आज का राशिफल 10 मार्च 2023,शुक्रवार : किसकी लाइफ में होगा परिवर्तन ,किसे होगा धन लाभ? जानें ज्योतिषाचार्य से?

rashifl

Newspoint24/आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )

आज का राशिफल 10 मार्च 2023,शुक्रवार  

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज आप खुद को ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे। परिवार और पैसों से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण फैसलों के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। मकान, कार आदि से जुड़े कागजात रखें। कई बार योजनाएं सिर्फ सपनों में ही बनती हैं, इसलिए कल्पना में न रहकर हकीकत में आएं। संतान की किसी समस्या को लेकर आप परेशान हो सकते हैं। व्यापार में आज कुछ नए अनुबंध प्राप्त हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा।

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का समय चर्चा और आत्मनिरीक्षण का है। अचानक कोई असंभव कार्य संभव हो सकता है। आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व निखर कर सामने आएगा। समाज में मान-सम्मान भी बना रहेगा। अनावश्यक कार्यों में खर्चा अधिक होगा। अपने बजट का ध्यान रखें। पड़ोसियों से छोटी सी बात पर विवाद हो सकता है। इन सब चीजों से दूर रहें। साझेदारी से जुड़े व्यापार में कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए समय अनुकूल नहीं है।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
किसी अनुभवी और धार्मिक कार्य करने वाले व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी सोच में सकारात्मक बदलाव लाएगी। कोई अटका हुआ काम भी आज पूरा हो सकता है। किसी से बहुत ज्यादा उम्मीद न रखें लेकिन अपनी कार्यकुशलता और योग्यता पर विश्वास करना सही है। भावुकता आपको ठेस पहुंचा सकती है। गलत कामों में भी अपना समय बर्बाद न करें। कार्यक्षेत्र में कुछ रुकावटें आ सकती हैं, लेकिन इस समय धैर्य और संयम बनाए रखने की सलाह दी जाती है।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
घर के बड़े बुजुर्गों की सलाह और मार्गदर्शन पर चलने से आपकी कई समस्याओं का समाधान हो सकता है। किसी संबंधी के संबंध में शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। स्थान परिवर्तन से संबंधित योजना भी बनेगी। दोस्तों के साथ गलत कामों में समय बिताने से आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य अटक सकता है। इसलिए अपने कार्यों को प्राथमिकता दें। पारिवारिक मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति को हस्तक्षेप न करने दें। कार्यक्षेत्र में अपने कागजात और फाइलें तैयार रखें।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आपको अपने कार्यों और परिश्रम का उचित फल मिलेगा। आपको अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। बातचीत में सावधानी बरतें। क्रोध से स्थिति बिगड़ सकती है। अपने कीमती सामान का ख्याल खुद रखें। गलत यात्राओं में समय भी नष्ट हो सकता है। व्यापार में हर छोटी बात को गंभीरता से लें। पति-पत्नी के बीच सामंजस्य का मूल्य अच्छी तरह से बना रहेगा। एलर्जी के कारण खांसी, बुखार या त्वचा संबंधी समस्याएं हो सकती हैं।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
आप अपनी बातों और कार्यों से लोगों को प्रभावित करेंगे। आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाए रखने के लिए यह समय बहुत ही अच्छा है। लक्ष्य प्राप्ति के लिए की गई मेहनत सफल होगी। घर में मेहमानों की आवाजाही से कई महत्वपूर्ण कार्यों में विघ्न आ सकता है। दूसरों के मामलों में दखल देना आपके लिए मानहानि का कारण बन सकता है। व्यापार और कामकाज में कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेने की जरूरत है।

तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
इस समय का पूरा सदुपयोग करें। आप अपनी सूझबूझ से हर समस्या का समाधान निकालने में सफल रहेंगे। समझदारी से लिया गया कोई भी फैसला भविष्य में फायदेमंद साबित होगा। विचारों की दुनिया से बाहर निकलिए और सच्चाई का सामना कीजिए। कई बार बहुत ज्यादा चर्चा कई महत्वपूर्ण अवसरों को खो सकती है। कार्यक्षेत्र में काम के प्रति आपकी लगन और उत्साह बना रहेगा। प्रेम संबंध और प्रगाढ़ होंगे।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
यदि कोई कार्य लंबे समय से अटका हुआ है तो उसे पूरा करने का समय आ गया है। छात्रों को अपनी मेहनत से उचित परीक्षा परिणाम मिलेगा। किसी समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिल सकता है। आर्थिक रूप से आज का दिन बहुत अनुकूल नहीं है। किसी भी निवेश या लेन-देन संबंधी गतिविधियों में शामिल न हों। किसी बड़े राजनेता या अधिकारी से मुलाकात फायदेमंद हो सकती है। बीमा कंपनी से जुड़े व्यवसाय में अनुकूल स्थिति बन रही है।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
जमीन या वाहन खरीदने की योजना बन सकती है। व्यावसायिक अध्ययन कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी। उधार लिया हुआ धन प्राप्त करने के लिए आज का दिन शुभ है। किसी नजदीकी रिश्तेदार से पुराना विवाद सुलझेगा। स्थिति को अपने पक्ष में मोड़ने के लिए किसी अनुचित कार्य का सहारा न लें, अन्यथा परेशानी बढ़ सकती है। सावधान रहें, क्योंकि कोई आपसे बात कर सकता है और आपके रहस्य जान सकता है।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का ग्रह गोचर पूरी तरह से आपके पक्ष में है। आपकी आर्थिक स्थिति स्वस्थ और मजबूत होगी। आलस्य को त्यागें और अपने लक्ष्य के प्रति पूरी तरह जागरूक रहें। घर का कोई विवादित मामला भी सुलझ सकता है। अपनी भावनाएं नियंत्रित करें। इस समय गलत कामों में धन बर्बाद होने की स्थिति बन सकती है। इसलिए जरूरी है कि आप अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। जमीन या वाहन से जुड़ा कर्ज लेने से पहले सलाह लें। कार्यक्षेत्र में किसी नई योजना के बारे में सोचें।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
परिवार में सुख-शांति आपके लिए पहली प्राथमिकता होगी। काम और परिवार में भी अच्छा तालमेल बना रहेगा। प्रोफेशनल स्टडी के लिए प्रयास कर रहे छात्रों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आमदनी के साथ-साथ खर्चे की भी स्थिति रहेगी। यह समय धैर्य के साथ व्यतीत करने का है। वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग न करें। इस समय कोई दुर्घटना होने की भी संभावना है। मशीन, स्टाफ आदि से संबंधित छोटी-मोटी समस्याएं आ सकती हैं।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज धार्मिक या आध्यात्मिक गतिविधियों में आपका समय अच्छा बीतेगा। आज लिया गया कोई महत्वपूर्ण निर्णय निकट भविष्य में आपके लिए बहुत अच्छी स्थिति निर्मित करेगा। इस समय परिस्थितियाँ अनुकूल हैं। आर्थिक मामलों में अधिक सूझबूझ और चर्चा से निर्णय लें। जरा सी लापरवाही परेशानी का कारण बन सकती है। दूसरों के मामलों में ज्यादा दखलअंदाजी न करें। कार्यक्षेत्र में आपको अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा।

Share this story