साप्ताहिक राशिफल 2 से 8 मई 2022: कैसे रहेगा आप का यह हफ्ता , आपके ये 7 दिन कैसे बीतेंगे , पढ़ें संपूर्ण राशिफल

weekly horoscope

Newspoint24/ आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी  ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  

राशिफल

 साप्ताहिक राशिफल 2 से 8 मई 2022

मेष राशिफल (Aries weekly Horoscope)
आपने जो लक्ष्य इस सप्ताह के लिए निर्धारित किया है, उसे आप आसानी से पा लेंगे, लेकिन उसके लिए बहुत अधिक मेहनत की भी जरूरत है। नसों में खिंचाव और दर्द रह सकता है। किसी भी बड़े काम को करते समय घर के वरिष्ठ व्यक्ति की सलाह जरूर लें, नहीं तो भविष्य में परेशान होना पड़ सकता है। ऑफिस में कर्मचारियों के साथ बेहतर तालमेल बनाकर रखना जरूरी है।

वृषभ राशिफल (Taurus weekly Horoscope)
इस सप्ताह वाहन आपको परेशान कर सकते हैं और उनके मेंटनेंस में खर्च भी करना पड़ सकता है। खर्चों की अधिकता के कारण आर्थिक स्थिति गड़बड़ा सकती है। प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई बड़ी डील इस सप्ताह हो सकती है। पति-पत्नी के बीच किसी बात पर विवाद होने के योग भी बन रहे हैं। कामकाज की अधिकता की वजह से सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। 

मिथुन राशिफल (Gemini weekly Horoscope)
इस सप्ताह परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है। परिवार के लोगों के बीच बीच भावनात्मक संबंध और भी गहरे होंगे। अपने खानपान को लेकर सावधान रहें, सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है। नए काम की शुरुआत के लिए ये सप्ताह अनुकूल नहीं कहा जा सकता है, इसलिए कुछ भी करने से ही अच्छे से सोच-विचार कर लें। ऑफिस का माहौल पॉजिटिव रहेगा। 

कर्क राशिफल (Cancer weekly horoscope)
इस सप्ताह समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। पड़ोसियों के साथ किसी छोटी सी बात को लेकर वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है, इसलिए आपको वाणी पर नियंत्रण रखना जरूरी है। परिवार के साथ किसी मनोरंजक यात्रा पर जाना हो सकता है। आपकी प्रतिभा लोगों के सामने आएगी। सेहत को लेकर थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। 

सिंह राशिफल (Leo weekly Horoscope)
काम के साथ-साथ इस सप्ताह आप सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे, इससे आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। प्रेम संबंधों की बात विवाह तक पहुंच सकती है, लेकिन इसके लिए आपको ईमानदारी से प्रयास करने होंगे। दोस्तों के साथ ज्यादा घूमने-फिरने में समय व्यर्थ ना करें। सहयोगियों और कर्मचारियों के साथ संबंध खराब ना होने दें, यहां भविष्य में आपका साथ देंगे। 

यह भी पढ़ें :   अक्षय तृतीया पर 3 राशि वालों के लिए दिन बहुत ही शुभ रहने वाला जानिए कौन-सी हैं वो 3 राशियां…     

कन्या राशिफल (Virgo weekly horoscope)
इस सप्ताह आपकी किसी बड़े अधिकारी या राजनीतिज्ञ से मुलाकात हो सकती है, जिसका फायदा आपको भविष्य में देखने को मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सामाजिक कार्यों में आपके योगदान की सराहना होगी। युवा अपना लक्ष्य तय करेंगे और उसे पाने के लिए प्रयास भी करेंगे। मौसमजनित बीमारियों से बचकर रहना होगा।

तुला राशिफल (Libra weekly Horoscope)
सरकारी कर्मचारियों का प्रमोशन इस सप्ताह हो सकता है। जीवन साथी के साथ घर की व्यवस्था को लेकर कुछ तनाव रह सकता है। स्वास्थ्य पहले से ठीक रहेगा। पुरानी बीमारियों में आराम मिलेगा। ससुराल पक्ष से कोई कीमती उपहार मिलने से खुशी होगी। पैतृक संपत्ति से भी फायदा होने के योग बन रहे हैं। धन संबंधी लेनदेन के मामले को लेकर दोस्तों से रिश्तों में खटास आ सकती है। 

वृश्चिक राशिफल (Scorpio weekly Horoscope)
इस सप्ताह वैवाहिक संबंधों में मधुरता आएगी। पैरों में दर्द व सूजन की समस्या परेशान कर सकती है। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। संतान के कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। साझेदारी के बिजनेस में पारदर्शिता रखें, नहीं तो छोटी-छोटी बातों का विवाद हो सकते हैं। नौकरी में आपकी काबिलियत परखी जाएगी। 

धनु राशिफल (Sagittarius weekly Horoscope)
अपने गुस्से और जल्दबाजी जैसे स्वभाव पर नियंत्रण रखें, नहीं तो किसी मुसीबत में फंस सकते हैं। आर्थिक मामलों में सुधार आ सकता है। अटका हुआ पैसा इस सप्ताह आने के योग बन रहे हैं। बिजनेस से जुड़ी किसी यात्रा पर जा सकते हैं। इस दौरान आपको खान-पान पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। परिवार के लोगों की जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्रदान करेगा। 

मकर राशिफल (Capricorn weekly Horoscope)
इस सप्ताह वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। गलत खानपान के कारण पेट खराब रह सकता है, इसिलए संयमित आहार लें और गरिष्ठ भोजन से बचें। कोई अनचाहा मेहमान आपके घर आ सकता है। इससे मन खिन्न रहेगा। परिवार केसाथ धार्मिक यात्रा का प्रोग्राम बन सकता है। नौकरीपेशा लोगपने काम को बखूबी अंजाम देंगे। बिजने में उतार-चढ़ा की स्थिति बनी रहेगी। 

कुंभ राशिफल (Aquarius weekly Horoscope)
इस सप्ताह आप किसी प्रकार की भी यात्रा का प्रोग्राम ना बनाएं क्योंकि सेहत को लेकर परेशानी आने के योग बन रहे हैं। प्रेम संबंधों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। बिजनेस से जुडी कोई योजना इस सप्ताह बन सकती है। योजनाओं को क्रियान्वित करने का उचित समय है। किसी नजदीकी रिश्तेदार से मनमुटाव की वजह से संबंधों में दरार आ सकती है। 

मीन राशिफल (Pisces weekly Horoscope)
इस सप्ताह आपको ऑफिस में सामंजस्य बिठाने में दिक्कतें आ सकती हैं क्योंकि आपका स्वभाव इसमें बाधा बन सकता है। सभी से हंसते हुए बात करें। बदलते मौसम की वजह से एलर्जी हो सकती है। इसलिए धूप में निकलने से बचें। पूंजी निवेश करने से पहले अच्छी तरह विचार अवश्य करें या किसी अनुभवी की सलाह अवश्य लें।  बिजनेस में कोई आर्डर आने की संभावना है। 

Share this story