शनि 29 जून 2024 को कुंभ राशि में वक्री हो रहे हैं : 3 राशि के जातकों को करियर और कारोबार में तरक्की , जानें ये लकी राशियां कौन सी हैं

शनि 29 जून 2024 को कुंभ राशि में वक्री हो रहे हैं-

ज्योतिषाचार्य प. बेचन त्रिपाठी दुर्गा मंदिर , दुर्गा कुंड ,वाराणसी

 

WeeklyHoroscope

 

शनि 29 जून 2024 को कुंभ राशि में वक्री हो रहे हैं-

Shani Dev Vakri In Kumbh: ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को न्याय प्रदाता और कर्मफल दाता कहा जाता है। आपको बता दें कि शनि देव 29 जून को अपनी स्वराशि कुंभ में वक्री होने जा रहे हैं और वह लगभग 135 दिन वक्री चाल चलेंगे। जिससे 3 राशि के जातकों की किस्मत चमक सकती है। साथ ही करियर और कारोबार में तरक्की मिल सकती है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं… 

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)

आप लोगों के लिए शनि देव का वक्री होना लाभदायक साबित हो सकता है। क्योंकि शनि देव आपकी राशि से लग्न भाव में वक्री होने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपके व्यक्तित्व में निखार होगा। साथ ही बड़े- बड़े लोगों के साथ संबंध बनेंगे। वहीं साथ ही नौकरीपेशा जातकों को इस अवधि में कोई बड़ी सफलता मिलेगी। साथ ही आपको इस दौरान कई सारे शानदार मौके भी मिलने वाले हैं। साथ ही शादीशुदा लोगों का  वैवाहिक जीवन शानदार रहेगा। वहीं आपको पार्टनरशिप के काम में लाभ होगा।

कन्या राशि (Kanya Zodiac)

शनि देव का वक्री होना कन्या राशि के जातकों को अनुकूल सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शनि देव आपकी राशि से छठे भाव में वक्री होने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपको कोर्ट- कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी। साथ ही आप अपने शत्रुओं पर विजय पाएंगे। वहीं  इस अवधि में आपको परिवारिक जीवन में अधिक खुशी शांति का अनुभव होगा। जोकि विवाहित जातकों के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाला है।  इस दौरान नौकरीपेशा जातकों का प्रमोशन होने के योग हैं। आपको कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा पद मिल सकता है। 

वृष राशि (Taurus Zodiac)

आप लोगों के लिए शनि देव का उल्टी चाल चलना शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शनि देव आपकी गोचर कुंडली के कर्म भाव पर वक्री चाल चलेंगे। इसलिए इस समय आपको काम- कारोबार में खास तरक्की मिलेगी। साथ ही आपको कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा पद मिल सकता है। साथ ही आपकी लोकप्रियता में वृद्धि देखने को मिलेगी। वहीं जो व्यापारी वर्ग हैं, उनको अच्छा धनलाभ हो सकता है और व्यापार का विस्तार हो सकता है। वहीं नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है। 

Share this story