आज का राशिफल रविवार 28 अगस्त 2022 आज इन राशि वालों को मिल सकता है अटका हुआ धन , इनको रहना होगा सावधान  

rashifl

Newspoint24/आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी  ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  

राशिफल

 
 

आज का राशिफल रविवार 28 अगस्त 2022  

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
ग्रह अनुकूल है। कोई भी काम करने से पहले पूरी योजना और फॉर्म बना लेने से आपके काम में गलतियां नहीं होंगी। बच्चों के करियर से जुड़ी कोई जानकारी मिलने से घर में खुशी का माहौल बनेगा। समय के लिए आपके अभ्यास में कुछ लचीलेपन की आवश्यकता होती है। एक छात्र को सोशल मीडिया या बेकार की बातों में उलझकर अपने करियर से किसी भी तरह से समझौता नहीं करना चाहिए। प्रेम प्रसंग में पारिवारिक स्वीकृति मिलने से मन को शांति मिलेगी। संतुलित आहार के साथ व्यायाम पर भी ध्यान दें।

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आप अपनी प्रतिभा और ऊर्जा से हर स्थिति का सामना करने में सक्षम होंगे। विशेषकर महिला वर्ग के लिए समय अनुकूल रहेगा। लाभ की प्राप्ति के साथ उत्साह का संचार होगा। किसी अनजान व्यक्ति पर विश्वास करना आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है। साथ ही, काम और पारिवारिक जिम्मेदारियों को संतुलित करना चुनौतीपूर्ण होगा। व्यापार में अपने संपर्क व्यक्ति के साथ मधुर संबंध बनाए रखें।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आप अपनी बौद्धिक क्षमता के कारण कुछ सकारात्मक परिणाम प्राप्त करेंगे जिससे आप खुद पर गर्व महसूस करेंगे। अगर पैसा कहीं फंसा हुआ है तो उसे वसूल करने का भी सही समय है। अवैध गतिविधियों से दूर रहें। यह आपका अपमान कर सकता है। छात्रों को भी मनोरंजन और गलत गतिविधियों में लिप्त होकर अपनी पढ़ाई और करियर से समझौता नहीं करना चाहिए। नौकरीपेशा जातकों पर आज काम का बोझ भारी रहेगा। पारिवारिक स्थितियां खुशनुमा हो सकती हैं। रक्तचाप से संबंधित परेशानियां बढ़ सकती हैं।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
परिवार में अनुशासन का माहौल रहेगा। व्यक्तिगत हितों के साथ-साथ अपने काम पर भी ध्यान दें। ऐसा करने से आपके अंदर एक नई ऊर्जा का संचार होगा। परिवार के किसी सदस्य के वैवाहिक जीवन में अलगाव से संबंधित समस्या उत्पन्न हो सकती है। घर में तनाव रहेगा। पैसों के मामले में किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें। व्यापार में जनता से जुड़े संबंधों को और मजबूत करें। घर का माहौल ठीक से और खुशी से बना रहेगा।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
पिछले कुछ समय से चली आ रही समस्याओं को सुलझाने में आप सफल होंगे। मित्रों और गुरुओं की संगति में भी अच्छा समय व्यतीत होगा। विद्यार्थी और युवा प्रतियोगिता का परिणाम अपने पक्ष में प्राप्त कर सकते हैं। बिना वजह किसी से वाद-विवाद न करें। अपने क्रोध और आवेग पर नियंत्रण रखना महत्वपूर्ण है। कभी-कभी ऐसा लगेगा कि खुशी ने किसी का ध्यान खींच लिया है। व्यापार और व्यापार में स्थिति आपके पक्ष में हो सकती है।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
परिवार के बड़ों के प्रति दयालु होना और जीवन में उनके मार्गदर्शन का पालन करना आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा। मीडिया और संपर्क सूत्रों से संबंधित गतिविधियों में आपका विशेष ध्यान रहेगा। दूसरों पर हद से ज्यादा भरोसा करना आपके लिए नुकसानदायक साबित होगा। भविष्य की कोई योजना बनाते समय अपने निर्णय को प्राथमिकता दें। कार्यक्षेत्र में आपके प्रबंधन और कर्मचारियों के साथ उचित तालमेल से कार्य की गति में वृद्धि होगी। किसी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप घर में थोड़ा नकारात्मक माहौल बना सकता है।

