50 साल बाद शनि की राशि में बनेगा त्रिग्रही योग, 3 राशि वालों को आकस्मिक धनलाभ, तरक्की के प्रबल योग

50 साल बाद शनि की राशि में बनेगा त्रिग्रही योग, 3 राशि वालों को आकस्मिक धनलाभ, तरक्की के प्रबल योग

Newspoint24/ज्योतिषाचार्य प. बेचन त्रिपाठी दुर्गा मंदिर , दुर्गा कुंड ,वाराणसी

 

वैदिक ज्योतिष अनुसार ग्रह समय- समय पर राशि परिवर्तन करके त्रिग्रही और चतुर्ग्रही योग का निर्माण करते हैं। आपको बता दें कि कर्मफल दाता शनि देव अभी कुंभ राशि में संचऱण कर रहे हैं और मार्च में वैभव और धन के दाता शुक्र और ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह भी कुंभ राशि में प्रवेश संचरण करेंगे। ऐसे में कुंभ राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण होगा।थ जिससे कुछ राशियों की किस्मत सकती है। इस राशियों की धन- दौलत में अपार बढ़ोतरी हो सकती है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

कुंभ राशि  

आप लोगों के लिए त्रिग्रही योग लाभदायक साबित हो सकता है। क्योंकि यह योग आपकी राशि से लग्न भाव पर बनेगा। इसलिए इस समय आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। साथ ही आपकी इस समय सोची हुई योजनाएं सफल होंगी। वहीं आपको मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। वहीं व्यवसाय से जुड़े जातकों को अच्छा लाभ होगा और आपकी व्यापारिक साख भी बढ़ेगी। साथ ही आप कोई बड़ी व्यावसायिक डील भी साइन कर सकते हैं। साथ ही इस समय शादीशुदा लोगों का जीवन खुशनुमा रहेगा। वहीं जो लोग अविवाहित हैं उनको रिश्ते का प्रस्ताव आ सकता है। 

वृष राशि  

त्रिग्रही योग वृष राशि के जातकों को शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह योग आफकी गोचर कुंडली के कर्म भाव पर बनने जा रहा है। इसलिए इस समय व्यापारी वर्ग को अच्छा धनलाभ हो सकता है। साथ ही व्यवसाय से जुड़े जातकों को अच्छा लाभ होगा और आपकी व्यापारिक साख भी बढ़ेगी। साथ ही आप कोई बड़ी व्यावसायिक डील भी साइन कर सकते हैं। वहीं नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है। साथ ही मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता है। वहीं इस समय आपको पिता का विशेष सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही पैतृक संपत्ति का भी लाभ मिल सकता है। 

मिथुन राशि  

आप लोगों के लिए त्रिग्रही योग लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह योग आपकी राशि से नवम भाव पर बनने जा रहा है। इसलिए इस समय आपको किस्मत का साथ मिल सकता है। साथ ही आप जो भी कार्य करेंगे तो उसमें आपको सफलता मिलेगी और आपके सम्मान में अच्छी वृद्धि होगी। वहीं आप काम-कारोबार के संबंध से देश- विदेश की यात्रा भी कर सकते हैं। साथ ही आप किसी धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में शामिल भी हो सकते हैं। वहीं पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा और पारिवारिक सदस्यों में आपसी प्रेम बना रहने से मन प्रसन्न होगा। छात्रों के लिए भी समय अच्छा रहेगा। 

Share this story