साप्ताहिक राशिफल 5 से 11 सितंबर 2022: इन 3 राशि वालों को लेना पड़ेगा कर्ज, किस पर मेहरबान होंगी देवी लक्ष्मी 

weekly horoscope

Newspoint24/आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी  ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  

राशिफल

 

साप्ताहिक राशिफल 5 से 11 सितंबर 2022: इन 3 राशि वालों को लेना पड़ेगा कर्ज, किस पर मेहरबान होंगी देवी लक्ष्मी 

 

मेष साप्ताहिक राशिफल (Aries Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आप अपने जीवन में बहुत सुंदरता का अनुभव करेंगे, हो सकता है कि आप इस सप्ताह में ही वह हासिल करने की कोशिश कर रहे हों। पूरे सप्ताह शांति की भावना आपका मार्गदर्शन करती है। आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा चल रहा है; यह सप्ताह वह सप्ताह है जिसे आपको इसे और बेहतर बनाने का निर्णय लेना चाहिए। खूब डांस करें, शारीरिक गतिविधियां करें और ढेर सारा पानी पिएं और फलों और सब्जियों का सेवन बढ़ाएं। साथ ही नियमित रूप से व्यायाम करें, और इस सप्ताह हर हफ्ते लंबी सैर करें क्योंकि इस सप्ताह आपको अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए शारीरिक गतिविधि की आवश्यकता है। 

वृषभ साप्ताहिक राशिफल (Taurus Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आप जो चाहते हैं उसे करने के लिए आपके पास अपने जीवन का समय होगा क्योंकि इस सप्ताह आपके ऊपर शून्य जिम्मेदारियां होंगी। सुनिश्चित करें कि आप सप्ताह का पूरा आनंद लें। लव लाइफ को लेकर आप जो कुछ भी करेंगे वह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। यदि आप अविवाहित हैं, तो इस सप्ताह का पूरा लाभ उठाएं, मेलजोल करें और नए लोगों से मिलने की कोशिश करें और साथ ही पुराने दोस्तों से भी मिलें। 

मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Gemini Weekly Horoscope)
यह उनके लिए अनुकूल सप्ताह है जो लंबे समय से काम में पूर्णतावादी बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आपकी सारी मेहनत और प्रयास रंग ला सकते हैं। आपको पदोन्नति या ग्राहक प्रशंसा मिल सकती है। यह एक अच्छा सप्ताह होने जा रहा है; आपको बस अपनी लव लाइफ पर ध्यान देने की जरूरत है। पेशेवर मोर्चे पर आप अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। बहुत सारे आश्चर्य आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस सप्ताह आप ऊर्जावान और सकारात्मक महसूस कर सकते हैं, इसलिए इस सकारात्मकता का उपयोग कुछ रचनात्मक करने के लिए करें। 

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly horoscope)
यह एक अच्छा सप्ताह है। आपको बस अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है। आपको नौकरी के नए प्रस्ताव मिल सकते हैं और कई विकल्प आपके लिए सही नौकरी का चयन करना मुश्किल बना सकते हैं। यह सप्ताह अद्भुत और फलदायी प्रतीत होता है। आप विचारों से भरे हुए हैं; कार्यस्थल पर आपको अपने वरिष्ठों के सामने अपने मन की बात कहनी चाहिए। संभावना है कि आपके शानदार विचारों से आपको सराहना मिल सकती है। आप प्रियजनों के साथ आनंदमय सप्ताह बिताएंगे। 

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Leo Weekly Horoscope)
सप्ताह की शुरुआत सकारात्मकता के साथ करने से यह सप्ताह आपके जीवन में खुशियां और आनंद लेकर आता है। आप सप्ताह को अपने और अपनी रुचियों के लिए समर्पित कर सकते हैं। इस सप्ताह आप अपने रिश्तों को पोषित कर सकते हैं और अपनों को समय दे सकते हैं। आपका सप्ताह शानदार रहेगा। आप इस सप्ताह तक अपना बजट व्यवस्थित कर सकते हैं ताकि आप जान सकें कि कहां खर्च करना है और कहां बचत करना है। आप अपने सहकर्मियों के प्रबंधन का अतिरिक्त ध्यान रखेंगे। इस सप्ताह आपकी संपत्ति के सौदे से अच्छी रकम मिल सकती है। अकेले रहने से आपको इस सप्ताह बिना किसी नाटक के पूरे सप्ताह में मदद मिलेगी। 

कन्या साप्ताहिक राशिफल (Virgo Weekly horoscope)
आप इस सप्ताह पिछले कुछ हफ्तों की तुलना में बहुत अधिक स्मार्ट और अनुशासित रहेंगे। यह आपके लिए एक बहुत ही सकारात्मक तरीके से एक कठिन सप्ताह है क्योंकि असहज समय के दौरान सीखना और विकास सबसे अधिक होता है। आप आत्म-संदेह का अनुभव करेंगे और यह महसूस करेंगे कि इस सप्ताह कुछ बुरा होने वाला है। इस सप्ताह सितारे आपके पक्ष में हैं और इस सप्ताह कुछ भी बुरा नहीं होगा। आपके प्रियजन सुरक्षित और स्वस्थ रहेंगे, यही मुख्य बात है जिसके बारे में आप इस सप्ताह चिंतित रहेंगे। सभी सकारात्मक ऊर्जाएं आपके स्वास्थ्य की रक्षा कर रही हैं। 

