आज का राशिफल 27 मई शुक्रवार 2022 मेष राशि लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल हो सकते हैं तुला राशि जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता

rashifl

Newspoint24/आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी  ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  

राशिफल

 

आज का राशिफल 27 मई शुक्रवार 2022  

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है, लेकिन आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल हो सकते हैं। परिवार की भलाई में भी आपका भी हित है। मन में निराशा का भाव आ सकता है। करीबी दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं इसलिए रिश्ते को खराब न होने दें। बच्चों की गतिविधियों पर ध्यान न दें। व्यापार में काम या उत्पाद की गुणवत्ता बनाए रखें। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
बदलते परिवेश के कारण आपके लिए कुछ नीतियां बनाई गई हैं, जो फायदेमंद साबित होंगी। निवेश करने के लिए भी आज का दिन शुभ है। कुछ समय ध्यान और स्वयं पर चिंतन करने में बिताएं। पैसे उधार लेकर व्यापार न करें। साथ ही घर से बाहर की गतिविधियों में समय न बिताएं, क्योंकि इससे सही परिणाम नहीं मिलेंगे। प्लानिंग शुरू करने के साथ-साथ काम शुरू करना भी जरूरी है। पति-पत्नी के संबंध मधुरता से भरे रहेंगे। असंतुलित भोजन करने से पेट खराब हो सकता है।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
कुछ महत्वपूर्ण लोगों की संगति में आपने जो योजना बनाई है, वे सफल होंगी। कुछ समय के लिए आपका ध्यान अपने व्यक्तित्व को सुधारने पर भी रहेगा। अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों के साथ मधुर संबंध बनाने में कुछ समय उनके साथ भी बिताएं। क्योंकि इस समय किसी करीबी से अनबन होने की संभावना है। बिजनेस में आपको अपना तरीका बदलने की आवश्यकता है। रक्त संबंधी संक्रमण का खतरा हो सकता है।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
 दूसरों पर निर्भर रहने के बजाय अपनी क्षमता पर विश्वास करें। समय के साथ किए गए कार्य का फल भी सही परिणाम देता है, इसलिए अपने प्रभाव को समझें और सही दिशा में आगे बढ़ें। अपने अहंकार पर नियंत्रण रखें, यह आपके आत्मसम्मान को कलंकित कर सकता है। कार्य क्षेत्र में कुछ नए कामों की रूपरेखा तैयार की जाएगी। कपल्स से विवाद होने की संभावना है। मांसपेशियों में दर्द की समस्या हो सकती है।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
परिवार में लंबे समय से चली आ रही अव्यवस्था और अनुशासनहीनता से छुटकारा पाने के लिए आप महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और उसमें आपको सफलता मिल सकती है। घर में किसी व्यक्ति के विवाह से संबंधित शुभ कार्य की योजना बनेगी। किसी पड़ोसी से अनबन या मनमुटाव की स्थिति बन रही है। इसलिए बेवजह की बातों पर ध्यान दिए बिना अपने काम पर ध्यान दें। पारिवारिक व्यवस्थाओं के कारण आप व्यवसाय पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे। किसी भी प्रकार की चोट लग सकती है।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
आप अपना समय सामाजिक और राजनीतिक गतिविधियों में व्यतीत करेंगे। यह आपके संपर्क को भी बढ़ाएगा और सामाजिक सम्मान में वृद्धि करेगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद और शुभकामनाएं आपके लिए वरदान की तरह महसूस करेंगी। किसी के साथ बात करते समय शब्दों पर विशेष ध्यान दें। आपके कुछ नकारात्मक शब्द दूसरों को आहत कर सकते हैं और रिश्ते को खराब कर सकते हैं। अपने बारे में कोई महत्वपूर्ण बात किसी को न बताएं। रियल एस्टेट कारोबार में कोई बड़ा सौदा होने की संभावना है। 

तुला राशिफल(Libra Daily Horoscope)
आज ग्रहों की स्थिति यह संदेश दे रही है कि सोचा गया काम आपके भविष्य के लिए फायदेमंद हो सकता है। अधिक सोच-विचार के साथ अपना काम फिर से शुरू करना जरूरी है। सावधान रहें कि अहंकार के आगे झुकें नहीं। बच्चों की समस्याओं को सुलझाने में मदद मिल सकती है। व्यावसायिक दृष्टि से समय अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है। नसों में दर्द की समस्या हो सकती है।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
पारिवारिक विवादों को मध्यस्थता से सुलझाया जा सकता है। ताकि आपका रिश्ता फिर से मधुर हो जाए। बच्चों की शिक्षा और करियर से जुड़े अहम फैसलों पर चर्चा होगी। अचानक कुछ खर्चे होंगे जिन्हें घटाना संभव नहीं होगा। वर्तमान में आर्थिक तनाव हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। काम पर चल रहा आलस्य पारिवारिक जीवन को प्रभावित करेगा। अधिक काम करने से तनाव और थकान होगी।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
इस समय ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में है। इससे आपकी प्रतिभा और क्षमता का पता चलेगा। ताकि आपको भी अपने हुनर का इस्तेमाल करने का सही मौका मिले। आर्थिक रूप से अपने किसी करीबी से बहस न करें। छात्रों और युवाओं को बेकार की गतिविधियों के बजाय अपने लक्ष्य पर ध्यान देना चाहिए। आपकी मेहनत और व्यवसाय के प्रति समर्पण के कारण आपको सही परिणाम मिलेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय हो सकता है। स्वास्थ्य अच्छा रह सकता है।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन अपनी महत्वपूर्ण योजनाओं को शुरू करने का सही समय है। अपनी क्षमताओं और ऊर्जा का अधिकतम लाभ उठाएं। समाज सेवी संस्थाओं की मदद करने में भी कुछ समय व्यतीत होगा। अगर आप किसी वाहन या घर के लिए लोन लेने की योजना बना रहे हैं तो सबसे पहले इस पर विचार करना जरूरी है। पैसों के लेन-देन को लेकर गलतफहमी पैदा हो सकती है। घर और व्यापार में सामंजस्य बनाए रखने से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। अधिक काम करने से थकान हो सकती है।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
अपनी क्षमताओं को पहचानो। यह समय आपके लिए उपलब्धियां हासिल करने का है। समाज में किसी विशेष उपलब्धि के लिए आपको सम्मानित किया जाएगा। कुछ लोगों को आपकी तरक्की से जलन होगी। इन सब बातों पर ध्यान न दें और अपने स्वभाव में अपना दृष्टिकोण रखें। व्यापार से संबंधित मीडिया और ऑनलाइन गतिविधियां लाभदायक हो सकती हैं। पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध रहेंगे। गैस के कारण पेट में दर्द हो सकता है।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
रोजमर्रा की जिंदगी के अलावा अपने शौक से जुड़ी कुछ गतिविधियों पर समय बिताएं, जिससे आप ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे। आप घर के कामों में भी सहयोग कर सकते हैं। आज आप काम में लापरवाही न करें। किसी मित्र के घर में मुलाकात विवाद का कारण बन सकता है। व्यावसायिक गतिविधियां धीमी हो सकती हैं। पारिवारिक माहौल अच्छा रह सकता है। जोड़ों के दर्द की शिकायत रहेगी।

 

Share this story