आज का राशिफल शनिवार 23 जुलाई 2022 कन्या राशि मेहनत के अनुसार सही फल भी मिलेगा तुला राशि व्यवसाय की दृष्टि से समय महत्वपूर्ण

rashifl

Newspoint24/आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी  ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  

राशिफल

 
आज का राशिफल शनिवार 23 जुलाई 2022  

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज आप कई तरह के कामों में लगे रहेंगे। साथ ही सामाजिक सीमाएं भी बढ़ेंगी। कहीं से भुगतान मिलने से मन को राहत मिल सकती है। वहीं किसी अजनबी पर भरोसा करना आपके लिए निराशा का सबब बन सकता है। व्यापार में स्थान परिवर्तन की संभावना है। घर में मेहमानों का जीवंत माहौल रहेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा होना राहत की स्थिति होगी। लोगों की चिंता किए बिना अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित करने से नई सफलता मिलेगी। आपकी योग्यता से लोग मोहित हो जाएंगे। घर के बड़ों की अपेक्षाओं पर भी ध्यान दें। व्यापार में अटका हुआ कोई काम पूरा होने की संभावना है। विपरीत लिंग के किसी मित्र से मुलाकात पुरानी यादें ताजा कर देगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
दूसरों के दुख-दर्द में उनकी मदद करना आपका स्वभाव है। जिससे आपको समाज में मान सम्मान मिल रहा है और संपर्क की सीमा भी बढ़ेगी जो आपको भविष्य में आर्थिक रूप से सक्षम बनाएगी। भूमि-संपत्ति और वाहन को लेकर किसी प्रकार की समस्या हो सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। पैसों को लेकर चल रही परेशानियां आज सुलझने की संभावना है। पति-पत्नी के रिश्ते मधुर होंगे। आपको सिरदर्द और मानसिक थकान का अनुभव हो सकता है।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
अगर आप आज कुछ विशेष कार्यों को पूरा करने की योजना बना रहे हैं, तो उन्हें लागू करें। ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में है। घर में कुछ नया खरीदना भी संभव है। संतान की सफलता से मन में शांति और प्रसन्नता आएगी। कभी-कभी किसी करीबी रिश्तेदार या दोस्त से अनबन हो सकती है। बिजनेस या ऑफिस में कुछ बदलाव करने की जरूरत है। जीवनसाथी का अनुशासित स्वभाव घर को साफ सुथरा रखेगा।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
कोई भी दुविधा दूर होने पर युवा राहत की सांस लेंगे। कोई बड़ा निर्णय लेने का साहस भी रहेगा। किसी अजनबी से बातचीत आपके भाग्य के द्वार खोल सकती है। सावधान रहें कि आपके तीखे शब्द किसी को निराश कर सकते हैं। साथ ही आज गलत जगह निवेश न करें। व्यावसायिक गतिविधियों को मजबूती मिलेगी। आप अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण अपनी शादी में समय नहीं निकाल पाएंगे। गर्मी से होने वाली बीमारियों से खुद को बचाएं।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
शिक्षा से संबंधित किसी भी बाधा को दूर करने के बाद आप फिर से उनकी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। आपको अपनी मेहनत के अनुसार सही फल भी मिलेगा। किसी करीबी दोस्त या रिश्तेदार से बात करने से संदेह की स्थिति पैदा हो सकती है, जिससे मानसिक स्थिति थोड़ी खराब होगी। अपने नकारात्मक विचारों को अपने व्यवसाय पर हावी न होने दें। घर और व्यापार में सामंजस्य बनाए रखने से सभी स्थितियां अनुकूल हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें : बुध ग्रह की बदली चाल बन रहा है बुधादित्य राजयोग जानिए आपकी राशि पर कैसा प्रभाव होगा

तुला राशिफल(Libra Daily Horoscope)
कई दिनों से चल रही व्यस्तता के कारण आप थकान महसूस कर रहे थे। इसलिए अपना दिन शांति और शांति से बिताएं। कोई भी फैसला लेने से पहले इस बारे में सोचना जरूरी है। घर के किसी भी बुजुर्ग की उपेक्षा न करें। इससे माहौल और खराब हो सकता है। व्यवसाय की दृष्टि से समय महत्वपूर्ण है। वैवाहिक जीवन मधुर रहेगा। आपको शारीरिक और मानसिक आराम की जरूरत है।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
किसी भी धार्मिक गतिविधि के व्यक्तियों से मिलने के दृष्टिकोण में आश्चर्यजनक परिवर्तन होगा। साथ ही धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में आपकी रुचि बढ़ेगी। पिछले कुछ समय से व्यापार में कुछ बदलाव जैसे हालात बन रहे हैं। आपको अपने जीवनसाथी के साथ अच्छे संबंध बनाने की कोशिश करनी होगी। बदलते परिवेश के कारण खांसी और बुखार हो सकता है।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
इस बार ग्रह गोचर आपकी कार्यकुशलता और फिटनेस को बढ़ा रहा है। साथ ही भाग्य का द्वार खुल रहा है। कुछ करीबी लोगों से मिलकर खुशी होगी। यात्रा कार्यक्रम भी होगा जो सकारात्मक रहेगा। बचत के मामलों में थोड़ी कमी आने की संभावना है। इस समय कोई भी व्यावसायिक निर्णय न लें। अपने कार्यों में जीवनसाथी की सलाह अवश्य लें। भोजन हल्का रखें।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का समय मानसिक रूप से बहुत संतोषजनक है। दौड़ने की बजाय शांति से काम करने की कोशिश करें। यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि बहुत अधिक चर्चा से कुछ परिणाम आपके हाथ से निकल सकते हैं। व्यावसायिक गतिविधियां कहीं से उधार लेने की स्थिति बन सकती हैं। परिवार में जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको राहत दे सकता है। किसी प्रकार के गले में खराश या संक्रमण का अनुभव हो सकता है।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण और संतुलित सोच से आपके कई काम ठीक से शुरू होंगे। कई नकारात्मक स्थितियों का समाधान भी हो सकता है। घर-परिवार की जरूरतों का भी आप ध्यान रखेंगे। जमीन-जायदाद को लेकर भाइयों से विवाद किसी के दखल से सुलझेंगे नहीं तो विवाद बढ़ सकता है। पारिवारिक व्यवसाय से जुड़े कार्यों पर अधिक ध्यान दें।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
युवाओं को अपने काम में सफलता मिलने से राहत मिलेगी। साथ ही रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। मानसिक सुख के लिए पास के एकांत स्थान या किसी धार्मिक स्थान पर जाने पर विचार करें। ताकि आप फिर से खुद को ऊर्जावान महसूस कर सकें। कार्यों में सफलता नहीं मिलने से स्वभाव में थोड़ी चिड़चिड़ापन रहेगा। अधिक काम के कारण आप अपने परिवार पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। आपको अपना मनोबल बढ़ाने की जरूरत है।

Share this story