आज का राशिफल शनिवार 18 जून 2022 कर्क राशि जीवनसाथी का भावनात्मक सहयोग मिलेगा धनु राशि पिछले कुछ समय से आ रही बाधाएं भी आज कम होंगी

rashifl

Newspoint24/आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी  ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  

राशिफल

 

आज का राशिफल शनिवार 18 जून 2022  

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
किसी भी सपने को साकार करने के लिए सभी गुण आपके भीतर मौजूद हैं। कई बार आलस्य आपके काम में बाधा डाल सकता है। आज आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। आपकी भाषा से ही आपके इमेज बनेगी। बिजनेस में नए लोगों से संपर्क बनेंगे जो भविष्य में आपके काम आ सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बने रहेंगे। हालांकि छोटी-मोटी नोंक-झोंक हो सकती है। 

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आपकी प्रतिष्ठा और संतुलित सोच आपको योजनाबद्ध तरीके से कार्य को पूरा करने में मदद करेगी। सामाजिक गतिविधियों में भी आपका योगदान खास रहेगा। आज आपको अपने अहंकार को काबू में रखना होगा और लोगों से बात-चीत करते समय सतर्क रहें, कोई गलत बात किसी से न करें। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। सिरदर्द या माइग्रेन की समस्या उत्पन्न हो सकती है।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज कोई अविश्वसनीय काम पूरा हो सकता है। यह दिन आपके सपने और पूरा करने के लिए उत्तम है। घर के बड़ों का सम्मान करें। पुलिस बाहरी व्यक्ति की वजह से आपको परेशान कर सकती है। मीडिया से जुड़े लोगों को बड़ी सफलता मिल सकती है। किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें। परिवार में एकजुट स्थिति हो सकती है।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
आज बच्चों का ध्यान पढ़ाई में लगा रहेगा। बच्चों की किसी भी गलती को शांति से सुलझाने का प्रयास करें। किसी बड़े से जुड़ी समस्या आपकी दिनचर्या को थोड़ा व्यस्त कर सकती है। इस समय अपने काम पर पूरा ध्यान दें। कार्यक्षेत्र में आपकी दूरदृष्टि बनाकर रखनी होगी, तभी सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का भावनात्मक सहयोग आपके आत्मविश्वास को बनाए रखेगा।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन काफी प्रतिस्पर्धी रहेगा। आप अपने भीतर नई शक्ति को महसूस करें। यह दिन पैसों से जुड़े मामलों पर स्टैंड लेने के लिए एकदम सही है। यदि आप बहुत अधिक समय किसी काम में लगता हैं तो बड़ी डील आपके हाथ से निकल सकती है। पार्टनरशिप से जुड़े कामों में अगर कोई परेशानी है तो उसे शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाएं। पति-पत्नी में तालमेल बना रहेगा। 

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
आज आप जरूरी काम अपनी दक्षता से पूरा कर सकते हैं। रिश्तेदार से बातचीत होने से खुशी महूसस करेंगे। किसी को भी सोच-समझकर जबाव दें, नहीं तो करीबी लोगों के साथ संबंध खराब हो सकते हैं। इस समय आप अपने व्यक्तिगत काम पूरे कर सकते हैं। मार्केटिंग से जुड़े कामों पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। कोई पुराना मतभेद आज सुलझ सकता है। ऑफिस में सहयोगी आपका लक्ष्य को पूरा करने में मदद करेंगे। 

तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
दिन की शुरुआत में अपने काम पर ध्यान दें। दोपहर में समय आपके पक्ष में रहेगा। अपने मन मुताबिक काम करे से आपको राहत का अनुभव होगा। घर के बड़ों का विशेष ध्यान रखें और उन्हें पूरा मान-सम्मान दें। कई बार भावनाएं और आलस्य आपके काम में बाधा डाल सकती हैं। व्यापार से जुड़ी हर गतिविधि पर नजर रखें। मित्रों से मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। 

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज किसी काम में लाभ मिलने की संभावना है। अपने कार्यों पर ध्यान दें। अपनी प्रतिभा और ज्ञान को पहचानें। यदि आप इस समय कड़ी मेहनत करते हैं, तो निकट भविष्य में आपको सही परिणाम मिल सकते हैं। कई बार आपका अंधविश्वास और जिद रिश्ते को खराब कर सकती है। बाहरी लोगों की गतिविधियों पर ध्यान दें। दिए हुए पैसा वापस लेने और मार्केटिंग संबंधी कामों को पूरा करने के लिए आज का दिन अच्छा है। घर की व्यवस्था को लेकर पति-पत्नी में वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नसों में दर्द और सिर दर्द की समस्या रहेगी।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
यदि आप कोई घर या संपत्ति खरीदने या बेचने की योजना बना रहे हैं, तो आज उसे पूरा करने का समय है। पिछले कुछ समय से आ रही बाधाएं भी आज कम होंगी। मेहनत का सही परिणाम पाने के लिए कर्म करना जरूरी है। कभी-कभी आपका संशयवादी स्वभाव दूसरों के लिए परेशानी का कारण बन सकता है। अपने विचारों को सकारात्मक रखना जरूरी है। पति-पत्नी के बीच भरोसेमंद रिश्ता बना रहेगा। सेहत ठीक रहेगी।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज आप घर के सामान की ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं। इन दिनों आप अपनी दिनचर्या में जो पॉजिटिव बदलाव कर रहे हैं, उसका आपकी सेहत और व्यक्तित्व पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा। लापरवाही के कारण सफलता हाथ से निकल सकती है। छात्रों का ध्यान पढ़ाई से भटक सकता है। निगेटिव चीजों से खुद को दूर रखने की कोशिश करें। आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में परेशानी हो सकती है। प्रेम संबंधों में थोड़ा भावनात्मक तनाव हो सकता है। 

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
घर के रेनोवेशन की योजनाएं बन सकती हैं। आज बच्चों की समस्या का समाधान खोजने से राहत मिल सकता है। अपने सामान की देखभाल स्वयं करें। कोई भी सफलता मिलते ही उस पर काम करना शुरू कर दें। अत्यधिक चर्चा के कारण समय निकल सकता है। आप घर के साथ-साथ ऑफिस में भी व्यस्त रह सकते हैं। खराब खानपान से पाचन बिगड़ सकता है।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
बड़ों के सम्मान में गिरावट न आने दें। उनका आशीर्वाद और सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा। घर में कुछ धार्मिक गतिविधियां भी होंगी, जिससे पॉजिटिव एनर्जी बनी रहेगी। पड़ोसी से छोटा-मोटा विवाद हो सकता है। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। वर्तमान कार्य में गुणवत्ता पर अधिक ध्यान दें। सेहत पहले से ठीक रहेगी। 

Share this story