तुला साप्ताहिक राशिफल(Libra Weekly Horoscope)
इस सप्ताह आप दुनिया को एक नई अंतर्दृष्टि के साथ देखेंगे। आप देखेंगे कि यदि आप इस सप्ताह में होने वाली छोटी-छोटी अच्छी चीजों पर ध्यान देंगे तो आप इस सप्ताह अपने सामने आने वाली सभी नकारात्मकता से परेशान नहीं होंगे। इस सप्ताह आपका व्यवसाय आपको प्रसन्न करेगा। इस सप्ताह आपके पास खुद को बेहतर बनाने और उन चीजों पर काम करने का समय है जो आप अपने कौशल सेट को बेहतर बनाने के लिए करना चाहते थे। इस दौरान अपने ज्ञान को अपडेट करने से आपको भविष्य में बहुत मदद मिलेगी। 

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Scorpio Weekly Horoscope)
आपका प्रेम जीवन अत्यधिक सकारात्मक मोड़ ले रहा है और आप अपने प्रिय व्यक्ति के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के नए तरीके खोजने वाले हैं। यह सप्ताह आपके रिश्ते को अगली बड़ी चीज में फलने-फूलने के लिए बहुत अच्छा है। प्रोफेशनल लाइफ के लिहाज से यह सप्ताह आपको थोड़ा चुनौतीपूर्ण लगेगा। ऐसा लगता है कि आपका जीवन बिखर रहा है, लेकिन यह आपके विकास की शुरुआत है। आपको इस सप्ताह अपने द्वारा सीखे गए पाठों से स्वयं का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। आपका साहसी और आत्मविश्वासी व्यक्तित्व इस सप्ताह बहुत से लोगों को प्रभावित करेगा, भले ही इस सप्ताह व्यवसाय कठिन हो। यह काम कर रहा है और आप लाभ कमा रहे हैं।
 
धनु साप्ताहिक राशिफल (Sagittarius Weekly Horoscope)
यह सप्ताह आपके लिए शांत और शांत रहने वाला है। यह एक सकारात्मक बात है। आराम करने और आराम करने के लिए समय निकालना आपके व्यवसाय के साथ-साथ आपके निजी जीवन के लिए भी फायदेमंद साबित होगा। यदि आपको व्यस्त जीवन का तनाव और चिंता नहीं मिलती है, तो आपने जीवन में बहुत सुधार किया है। आपके साथी के काम से दूर रहने की संभावना है, अधिकांश भाग के लिए, यह सप्ताह आपके लिए पूरी तरह से काम करेगा। परिवार के अन्य सदस्यों के साथ आपके तर्कों में आपका साथी आपका बहुत समर्थन करेगा। 

मकर साप्ताहिक राशिफल (Capricorn Weekly Horoscope)
आप अपने सहकर्मियों के साथ या अपने परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाएंगे। इस सप्ताह आपको यात्रा करने और बहुत कुछ करने की संभावना है, जिसका आप पूरी तरह से आनंद लेंगे। इस सप्ताह आपके सहकर्मी आपकी कला की बहुत प्रशंसा करेंगे। यह सप्ताह आपके और आपके प्रियजन दोनों के लिए एक अच्छा सप्ताह है। आप एक साधारण सप्ताह पर बाहर जाने की संभावना रखते हैं जो जादुई हो जाएगा यह देखते हुए कि यह कितना अच्छा होगा और यह आपको कितना खास महसूस कराएगा। आप जरूरत से ज्यादा सोच रहे हैं तो आपकी सेहत पर थोड़ा असर पड़ सकता है। 

कुंभ साप्ताहिक राशिफल (Aquarius Weekly Horoscope)
आपका सप्ताह तटस्थ रहेगा, आराम करेंगे और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखेंगे। अपने स्वास्थ्य की देखभाल करने पर ध्यान दें। इस सप्ताह किसी पोषण विशेषज्ञ से सलाह लेना आपके पक्ष में बहुत अच्छा काम करेगा। आप जहां भी जाएंगे वहां खुशी और खुशी फैलाएंगे और इस सप्ताह आपसे मिलने वाला हर व्यक्ति खुश हो जाएगा और आपकी ऊर्जा से शांति का अनुभव करेगा। यह सप्ताह आपके पिछले कुछ हफ्तों की तुलना में कहीं बेहतर रहेगा। इस सप्ताह आप मानसिक रूप से अपने स्तर पर सबसे अच्छा महसूस कर रहे हैं। 

मीन साप्ताहिक राशिफल (Pisces Weekly Horoscope)
आप भाग्य के लिए जीत सकते हैं क्योंकि आपको सभी बाधाओं के बावजूद जीवन में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है। आपका आत्मविश्वास वापस आना शुरू हो सकता है, जिससे आपको त्वरित और समझदार निर्णय लेने में मदद मिलने की संभावना है। दोस्तों के साथ छुट्टी पर घूमने जाने से इस हफ्ते आपका उत्साह बढ़ाने की संभावना है। आप नए विचारों को लागू करने का प्रयास कर सकते हैं जिससे आपको लंबे समय में लाभ होने की संभावना है। एक साहसी रवैया आपको जगह ले सकता है। आप वही करेंगे जो आपका दिल चाहता है। 

 

Share this story