साप्ताहिक राशिफल 25 से 31 जुलाई 2022 : कैसा रहेगा आप का यह वीक  जानने के लिए पढ़ें अपना भविष्यफल 

weekly horoscope

Newspoint24/ आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी  ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  

राशिफल

साप्ताहिक राशिफल 25 से 31 जुलाई 2022

मेष साप्ताहिक राशिफल (Aries weekly Horoscope)
मेष राशि के लोग इस सप्ताह परिवार में किसी की सफलता पर गर्व महसूस करेंगे। करियर के लिए समय अच्छा चल रहा है। इस सप्ताह काम में सक्रिय रहने से आप चीजों को सुचारू रूप से चलाने में सक्षम होंगे। इस सप्ताह आप स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हो सकते हैं और नियमित रूप से व्यायाम करने पर विचार कर सकते हैं। एक छोटी सी शुरुआत बड़े फायदे में बदल सकती है। प्रेम प्रसंगों के लिए समय अनुकूल है। कोई आपकी ओर आकर्षित हो सकता है और आपको सकारात्मक संकेत दे सकता है। यात्रा पर जाने की योजना है। विदेश यात्रा से आपको नई जगहों पर जाने का मौका मिल सकता है।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल (Taurus weekly Horoscope)
कुछ वृषभ राशि के लोग इस सप्ताह काम से छुट्टी लेने के लिए चिंतित हो सकते हैं और कहीं छुट्टी पर जाने की योजना बना सकते हैं। घर के नवीनीकरण की संभावनाएं हैं। पार्टनर के साथ कुछ अनबन हो सकती है इसलिए इस सप्ताह आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपने पार्टनर को स्पेस दें। किसी भी चीज में सफल होने के लिए आपको कदम बढ़ाना होगा और चीजों को संभालना होगा। वजन घटाने के आपके प्रयास सकारात्मक परिणाम देंगे। किसी अच्छे काम पर खर्च किया गया पैसा अच्छा रिटर्न देने की संभावना है।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Gemini weekly Horoscope)
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए प्रेम संबंधों का समय थोड़ा मिला-जुला रहेगा। इस हफ्ते आपके पार्टनर को स्पेस की जरूरत पड़ेगी इसलिए उसकी बात का सम्मान करें और उसे थोड़ा स्पेस दें। सेहत से जुड़ी कोई सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी। खान-पान पर नियंत्रण रखना और स्वस्थ जीवनशैली अपनाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतने की जरूरत है, नहीं तो आपके जिद्दी स्वभाव के कारण परेशानी हो सकती है। इस सप्ताह किसी को आपकी परवाह करते हुए देखकर आपका मूड अच्छा रहेगा। कोई व्यक्ति किसी सामाजिक समारोह में भाग लेने के लिए तारीख बदलने के लिए बाध्य कर सकता है।

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer weekly horoscope)
प्रेम संबंधों में कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहेगा। आप अपने पार्टनर के और भी ज्यादा करीब महसूस करेंगे। पैसों से जुड़े मामलों को लेकर इस सप्ताह आप बचत के मूड में रहेंगे। अनावश्यक खर्चों को कम करने का प्रयास करें। इस सप्ताह गृहिणियां घर के आयोजन के बारे में सोच सकती हैं। इस सप्ताह थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है, क्योंकि कोई व्यक्ति आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में बाधा उत्पन्न कर सकता है, इसलिए थोड़ा समझदार बनें। इस सप्ताह परिचित लोगों से मुलाकात होने के योग हैं जो भविष्य में नेटवर्किंग में मददगार साबित होंगे।

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Leo weekly Horoscope)
इस सप्ताह यदि आप किसी काम को समय पर पूरा करने के लिए आश्वस्त नहीं हैं तो आगे बढ़ें और कोई भी काम अपने हाथ में न लें। प्रेम संबंधों में आप ऊब महसूस कर सकते हैं इसलिए प्रेम संबंधों पर ध्यान दें और अपने साथी के साथ समय बिताने की कोशिश करें। किसी निजी समस्या का तुरंत समाधान करने की जरूरत है, इसलिए जल्दबाजी करने से बचें। घरेलू उपचार से स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या होगी। अपनी बुद्धि का प्रयोग करें और पढ़ाई की प्रतिस्पर्धी स्थिति में कड़ी मेहनत करते रहें।

यह भी पढ़ें : सावन के दूसरे सोमवार पर प्रदोष तिथि साथ ही शश, हंस और बुधादित्य योग के साथ सर्वार्थ सिद्धि और अमृत सिद्धि योग में करें आराधना और ये उपाय

कन्या साप्ताहिक राशिफल (Virgo weekly horoscope)
इस सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए समय मिलाजुला रहेगा। इस हफ्ते आपके पार्टनर को स्पेस की जरूरत पड़ेगी इसलिए उसकी बात का सम्मान करें और उसे थोड़ा स्पेस दें। सेहत से जुड़ी कोई सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी। खान-पान पर नियंत्रण रखना और स्वस्थ जीवनशैली अपनाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। कार्यस्थल में सावधानी बरतने की जरूरत है; नहीं तो आपके जिद्दी स्वभाव के कारण परेशानी आ सकती है। किसी पारिवारिक समारोह में आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं। पेशेवर और व्यक्तिगत तौर पर यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। भाग्य के कारण आपको हर काम में सफलता मिलेगी।

