15 मार्च को बुध मीन राशि में उदय हो रहे : बुध के उदय होने से कई राशि के जातकों के जीवन में बहार आ सकती है

 Zodiac

Newspoint24/ज्योतिषाचार्य प. बेचन त्रिपाठी दुर्गा मंदिर , दुर्गा कुंड ,वाराणसी 

 

Budh Uday 2024: ग्रहों के राजकुमार फरवरी की शुरुआत में यानी 08 फरवरी को मकर राशि में अस्त हो गए थे और अभी अस्त अवस्था में ही मौजूद है। वहीं 15 मार्च को बुध मीन राशि में उदय हो रहे हैं। बता दें कि बुध 7 मार्च को सुबह 9 बजकर 21 मिनट पर मीन राशि में प्रवेश कर रहे हैं। ऐसे में बुध के उदय होने से कई राशि के जातकों के जीवन में बहार आ सकती हैं। लंबे समय से चली आ रही समस्याएं समाप्त हो सकती है। इसके साथ ही समाज में मान-सम्मान के साथ धन-धान्य की बढ़ोतरी होगी। आइए जानते हैं बुध के उदय होने से किन राशियों को मिलने वाला लाभ…

वृषभ राशि 

बुध एकादश भाव में उदित हो रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों को अपार धन लाभ के साथ आमदनी में बढ़ोतरी होगी। इसके साथ ही धन संचित करने में कामयाब हो सकते हैं। अगर नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं, तो इस अवधि में आपको मौका मिल सकता है। समाज में मान-सम्मान की वृद्धि होगी। इसके साथ ही नए लोगों से मित्रता हो सकती है। आयात-निर्यात के व्यापार में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। सट्टेबाजी, शेयर मार्केट में प्रवेश करना लाभकारी सिद्ध हो सकता है। इसके साथ ही आर्थिक स्थिति अच्छी हो सकती है। अगर आप कोई नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं, तो इस अवधि में आपको लाभ मिल सकता है।

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)

इस राशि में बुध दशम भाव में उदित हो रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है। इसके साथ ही आपके लगन और मेहनत देखकर पदोन्नति के चांसेस काफी अधिक दिख रहे हैं। इसके साथ ही परिवार का माहौल अच्छा रहने वाला है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। बेरोजगार जातकों को नौकरी पाने में सफलता मिल सकती है। इसके साथ ही नया वाहन, घर, संपत्ति खरीदने का सपना पूरा हो सकता है।

कर्क राशि (Kark Zodiac)

इस राशि में स्वामी नवम भाव में उदित हो रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों का अध्यात्म की ओर अधिक ध्यान होगा। ऐसे में कुछ धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लेने का मौका मिल सकता है। अपनी योजनाओं को पूरा करने का अवसर पा सकते हैं। इसके साथ ही पिता, गुरु का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे आप हर क्षेत्र में सफलता पा सकते हैं। लंबे समय से रुके काम पूरे होने के साथ अकूत धन लाभ हो सकता है। छात्रों की बात करें, तो प्रतियोगी परीक्षाओं में लाभ मिल सकता है। इसके साथ ही विदेश में शिक्षा पाने का मौका मिल सकता है। व्यापार की बात करें, तो अपार सफलता के साथ धन लाभ मिल सकता है।

Share this story