तुला राशिफल(Libra Daily Horoscope)
मनोरंजन से संबंधित गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। यदि विरासत में मिली संपत्ति को लेकर कोई विवाद चल रहा है, तो अब उसे सुलझाने का समय आ गया है। रचनात्मक कार्यों में भी आपकी रुचि रहेगी। अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखना आवश्यक है अन्यथा लापरवाही के कारण कोई महत्वपूर्ण कार्य छूट सकता है। बच्चों की गतिविधियों और कंपनी की निगरानी करना भी आवश्यक है। अपने व्यवसाय में कार्य करने से संबंधित गतिविधियों के बारे में किसी को न बताएं।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल होंगे। बदलते परिवेश के कारण आपने अपने काम की दिनचर्या में जो बदलाव किए हैं, वे रंग लाएंगे। बीमा और अन्य कार्यों में रुपये का निवेश उत्तम रहेगा। उधार के पैसे से संबंधित लेन-देन न करें। घर के मामलों में ज्यादा दखल देना ठीक नहीं है। योजनाएं बनाने के साथ-साथ उन्हें पहल करना भी जरूरी है। कर्मचारियों और कर्मचारियों का पूरा सहयोग मिल सकता है।

यह भी पढ़ें : Ganesh Utsav 2022 : दक्षिणाभिमुखी गणेश मूर्ति और उत्तराभिमुखी गणेश मूर्ति, पूजा में कौन सी मूर्ति रखें , जानने के लिए पढ़ें

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आप अपने आत्मविश्वास और दृढ़ता के बल पर किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात आपकी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाएगी। कुछ नई योजनाओं पर गंभीरता से विचार करें। आपके भावुक स्वभाव के कारण छोटी-छोटी नकारात्मक बात भी आपको परेशान कर सकती है। आमदनी के साथ-साथ खर्चा भी अधिक रहेगा। कभी भी अति जल्दबाजी के कारण कोई काम खराब हो सकता है। किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात और उनकी सलाह व्यावसायिक मामलों में आपके लिए मददगार साबित होगी। परिवार के साथ खरीदारी और उनके साथ कुछ समय बिताने से रिश्ते में मधुरता आएगी।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आप अपनी नियमित गतिविधियों से अलग, गहराई से कुछ जानने की कोशिश करेंगे। तो आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा और मान-सम्मान भी बढ़ेगा। ईर्ष्या के कारण कुछ लोग आपको भावनात्मक रूप से कमजोर करने का प्रयास करेंगे। किसी विशेष मुद्दे पर निर्णय लेते समय घर के अनुभवी और खास लोगों से सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। इस समय किसी भी प्रकार का बिजनेस लोन न लें। एकल व्यक्ति के विवाह से संबंधित उपयुक्त संबंध में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
घर के सुख-सुविधाओं की खरीदारी में परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। अध्यात्म से जुड़े कार्यों में विशेष रुचि रहेगी। यदि विरासत से जुड़ा कोई मामला अटका हुआ है तो किसी के हस्तक्षेप से उसे सुलझाने का सही समय है। दोस्तों के साथ संबंध खराब न करें। आपका कोई राज भी खुलने की संभावना है, मानसिक शांति पाने के लिए कुछ समय किसी धार्मिक स्थान पर बिताएं। कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी की बजाय गंभीरता और सावधानी से काम लेने की जरूरत है।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
बच्चों को अपने करियर के बारे में अच्छी खबर मिलने से खुशी होगी। घर में करीबी रिश्तेदार आ सकते हैं। किसी खास मुद्दे पर भी चर्चा होगी। लाभकारी यात्रा के योग भी हैं। कोई भी महत्वपूर्ण काम करने से पहले परिवार के सदस्यों से सलाह लें। कभी-कभी आपके मन में अकारण अशांति और तनाव का अनुभव होगा। प्रकृति में कुछ समय बिताएं। मार्केटिंग से संबंधित गतिविधियों पर ज्यादा ध्यान न दें। माइग्रेन और सर्वाइकल की समस्या बढ़ने से दिन अस्त व्यस्त रहेगा।

यह भी पढ़ें : आज का पंचांग रविवार 28 अगस्त 2022 भाद्रपद शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा, चन्द्र दर्शन, त्रिपुष्कर योग, सर्वार्थ सिद्धि योग

Share this story