आज का राशिफल रविवार 26 जून 2022 कन्या राशि अनुभवी लोग मिल सकते हैं कुंभ राशि खर्चों पर नियंत्रण रखना जरूरी है

rashifl

Newspoint24/ आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी  ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  

राशिफल


आज का राशिफल रविवार 26 जून 2022

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज आप धैर्य और विवेक से किसी भी समस्या का समाधान निकालने में सक्षम होंगे। आर्थिक पक्ष पहले से बेहतर स्थिति में होगा। परिवार के सदस्यों की जरूरतों का ख्याल रखना, चाहे वह बड़ा हो या छोटा, आपको खुशियां भी ला सकता है। आपके सगे-संबंधियों के साथ संबंध बिगड़ने की संभावना है, इसलिए अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। कोई बुरी खबर मिलने से निराशा हो सकती है। आज के युवा कुछ तनाव से गुजर रहे हैं। कार्यक्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों की गतिविधियों पर नजर रखें। पति-पत्नी के बीच अच्छा तालमेल हो सकता है। गर्मी से घबराहट और थकान हो सकती है।

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
पुरानी गलतियों से सबक लें और आज अच्छी नीतियों के बारे में सोचें। आपको भी आज सफलता मिल सकती है। घर की मरम्मत और सजावट भी एक रूपरेखा हो सकती है। कभी-कभी किसी काम में मनचाहा परिणाम न मिलने से आप असहज महसूस करेंगे। जल्द ही आपको कोई समाधान मिल सकता है। गलत कामों में समय बर्बाद न करें। बजट के हिसाब से खर्च करना बेहतर है। व्यवसाय से संबंधित नई जानकारी प्राप्त हो सकती है। पति-पत्नी के बीच किसी तरह के विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। 

यह भी पढ़ें : आषाढ़ मास की गुप्त नवरात्रि 30 जून 2022 गुरुवार से जानें, क्यों खास है आषाढ़ की गुप्त नवरात्रि

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में आपकी रुचि रहेगी। किसी जरूरतमंद की मदद करने से आध्यात्मिक खुशी मिल सकती है। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद और शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित हो सकती हैं। आर्थिक रूप से सोचें और निर्णय लें। अपनी कोई भी योजना किसी को न बताएं। अपनी महत्वपूर्ण चीजों को सुरक्षित रखें। कार्यक्षेत्र में मरम्मत की योजना बनेगी। विवाह आपके पारिवारिक जीवन को प्रभावित कर सकता है। बुखार रह सकता है।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
आज आप किसी अटके हुए काम को सफलतापूर्वक पूरा कर पाएंगे। अच्छे परिणाम के लिए आप एक छोटा सा सकारात्मक बदलाव करने के बारे में सोचेंगे। आपके किसी करीबी के साथ अचानक कोई समस्या उत्पन्न हो सकती है। मामले को शांति से सुलझाएं। अपनी गतिविधियों और योजनाओं के बारे में किसी से चर्चा न करें। आप अपने क्षेत्र में गतिविधियों को बेहतर बनाने का प्रयास करें। घर का माहौल खुशनुमा हो सकता है। 

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
लोगों के सामने आपकी काबिलियत उनके दिल में आपके लिए विशेष सम्मान रखेगी। किसी ज़रूरतमंद दोस्त की मदद करने से आध्यात्मिक शांति मिल सकती है। आज परिवार के साथ मनोरंजन में कुछ समय व्यतीत हो सकता है। वाहन या मशीन से संबंधित किसी भी उपकरण का प्रयोग बहुत सावधानी से करें। किसी रिश्तेदार के बारे में अप्रिय समाचार मिल सकता है। यदि लागत अधिक है तो उसमें कटौती करना आवश्यक है। ज्यादा काम होने के बावजूद घर-परिवार में समय बिताने से रिश्ते और मजबूत होंगे। खांसी और बुखार जैसी समस्या बनी रह सकती है।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
काम की सफलता आपकी थकान को दूर कर सकती है। अनुभवी लोग मिल सकते हैं। घर में किसी करीबी रिश्तेदार या दोस्त की मौजूदगी से उत्साह का माहौल बन सकता है। विद्यार्थी आलस्य के कारण पढ़ाई में पिछड़ सकते हैं। किसी भी प्रकार की यात्रा से बचें, क्योंकि कोई लाभ नहीं मिलने का खतरा है। संतान के कष्टों में उनका सहयोग उत्तम रहेगा। व्यापार में अधिक काम और कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। सेहत ठीक रहेगी। 

