आज का राशिफल रविवार 24 जुलाई 2022 मेष राशि आज भाग्य के सितारे प्रबल होंगे वृश्चिक राशि पैसों को लेकर कोई समझौता न करें

rashifl

Newspoint24/आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी  ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  

राशिफल

 
आज का राशिफल रविवार 24 जुलाई 2022  

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज भाग्य के सितारे प्रबल होंगे और आपके अटके हुए कार्यों को गति देंगे। घर में बड़ों की सलाह और मार्गदर्शन पर ध्यान दें। उनकी सलाह और आशीर्वाद आपके लिए वरदान साबित होगा। कोई भी नया काम या निवेश करने से पहले उसकी अच्छे से जांच कर लें। कार्यक्षेत्र में पिछले कुछ वर्षों से चली आ रही समस्याएं आज सफल होने की संभावना है। प्रेम संबंधों में एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें।

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज आप शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से अद्भुत सकारात्मक ऊर्जा का अनुभव करेंगे। इससे आपको कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में आसानी होगी। युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार सही परिणाम मिलेगा। कुछ समय बच्चों की समस्याओं को सुलझाने में बिताएं। कार्यक्षेत्र में कारोबारी गतिविधियां आज थोड़ी धीमी हो सकती हैं। पारिवारिक माहौल खुशनुमा हो सकता है।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
सफल होने के लिए आपको अपनी ऊर्जा को पूल करने और नई नीतियों के साथ आने की जरूरत है। हालाँकि, आप अपने मनोबल से सकारात्मक परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। अपना समय गलत गतिविधियों में बर्बाद न करें। अपनी कार्य नीति में बदलाव करना आपके व्यवसाय के लिए सकारात्मक रहेगा। पति-पत्नी एक-दूसरे के सहयोग से पारिवारिक माहौल को शांतिपूर्ण बना पाएंगे। तनाव और क्रोध जैसी स्थितियां प्रबल हो सकती हैं।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
संतान के करियर और शिक्षा से जुड़ी कोई चिंता दूर करने से राहत मिलेगी। आप अपने व्यक्तिगत कार्यों पर भी ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे। अपने कर्म पर अधिक विश्वास रखना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। व्यापार में नई पार्टियों और नए लोगों के साथ व्यवहार करते समय हर स्तर पर चर्चा करें। पारिवारिक वातावरण में सुख-शांति बनी रहेगी। कमजोरी और जोड़ों के दर्द की समस्या हो सकती है।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
अपने व्यस्त कार्यक्रम में से कुछ समय अपने परिवार और दोस्तों के लिए भी निकालें। वे नई जानकारी और सफलता ला सकते हैं। आप तनावमुक्त और ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं। किसी भी कार्य को शांति से सोचकर ही पूर्ण करें। किसी भी विपरीत परिस्थिति में अपना धैर्य खोना उचित नहीं है। आज किसी समस्या का सामना करने के लिए अपने सिद्धांतों के साथ थोड़ा समझौता करना पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन सामान्य रह सकता है।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
समय सकारात्मक स्थिति पैदा कर रहा है। जरूरतमंदों और बड़ों की सेवा और देखभाल करने में भी आपकी विशेष रुचि होगी। विवाह योग्य सदस्य के लिए अच्छे संबंध होने से घर में खुशी का माहौल बनेगा। आज आमदनी की स्थिति अच्छी रहेगी। घर में खुशी का माहौल बन सकता है। गैस और कब्ज के कारण दैनिक दिनचर्या बाधित हो सकती है।

तुला राशिफल(Libra Daily Horoscope)
आज आपका समय राजनीति और धार्मिक गतिविधियों में अच्छा बीतेगा। प्रभावशाली लोगों के साथ आपके लाभकारी संबंध भी स्थापित हो सकते हैं। युवा अपनी मेहनत का सही परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। विद्यार्थियों को पढ़ाई से ध्यान हटाकर मौज-मस्ती में समय बर्बाद नहीं करना चाहिए। व्यवसाय में मार्केटिंग संबंधी कार्यों पर अधिक ध्यान दें। परिवार के किसी सदस्य की सफलता से घर में खुशी का माहौल बनेगा।

यह भी पढ़ें : सावन के दूसरे सोमवार पर प्रदोष तिथि साथ ही शश, हंस और बुधादित्य योग के साथ सर्वार्थ सिद्धि और अमृत सिद्धि योग में करें आराधना और ये उपाय

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज किसी समस्या को सुलझाने में आपकी विशेष भूमिका होगी। यह आपके प्रभाव और व्यक्तित्व को बढ़ा सकता है। घर की जरूरत से जुड़ी चीजों की मार्केटिंग में भी समय व्यतीत होगा। किसी समय थकान के कारण कमजोरी का अनुभव हो सकता है। खर्चा वही रह सकता है, इसलिए आपको अपने बजट का ध्यान रखना होगा। पैसों को लेकर कोई समझौता न करें। लंबे समय बाद परिवार के साथ मौज-मस्ती करने में सभी को मजा आएगा।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज आपकी मुलाकात किसी अजनबी से हो सकती है जो आपके लिए फायदेमंद होगा। उन्नति के नए रास्ते भी प्राप्त हो सकते हैं। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। कभी-कभी आपको अपने आत्मविश्वास में कमी का अनुभव हो सकता है। इसके लिए योग और ध्यान का सहारा लेने से आपको लाभ होगा। कारोबारी माहौल में अपने सहकर्मियों और कर्मचारियों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखें। आपका गुस्सैल स्वभाव आपके परिवार वालों को परेशान कर सकता है।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
व्यक्तिगत और आर्थिक पार्टी को मजबूत करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं बनेंगी। आज का दिन गृह प्रबंधन और सुधार कार्यों में व्यतीत होगा। बच्चों के साथ बैठकर उनकी समस्याओं का समाधान ढूंढ़ने में आपको खुशी मिल सकती है। व्यवसाय में किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद से अच्छा ऑर्डर मिलना संभव है। पारिवारिक माहौल खुशनुमा हो सकता है। सेहत थोड़ी नरम रह सकती है।

यह भी पढ़ें :कामिका एकादशी 24 जुलाई रविवार को , जानें शुभ मुहूर्त , जानें इस दिन परेशानियों को दूर करने के उपाय  

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
मानसिक और आध्यात्मिक सुख बना रहेगा। मनचाहे कार्यों को समय पर पूरा करने से मन प्रसन्न रहेगा। अगर आप विकसित होना चाहते हैं तो आपको थोड़ा स्वार्थी होने की जरूरत है। जीवन में सब कुछ होते हुए भी थोड़ा अकेलापन महसूस किया जा सकता है। नकारात्मकता को अपने ऊपर हावी न होने दें और खुद को व्यस्त रखें। घर के किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर परिवार के सदस्यों के साथ योजना बनेगी। मौसमी बीमारियों के लक्षण मिल सकते हैं।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज ग्रह स्थिति आपके पक्ष में है। आलस्य छोड़िए और पूरी ऊर्जा और आत्मविश्वास के साथ खुद को अपने काम में लगाइए। समय आपकी नई सफलता का निर्माण कर रहा है। आय के स्रोत में भी वृद्धि होगी। बच्चों की समस्याओं के समाधान के लिए कुछ समय उनके साथ बिताएं। पति-पत्नी के साथ मिलकर आप घर की जिम्मेदारियों को ठीक से निभा पाएंगे। जोड़ों के दर्द की शिकायत रह सकती है।

Share this story