरीवाल बोले- जैन को और 3 महीने जेल में रख लो, लेकिन हम टूटने वाले नहीं हैं
केजरीवाल ने आगे कहा कि जैन को और 3 महीने जेल में रख लो, लेकिन हम टूटने वाले नहीं हैं। हम लड़ने वाले हैं। हमारी लड़ाई भजपा के खिलाफ जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि जैन को कोई जज अगर बेल दे देता है तो उसे BJP बदल देती है। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने कुछ काम नहीं किया है। विकास के जितने भी दावे हैं, वे सब हवा-हवाई हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार हैं सत्येंद्र जैन
APP के मंत्री सत्येंद्र जैन को ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया है। आय से अधिक संपत्ति और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैन, उनकी पत्नी पूनम और अन्य पर मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि जैन ने कथित रूप से दिल्ली में कई शेल कंपनियां बनाईं या खरीदी थीं। उन्होंने कोलकाता के तीन हवाला ऑपरेटर्स से 54 शेल कंपनियों के जरिए 16.39 करोड़ रुपए का काला धन भी ट्रांसफर किया।

गुजरात में AAP ने अब तक 129 नामों की घोषणा की
AAP ने गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कैंडिडेट्स की आठवीं सूची शनिवार को जारी कर दी है। 'AAP' ने अभी तक कुल 129 कैंडिडेट्स के नाम घोषित कर दिए हैं। 182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा के चुनाव के लिए 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होगी है। चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे।

यह भी पढ़ें : जेल से महाठग सुकेश का आरोप- केजरीवाल ने राज्यसभा सीट के बदले मुझसे 50 करोड़ लिए
 

Share this story