आज का राशिफल शुक्रवार 12 अगस्त 2022 मेष राशि रुपये उधार लेने से संबंधित कोई भी लेन-देन न करें कन्या राशि आय के साथ व्यय की स्थिति  

rashifl

Newspoint24/आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी  ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  

राशिफल

 
आज का राशिफल शुक्रवार 12 अगस्त 2022  

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आप बेहतर जीवन स्तर बनाए रखने के लिए कुछ संकल्प करेंगे और उसमें सफल होंगे। समान विचारधारा वाले लोगों के साथ समय बिताने से आपको सकारात्मक दृष्टिकोण मिलेगा। छात्रों को अपनी क्षमता पर विश्वास करना चाहिए। परिवार के किसी सदस्य के व्यवहार को लेकर चिंता हो सकती है। रुपये उधार लेने से संबंधित कोई भी लेन-देन न करें। इससे संबंध खराब भी हो सकते हैं। युवाओं को अपने करियर पर अधिक ध्यान देना चाहिए।

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज आप कुछ धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं जिससे आपका तन-मन प्रसन्न रहेगा। संपत्ति से जुड़ी कोई योजना सफल हो सकती है, इसलिए अपना ध्यान उसी पर रखें। अपने शत्रुओं की गतिविधियों को नज़रअंदाज़ न करें। नहीं तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। आर्थिक निवेश को लेकर कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। आज व्यावसायिक गतिविधियों में सकारात्मक हलचल रहेगी।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आपके दिमाग में नई योजनाएं बनेंगी। अपनी कार्यशैली में बदलाव के संबंध में आपने अब तक जो योजना बनाई है, उसे लागू करने का सही समय है। घर में रिश्तेदारों का आगमन और मेल-मिलाप से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। इस समय भाइयों से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। किसी के हस्तक्षेप से जल्द ही समस्या का समाधान होगा। बच्चों की कंपनी पर नजर रखें। इस समय कोई कड़ा फैसला लेना जरूरी है।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
आपने अपनी सफलता और आशा के बारे में जो सपने देखे थे, वे सच होंगे। अपने कार्यों के प्रति पूरे जोश और मेहनत के साथ प्रयास करते रहें। परिवार के किसी सदस्य के वैवाहिक जीवन में चल रही समस्याओं को लेकर चिंता रहेगी। हालांकि आपकी सलाह और स्थितियां कई मायनों में सामान्य हो जाएंगी। वाहन खराब होने से बड़ा खर्चा हो सकता है। कार्यक्षेत्र में लिए गए दृढ़ और महत्वपूर्ण निर्णय सफल होंगे।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
पिछले कुछ वर्षों से आप अपनी प्रगति के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उनके सकारात्मक परिणाम आएंगे। दूसरों को उनके दर्द और संकट में मदद करने से आपको सुकून मिलेगा। आपकी छाप परिवार और समाज में भी बनेगी। वाहन चलाते समय यातायात नियमों का ध्यान रखें, थोड़ी सी लापरवाही आपको कानूनी मामलों में फंसा सकती है। इस समय ग्रहों की चाल बहुत अनुकूल नहीं है। पिछले कुछ समय से आर्थिक तंगी के कारण रुका हुआ उत्पादन कार्य गति पकड़ेगा।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
आज दोपहर स्थितियां आपको कुछ सफलता दिलाएंगी। घर में किसी करीबी का आगमन होगा और किसी खास मुद्दे पर चर्चा होगी। आपकी किसी बड़ी समस्या का समाधान भी मिल सकता है। आय के साथ व्यय की स्थिति बनी रह सकती है। सख्त नियंत्रण के बिना बच्चों के साथ दोस्ताना व्यवहार करें। अपनी कोई भी योजना किसी को न बताएं। कार्यक्षेत्र में सभी काम अपनी देखरेख में ही करें। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

तुला राशिफल(Libra Daily Horoscope)
किसी पारिवारिक मुद्दे पर चर्चा में आपकी उपस्थिति विशेष रूप से महत्वपूर्ण रहेगी। किसी सामाजिक या धार्मिक संगठन में आपका योगदान आपको एक नई पहचान देगा। दोपहर में ग्रहों की स्थिति थोड़ी उलटी रहेगी। मन में कुछ नकारात्मक विचार आ सकते हैं। घर में किसी बुजुर्ग के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। इस समय व्यापार में वर्तमान गतिविधियों पर ध्यान दें।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
परिवार के साथ-साथ समय में भी अच्छा है। घर के लिए बेहतर बनायें। वास्तव में अधिक कार्य, लेकिन सभी कार्य पूरे से पूर्ण। शिक्षण में रुचि रखने वाले लोग। इस समय के हिसाब से देनदारी से दूर हो जाएगा। आंखों की हरकतों को भी नजरंदाज न करें। किसी भी व्यक्ति का सामना करना पड़ सकता है। आज आप नया काम शुरू करें बेहतर है।

यह भी पढ़ें : आज का पंचांग शुक्रवार 12 अगस्त 2022 श्रावण शुक्ल पक्ष, पूर्णिमा, वरलक्ष्मी व्रत, गायत्री जयन्ती, गायत्री जापम, नारली पूर्णिमा, संस्कृत दिवस, श्रावण पूर्णिमा, पञ्चक

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आप अपने प्रभावी क्षेत्र में सक्रिय रहेंगे। संपर्क की सीमा भी। आपकी सुरक्षा में किसी भी समय खतरा हो सकता है। व्यक्ति के साथ-साथ परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताना भी उत्तरदायित्व है। कभी-कभी ऐसा होता है कि भाग्य के साथ ऐसा होता है। यह व्यक्ति बाहरी व्यक्ति है।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
 यह समय महत्वपूर्ण है। शांति से और सोच-समझकर काम करें। मेडिटेशन के भविष्य को भी साकार कहते हैं। दिल की दर्द से संबंधित आप गलत निर्णय ले सकते हैं। कोई भी संतोषजनक आनंद नहीं लिया जा सकता है। संतुलन बनाने में मदद करने के लिए यह आवश्यक है।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आप अपने काम में कुशल होंगे। किसी भी अपनी योजना को शुरू करने के लिए एक बार फिर सोच लें। कोई भी सूचना मोबाइल या ईमेल से प्राप्त हो सकती है। कभी-कभी आपके मन में ऋणात्मक विचार आ सकते हैं। अनुभवी व्यक्ति व्यावसायिक कामकाज के लिए काम करने की स्थिति पर ध्यान दें।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज घर-रखाव में विशेष सहायता प्राप्त होगी। घर और समाज में कोई विशेष सफलता को भी बैठक। कामयाबी हासिल करने में सफल रहा है। आप सफल हो सकते हैं। ऑफिस में काम करने के बाद यह बड़ा हो गया है। कामकाज के अनुकूल परिणाम मिल सकते हैं।

Share this story