तुला साप्ताहिक राशिफल(Libra weekly Horoscope)
यह सप्ताह तुला राशि वालों के लिए करियर पर ध्यान देने का समय है। काम पर आपके प्रयासों में कुछ परिस्थितियों के कारण देरी होने की संभावना है। बाद में परेशानी से बचने के लिए कोई भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी लेने से पहले शुरुआत से ही सोचें। घर में काम करते हुए काम को प्राथमिकता दें, ताकि कोई जरूरी काम छूट न जाए। घर में बदलाव करने की आपकी इच्छा से अन्य लोग असहमत हो सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा। आप अपने साथी से मिलने के लिए बेताब हो सकते हैं।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Scorpio weekly Horoscope)
इस राशि के जो लोग शिक्षा क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें इस सप्ताह अच्छे अवसर मिलने की संभावना है। इस सप्ताह आप स्वास्थ्य के प्रति काफी सचेत रहेंगे और स्वास्थ्य संबंधी प्रयास सफल परिणाम देंगे। धन संबंधी कोई समस्या नहीं होगी, क्योंकि आप सोच-समझकर खर्च करेंगे और आपका ध्यान अधिक बचत पर रहेगा। आपका साथी इस सप्ताह आप पर प्यार और स्नेह की बौछार करेगा। प्रेम प्रसंगों के लिए समय अनुकूल है। आपके कुछ जीवन में प्यार दस्तक दे सकता है। यह सप्ताह आपके लिए काफी भाग्यशाली साबित होगा, जहां आप अंतत: अपनी राह बनाने में सफल रहेंगे। काम में कोई सफलता आपको अपने आप पर गर्व महसूस कराएगी।

धनु साप्ताहिक राशिफल (Sagittarius weekly Horoscope)
शेयर बाजार से जुड़े लोगों को इस सप्ताह धन का निवेश सोच-समझकर करना चाहिए, क्योंकि इस सप्ताह धन संबंधी मामलों में भाग्य का साथ देना थोड़ा मुश्किल होगा। स्वास्थ्य के मामले में दिन संतोषजनक रहने का प्रयास करें। इस सप्ताह आपको अपनी बात कहने के लिए किसी की आवश्यकता होगी, इसलिए इस स्थिति से दूर न भागें। कार्यस्थल पर आप जो उम्मीद कर रहे हैं वह बहुत जल्द होने की संभावना है। पढ़ाई के लिए समय अच्छा चल रहा है। अच्छे प्रदर्शन से सफलता की संभावना बढ़ रही है।

मकर साप्ताहिक राशिफल (Capricorn weekly Horoscope)
इस सप्ताह आपके वरिष्ठ कार्य में किए गए प्रयासों से प्रभावित होंगे। वैकल्पिक चिकित्सा से किसी रोग में लाभ होगा। पढ़ाई में आपके द्वारा किए गए प्रयास फायदेमंद साबित होंगे और आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के करीब लाएंगे। कहीं छुट्टी पर जाने के योग बन रहे हैं। नई नौकरी में शिफ्ट होने की संभावना है। यदि आप किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए अनुकूल परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं तो यह आपके लिए सुखद समय है। पैसों से जुड़े मामलों के लिए समय अच्छा चल रहा है। आर्थिक स्थिति में सुधार होने की संभावना है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल (Aquarius weekly Horoscope)
इस सप्ताह आप परिवार और अपनों के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। आर्थिक मामलों में कोई आपकी मदद करेगा। यदि आप स्वस्थ रहना चाहते हैं, तो अपने खाने की आदतों में सुधार करना आपके हित में होगा। प्रेम संबंधों को लेकर यह सप्ताह संतोषजनक रहेगा। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा। इस सप्ताह आप अपने स्वभाव से अपने आसपास के लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर आपको गुस्सा आ सकता है। अध्ययन में परिणाम अपेक्षा के अनुरूप नहीं हो सकते हैं। इसलिए किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करें।

मीन साप्ताहिक राशिफल (Pisces weekly Horoscope)
इस सप्ताह कार्यस्थल पर अत्यधिक काम के कारण आपको काफी समय लग सकता है। शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा चल रहा है। पढ़ाई को लेकर एक निर्धारित दिशा अपनाना आपके लिए सही कदम साबित होगा। इस सप्ताह आपके पार्टनर के साथ आपके संबंधों में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं, इसलिए थोड़ा सतर्क रहें। उत्साह में या मजाक में कही गई कोई बात आपके प्रियजनों या दोस्तों द्वारा बुरी तरह से ली जा सकती है, इसलिए सावधान रहें। करियर के मामलों में समय कठिन रहेगा। वरिष्ठ अनिश्चितता के कारण इस सप्ताह आप भ्रमित हो सकते हैं।

Share this story