साप्ताहिक राशिफल 13 से 19 मार्च 2023: इस सप्ताह किसे होगा धन लाभ-किसे नुकसान? जानें ज्योतिषाचार्य से

weekly horoscope

Newspoint24/ आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )

 

साप्ताहिक राशिफल 13 से 19 मार्च 2023: इस सप्ताह किसे होगा धन लाभ-किसे नुकसान? जानें ज्योतिषाचार्य से

 

मेष साप्ताहिक राशिफल (Aries Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आप आपको वर्क प्लेस और निजी जीवन में कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन आपको सफलता जरूरी मिलेगी, इसमें कोई शक नहीं है। इस राशि के लोग तेजतर्रार रवैये के लिए जाने जाते हैं। इस सप्ताह ये हर बाधा को पार करने में सफल रहेंगे, बस इन्हें लगातार प्रयास करने की जरूरत है।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल (Taurus Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आपको पैसों से जुड़े मामलों में संयम रखने की जरूरत है नहीं तो नुकसान हो सकता है। किसी काम में ज्यादा पैसा लगने से आपका बजट बिगड़ सकता है। आप अपने मन को शांत रखें और हर समस्या के निकलने पाने में खुद को सक्षम पाएंगे। सप्ताह के अंत तक आप सभी बाकी बिलों का भुगतान करने में सफल रहेंगे।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Gemini Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आप अपने बात किसी को सामने व्यक्त करने में असफल महूसस करेंगे, लेकिन चिंता न करें, जल्दी ही आपकी ये समस्या दूर हो जाएगी। किसी गलतफहमी की वजह से कुछ को ठगा सा महसूस करेंगे। ज्यादा से ज्यादा समय परिवार वालों के साथ बिताएं और मन को शांत रखें। पैसों से जुड़े मसले जल्दी ही हल हो जाएंगे।

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly horoscope)
इस सप्ताह आप अपने किसी दोस्त या रिश्तेदार की मदद कर सकते हैं, ऐसा करके आप खुशी का अनुभव करेंगे। आप इसलिए पहचाने भी जाते हैं। परिवार के लोगों का भी आपको पूरा सहयोग मिलेगा। समय आपके पक्ष का बना हुआ है, जल्दी ही आपको कोई खुशखबरी भी मिल सकती है। ये सप्ताह पूरी तरह से आपके लिए अनुकूल रहेगा।

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Leo Weekly Horoscope)
ये सप्ताह आपके लिए बहुत ही खास रहेगा। इस दौरान आपको अपने ईगो पर नियंत्रण रखना होगा, नहीं तो बनी हुई बात बिगड़ सकती है। इस बात का ध्यान रखें कि अपनों से मदद मांगना कोई गलत बात नहीं है। वैवाहिक जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। संतान की पढ़ाई को लेकर चिंता हो सकती है। ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा।

कन्या साप्ताहिक राशिफल (Virgo Weekly horoscope)
आने वाले 7 दिन आपके बिजनेस को विस्तार देने के लिए काफी महत्वपूर्ण रहेंगे। इस सप्ताह आप पूरी लगन से काम करेंगे। आपका शांतचित्त व्यवहार लोगों को काफी पसंद आएगा। वैवाहिक जीवन में हल्की नोंक-झोंक हो सकती है। खुद के लिए समय निकालना जरूरी है। समय का सदुयपोग करने से आप हर काम आसानी से कर पाएंगे।

तुला साप्ताहिक राशिफल (Libra Weekly Horoscope)
इस सप्ताह इस राशि के लोगों को कोई सख्त फैसला लेना पड़ सकता है जो इनके लिए किसी धर्म संकट से कम नहीं होगा। हालांकि ये फैसला भविष्य में सही साबित होगा और आपको सबका सहयोग भी मिलेगा। दोस्तों के साथ किसी बात पर विवाद हो सकता है। सेहत को लेकर भी आपको थोड़ा सावधान रहना होगा। बाहर की चीजें खाने से बचें।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Scorpio Weekly Horoscope)
आने वाले 7 दिन इस राशि वालों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होंगे, लेकिन अपने जुनून में आप मुश्किल काम भी आसानी से कर पाएंगे। आपकी असहमति किसी के लिए परेशानी खड़ी कर सकती है, लेकिन आप अपने इरादों पर अड़े रहें। काम के प्रति आपका समर्पण काबिले तारीफ है। छोटी-मोटी परेशानी आपको विचलित नहीं कर पाएगी।

धनु साप्ताहिक राशिफल (Sagittarius Weekly Horoscope)
इस राशि वालों को इस सप्ताह में रोमांस के नए मौके मिल सकते हैं। सप्ताह के बीच में आपकी लव लाइफ में हल्का उतार-चढ़ाव आ सकता है, लेकिन सब ठीक रहेगा। पैसों से जुडे मामले समय पर सेटल हो जाएंगे। कोई आपको हतोत्साहित करने की कोशिश करेगा, लेकिन सफल नहीं हो पाएगा। बिजनेस में कोई बड़ी डील मिल सकती है।

मकर साप्ताहिक राशिफल (Capricorn Weekly Horoscope)
इस सप्ताह इस सप्ताह आप काम में बहुत बिजी रहेंगे, लेकिन आपको कुछ समय स्वयं और परिवार के लिए निकालना पड़ेगा। सेहत के लिए आपको योग और प्राणायाम पर ध्यान देने की जरूरत है। न चाहते हुए भी यात्रा पर जाना पड़ेगा। पैसों के दृष्टिकोण से समय अनुकूल है। वैवाहिक जीवन भी ठीक ही रहेगा। कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल (Aquarius Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आप पुरानी परेशानियों से निकलने में सफल रहेंगे। बिजनेस के लिए कोई नया साझेदार आपको मिल सकता है। इस समय समय आपके लिए सकारात्मक बना हुआ है जो भविष्य की नींव तैयार कर रहा है। ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है। इस समय आपको बुरे लोगों की संगति से दूर रहना होगा। क्रोध न करें।

मीन साप्ताहिक राशिफल (Pisces Weekly Horoscope)
इस सप्ताह मीन राशि वालों को दूसरों की मदद करने का मौका मिलेगा। ये मौका हाथ न जानें दीजिए क्योंकि इस पर आपका भविष्य भी टिका है। समय के अनुसार तुरंत फैसला लें और उस पर अमल भी करें। वैवाहिक सुख ठीक रहेगा। संतान की ओर से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामले बाहर ही सुलझा लें तो बेहतर रहेगा।

Share this story