साप्ताहिक राशिफल 27 फरवरी से 5 मार्च 2023: 3 राशि वालों को मिलेंगे धन लाभ के मौके, सेहत के कारण कौन रहेगा परेशान?

weekly horoscope

Newspoint24/आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )

 

मेष साप्ताहिक राशिफल (Aries Weekly Horoscope)
यह आपके लिए एक अच्छा सप्ताह हो सकता है। बहुत तेज या बहुत धीमी गति से वाहन चलाने से बचें और दुर्घटनाओं से बचने के लिए सावधानी बरतें। रियल एस्टेट या पिछले निवेशों से पर्याप्त लाभ मिल सकता है। यदि आपके पास अधिक पैसा है, तो आप जोखिम लेने के लिए अधिक इच्छुक हो सकते हैं।

 

वृषभ साप्ताहिक राशिफल (Taurus Weekly Horoscope)
यदि आप किसी काम के लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे, तो सफलता जरूर मिलेगी। आने वाले सप्ताह में आपको कई फायदे मिलते नजर आ रहे हैं, लेकिन सेहत को लेकर थोड़ा ध्यान रखना होगा। सितारे आपके पक्ष में है, आप इस समय का बेहतर उपयोग कर सकते हैं।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Gemini Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आप निगेटिव पहलुओं पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और निराशावादी दृष्टिकोण विकसित कर सकते हैं। आपको ऐसा करने से बचना होगा। समय आपके पक्ष नहीं है, लेकिन इसके बाद भी आपको अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़नी है।

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly horoscope)
इस समय में कुछ बातें आपके रिश्ते में अनावश्यक व्यवधान पैदा कर सकती हैं, इसलिए जो भी करें सोच-समझकर करें। यदि आप बीमार हैं, तो यह सप्ताह आपको जल्दी ठीक होने में मदद कर सकता है। हालाँकि इस सप्ताह वृद्धि और लाभ के कुछ बेहतरीन अवसर मिल सकते हैं, लेकिन कोई भी वित्तीय प्रतिबद्धता करने से बचें।

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Leo Weekly Horoscope)
बिजनेस के लिए आपको अपने साथियों की सलाह सुननी चाहिए और अपनी योजनाओं में फेरबदल भी करना चाहिए। वैवाहिक संबंधों के लिए यह सप्ताह ठीक नहीं रहेगा। जीवनसाथी से किसी बात पर वाद-विवाद हो सकता है। हालांकि ये अधिक समय तक नहीं रहेगा।

कन्या साप्ताहिक राशिफल (Virgo Weekly horoscope)
इस सप्ताह आप प्रौद्योगिकी, सुरक्षा, निर्माण और प्रबंधन के क्षेत्र में अधिक से अधिक ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं। इस सप्ताह आपको अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा, नहीं तो भविष्य में कुछ परेशानियां आ सकती हैं। थोड़ा समय व्यायाम के लिए भी निकालें। ये सप्ताह उतार-चढ़ाव वाला होने की आशंका है।

तुला साप्ताहिक राशिफल (Libra Weekly Horoscope)
ये सप्ताह आपके आत्मविश्वास के लिए बहुत अच्छा रहेगा। किसी काम के पूरे होने से आप प्रसन्न रहेंगे। लंबे समय से साथ रह रहे लोग शादी से पहले बड़ों की मंजूरी ले सकते हैं। इस सप्ताह के पहले भाग में आपको घबराहट की समस्या हो सकती है, लेकिन सप्ताह के बाकी दिनों में आपकी सेहत ठीक रहेगी।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Scorpio Weekly Horoscope)
इस सप्ताह निगेटिव विचारों के कारण आपका ध्यान भटक सकता है। इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की लत आपकी सीखने की क्षमता में बाधा डाल सकती है। कुछ समय निकालकर अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। इस सप्ताह कुल मिलाकर आपको अपने मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है।

धनु साप्ताहिक राशिफल (Sagittarius Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आप अपने प्रेमी के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं, जो आप दोनों को एक-दूसरे के करीब ला सकता है। इस सप्ताह आपके ख़र्चों में वृद्धि हो सकती है, लेकिन आपको पिछले निवेशों और व्यावसायिक गतिविधियों से भी लाभ हो सकता है। सहकर्मियों के साथ कुछ अनबन हो सकती है।

मकर साप्ताहिक राशिफल (Capricorn Weekly Horoscope)
यह सप्ताह सभी रिश्तों के लिए एक सामान्य हो सकता है। आपको अपने प्रेमी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने और खुद को पूरी तरह से व्यक्त करने का मौका मिल सकता है। आप प्रतिबद्ध रिश्ते में होने के महत्व को पहचान सकते हैं। आपकी योजना वरिष्ठ अधिकारियों को पसंद आ सकती है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल (Aquarius Weekly Horoscope)
आपकी भले ही अपने जीवनसाथी से बनती न हो, लेकिन इसके बाद भी आपका वैवाहिक जीवन इस सप्ताह खुशहाल रहेगा। आप दोनों एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करेंगे। इस सप्ताह कोई बड़ा काम आपके हाथों हो सकता है। परिवार के अन्य लोगों से मिलना-जुलना भी होगा।

मीन साप्ताहिक राशिफल (Pisces Weekly Horoscope)
यह सप्ताह आपके रोमांटिक जीवन में ढेर सारी खुशियाँ लेकर आ सकता है। आपके रिश्ते बहुत प्यार और देखभाल से भरे हो सकते हैं। छात्रों के प्रदर्शन में काफी सुधार हो सकता है। आपका स्वास्थ्य उतार-चढ़ाव से गुजर सकता है। आप पेट की परेशानी और अपच का अनुभव कर सकते हैं।

Share this story