तुला राशिफल(Libra Daily Horoscope)
आज धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में समय बीतेगा। कुछ खास लोगों के संपर्क में आने से आपकी सोच में नाटकीय बदलाव आ सकता है। लंबे समय से चल रही कोई चिंता भी दूर हो सकती है। थोड़ी सी आर्थिक कमी के कारण थोड़ा तनाव हो सकता है। अपने किसी करीबी की आलोचना करना निराशाजनक हो सकता है। इसलिए किसी पर ज्यादा भरोसा न करें। व्यापार में कोई विशेष सफलता नहीं मिल सकती है। घरेलू गतिविधियों में जीवनसाथी का सहयोग करने से संबंध और मजबूत हो सकते हैं। सेहत ठीक रहेगी। 

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आपकी पॉजिटिव सोच आपके लिए नई सफलता का सृजन कर सकती है। आज आप अपने विकास के लिए सोचेंगे। आप में से कुछ लोगों में आज कुछ सीखने या कुछ करने की इच्छाशक्ति है। भीड़भाड़ से बचें। मन की शांति के लिए एकांत जगह पर कुछ समय बिताने से आपको राहत मिलेगी। आज रुपये से जुड़ा कोई लेन-देन न करें। कार्यस्थल पर समान विचारधारा वाले लोगों से जुड़ना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। दाम्पत्य सुखी हो सकता है। महिलाएं अपने स्वास्थ्य के प्रति अधिक जागरूक हो सकती हैं।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
सामाजिक गतिविधियों में शामिल हों। महिलाएं अपने कार्यों के प्रति अधिक जागरूक होंगी और सफलता भी प्राप्त करेंगी। पिछले कुछ दिनों से चली आ रही किसी तरह की दुविधा और बेचैनी से भी मुक्ति मिल सकती है।  कभी-कभी अपनी छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से घर का माहौल खराब हो सकता है। अपने क़ीमती सामान और दस्तावेजों को सुरक्षित रखें क्योंकि उनके खो जाने या चोरी होने की संभावना है। आज आप कार्यक्षेत्र में अधिक व्यस्त हो सकते हैं। घर का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। वर्तमान परिवेश के प्रभाव से शरीर में दर्द हो सकता है।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करने और उन्हें साकार करने के लिए दिन बहुत अच्छा है। बड़ों का आशीर्वाद और सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा। नन्हे मेहमान के निर्देश मिलने से परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। अनावश्यक कार्यों में खर्चा अधिक होगा जिससे बजट खराब हो सकता है और आपकी नींद और आराम प्रभावित हो सकता है। इस तरह की छोटी-छोटी बातें भी आपको उदास कर देंगी। संतान के करियर को लेकर शुभ समाचार मिलने से घर में खुशी का माहौल बन सकता है। गैस और एसिडिटी से परेशान रहेंगे।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आप भावनात्मक रूप से मजबूत महसूस करेंगे। बुद्धि और विवेक से सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान खोजें। करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ एक महत्वपूर्ण बिंदु पर भी चर्चा होगी। आर्थिक स्थिति को ठीक करने के लिए अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना जरूरी है। निगेटिव गतिविधि वाले लोगों से एक निर्धारित दूरी बनाए रखें। कुछ लोग आपकी सफलता से ईर्ष्या करके आपको बदनाम करने की कोशिश करेंगे। व्यापार में मनचाहा परिणाम मिल सकता है। पति-पत्नी के रिश्ते मधुर हो सकते हैं। कभी-कभी अवसाद की स्थिति का अनुभव किया जा सकता है।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
थोड़ी पॉजिटिव गतिविधि वाले लोगों के साथ समय बिताने से आपकी सामाजिक सीमाएं बढ़ जाएंगी। अविवाहित लोग विवाह संबंधी चर्चाओं को लेकर उत्साहित रहेंगे। आज आप बच्चों और परिवार के साथ खरीदारी में भी समय बिताएंगे। जल्दबाजी में लिए गए फैसलों में बदलाव करना पड़ सकता है। आप अपने निजी काम के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे; उसके लिए आपके मन में थोड़ी निराशा होगी। शीघ्र सफलता की चाह में कुछ बुरे रास्ते न चुनें। पारिवारिक जीवन ठीक हो सकता है। बीपी या थायरॉइड से पीड़ित व्यक्ति को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। 

 

Share this story