साप्ताहिक राशिफल 15 से 21 मई 2023: किसे मिलेगा मनचाही नौकरी-किसे मिलेगा अटका हुआ पैसा? जानें ज्योतिषाचार्य से

rashifl

Newspoint24/ज्योतिषाचार्य प. बेचन त्रिपाठी दुर्गा मंदिर , दुर्गा कुंड ,वाराणसी

साप्ताहिक राशिफल 15 से 21 मई 2023: किसे मिलेगा मनचाही नौकरी-किसे मिलेगा अटका हुआ पैसा? जानें ज्योतिषाचार्य से

मेष साप्ताहिक राशिफल (Aries Weekly Horoscope)
ये सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए ठीक रहेगा। थकान कम होगी, चुस्ती-स्फूर्ति बनी रहेगी। सही मौकों का इंतजार रहेगा। धन लाभ के योग भी बन रहे हैं। सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा है। सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों में जाने का मौका मिलेगा।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल (Taurus Weekly Horoscope)
इस सप्ताह स्थिति संघर्षपूर्ण रहेगी। सेहत पहले से ठीक रहेगी। लव लाइफ का पूरा आनंद निभाने का मौका मिलेगा। इस सप्ताह बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा। शुभचितंकों का साथ मिलेगा। दिखावा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Gemini Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आपके अपनी सेहत पर काम करना होगा, जिसका फायदा आपको भविष्य में मिलेगा। करियर से जुड़े कुछ अच्छे मौके मिलेंगे। अपने काम की आउटसोर्सिंग पर ध्यान दें, इससे प्रोफेशलन लाइफ में फायदा मिलेगा। नौकरी-बिजनेस के लिए भी ये समय अनुकूल है।

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly horoscope)
इस सप्ताह आप कोई भी निर्णय लेने से पहले परिवार की सलाह जरूर लें। इनवेस्टमेंट से फायदे होने के योग भी बन रहे हैं। लव लाइफ के लिए दिन ठीक है। इस सप्ताह आपकी प्रसन्नता का स्तर काफी ऊंचा रहेगा। लेकिन आपको खर्चों पर लगाम लगानी होगी, नहीं तो आर्थिक संकट में फंस सकते हैं।

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Leo Weekly Horoscope)
इस सप्ताह कोई गुरु आपको मिल सकता है, जो आपको बहुमूल्य सलाह देगा। इस दौरान अपनी मनपसंद गतिविधि कर सकते हैं। कुछ मामलों में आपको दृष्टिकोण बदलना होगा। सेहत पहले से ठीक रहेगी। धन लाभ की स्थिति बनेगी। नौकरी में अधिकारियों का साथ मिलेगा।

कन्या साप्ताहिक राशिफल (Virgo Weekly horoscope)
इस सप्ताह आपका आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ रहेगा। बिजनेस में पार्टनर के सहयोग से काफी लाभ मिलेगा। योग्यता दिखाने का मौका मिलेगा। कुछ चीजें और भी बेहतर तरीके से आप कर सकते हैं। नए समय के साथ अपडेट होने का मौका मिलेगा। लव लाइफ में परेशानी हो सकती है।

तुला साप्ताहिक राशिफल (Libra Weekly Horoscope)
ये सप्ताह सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहेगा। सेहत को लेकर सावधान रहना होगा। रिश्तों में अगला कदम उठाने के बारे में सोच सकते हैं। लव प्रपोजल मिल सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा। पैसों को लेकर किसी से विवाद की स्थिति बन सकती है।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Scorpio Weekly Horoscope)
बिजनेस में पार्टनरशिप फायदेमंद साबित होगी। थोड़ा समय स्वयं के लिए निकालने में सफल रहेंगे। ऑफिस के जरूरी काम समय पर पूरे होंगे, यहीं से तरक्की का रास्ता खुलेगा। मेहनत और सूझबूझ के कारण अधिकारी खुश रहेंगे। संतान से सुख की प्राप्ति होगी।

धनु साप्ताहिक राशिफल (Sagittarius Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आप सेहत के कारण परेशान रहेंगे। ऊर्जा का स्तर दिनोंदिन नीचे गिरता जाएगा। तनाव के कारण बिजनेस में भी घाटा हो सकता है। मौसमी एलर्जी हो सकती है। लव लाइफ के लिए समय ठीक है। परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

मकर साप्ताहिक राशिफल (Capricorn Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आपको कई मौकों पर रिस्क उठाना होगी। इसलिए हर काम सोच-समझकर करें। दूसरों की पॉजिटिव बातों पर ध्यान दें। खान-पान में अनुशासन जरूरी है, नहीं तो पेट के रोग परेशान कर सकते हैं। नौकरी और बिनजेस में स्थिति पहले से ठीक रहेगी।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल (Aquarius Weekly Horoscope)
इस सप्ताह बेरोजगारों को रोजगार मिल सकता है। काम में लापरवाही के कारण इंडस्ट्री में अपनी साख गंवानी पड़ेगी। भविष्य की योजनाओं पर काम करेंगे। आपके कुछ निर्णय लोगों की परेशानी का कारण बन सकते हैं। लव लाइफ में सबकुछ आपके मन मुताबिक होगा।

मीन साप्ताहिक राशिफल (Pisces Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आपको करियर के कई मौके मिलेंगे। बिजनेस पार्टनर से विवाद हो सकता है। लाइफ पार्टनर आपकी परेशानियां कम करेगा। नौकरी के क्षेत्र में भी कुछ परेशानी हो सकती है। आता हुआ पैसा अटक सकता है। संतान की मनमर्जी आपके मान-सम्मान को ठेस पहुंचा सकती है।

Share this story