आज का राशिफल 28 सितंबर 2022 बुधवार, सिंह राशि पड़ोसियों से किसी भी तरह के विवाद में न पड़ें, तुला राशि समाज में भी आपका मान सम्मान बना रहेगा 

rashifl

Newspoint24/आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  


आज का राशिफल 28 सितंबर 2022 बुधवार 

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आपकी मेहनत और प्रयास के कारण कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों में भी रुचि बढ़ेगी। सफलता पाने के लिए मर्यादा का ध्यान रखना जरूरी है। दूसरों की सलाह पर गंभीरता से विचार करें। बच्चों की समस्याओं के समाधान में आपका योगदान रहेगा। व्यापार में कोई नया काम शुरू करने के लिए समय अनुकूल है।

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
पिछली कुछ गलतियों से सीख लेकर आप अपने काम करने के तरीके में कुछ बदलाव करेंगे, जो अच्छा साबित होगा। किसी करीबी के साथ चल रहा विवाद भी सुलझ सकता है। करियर से संबंधित किसी परीक्षा में युवाओं को सफलता मिलने की संभावना है। कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। जल्दबाजी में कोई भी स्थिति प्रतिकूल हो सकती है। अपने पूरे किए गए दस्तावेज़ों को सहेजें और गलत कार्यों पर अपना समय बर्बाद न करें। ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में हो सकती है।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
अपने कार्यों को ठीक से करने से पहले उनकी पूरी रूपरेखा तैयार कर लें। अगर आप प्रॉपर्टी खरीदने की कोशिश कर रहे हैं तो आज का दिन बेहतरीन है। युवा अपनी मेहनत के अच्छे परिणाम प्राप्त करने में सफल होंगे। दिखावे के कारण गलत तरीके से खर्च न करें। इस समय बाहरी लोगों या दोस्तों की सलाह आपके लिए हानिकारक साबित हो सकती है। 

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
परिवार से जुड़ा कोई विवाद बड़ों की मदद से सुलझाया जा सकता है। कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें और उस पर ठीक से चर्चा करें। यह आपको अच्छे परिणाम देगा। किसी भी प्रोजेक्ट में अपनी इच्छा के अनुसार सफलता नहीं मिलने से छात्र तनाव में रहेंगे। किसी भी काम में जोखिम लेने की कोशिश न करें। इस समय बच्चों का मनोबल ऊंचा रखने के लिए आपके सहयोग की जरूरत है। व्यावसायिक गतिविधियां सामान्य रहेंगी।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज आप काम के बावजूद अपने हितों के लिए समय निकालेंगे। आप सबसे अच्छे माता-पिता साबित होंगे। अनुभवी और बड़ों के मार्गदर्शन और सलाह का पालन करना फायदेमंद साबित होगा। पड़ोसियों से किसी भी तरह के विवाद में न पड़ें; यह मामलों को और अधिक भ्रमित कर सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई भी कर्ज लेने से पहले उसकी चर्चा किसी और से कर लें। व्यवसाय से जुड़ा कोई महत्वपूर्ण निर्णय आज न लें। 

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
भाग्य के बजाय कर्म पर विश्वास करो। आपकी मेहनत किसी खास काम को पूरा करने में सफल होगी। आप किसी समाज सेवा संस्था के साथ किसी विशेष कार्य में भी योगदान देंगे। छात्र पूरी तरह से अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे। एक साथ बैठकर और घर से जुड़े किसी विवादित मामले को सुलझाने से स्थिति जल्द ही अनुकूल हो जाएगी। अगर आप वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आज का समय अच्छा नहीं है। 

तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
यदि कोई कोर्ट केस संबंधित कार्यवाही चल रही है तो फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। अपने मन के अनुसार दिन गुजारने से तनाव दूर होगा और आप तरोताजा महसूस करेंगे। समाज में भी आपका मान सम्मान बना रहेगा। इस समय किसी भी यात्रा से बचें, क्योंकि इससे कोई सकारात्मक परिणाम नहीं मिलेगा। घर से जुड़े कामों में खर्चा ज्यादा हो सकता है। कभी-कभी आपकी जिद के कारण कुछ रिश्तों में अनबन होने की भी संभावना रहती है।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
कुछ नए लाभकारी संपर्क बनेंगे। किसी करीबी के घर आने से सक्रियता बढ़ सकती है। बड़ों से मुलाकात से आपके व्यक्तित्व और सोच में भी नयापन आएगा। अपनी निजी बातें किसी को न बताएं। संतान की किसी नकारात्मक गतिविधि से मन अशांत रहेगा। आपकी कोई उम्मीद भी टूट सकती है। किसी धार्मिक स्थान पर कुछ समय बिताने से आपको अधिक आराम मिलेगा। आज किसी भी तरह का निवेश न करें।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
इस समय आप किसी भी कठिन कार्य को कठिन परिश्रम से पूरा करने की क्षमता रखते हैं। इसलिए पूरे आत्मविश्वास के साथ प्रयास करते रहें। काम ज्यादा होने पर भी रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ कुछ समय बिताएं। दोपहर में कोई अप्रिय समाचार मिलने से मन मायूस रहेगा। कक्षा में मौज मस्ती में समय व्यतीत करते हुए विद्यार्थी को अपनी पढ़ाई के साथ खेल नहीं खेलना चाहिए। मुश्किल समय में किसी भरोसेमंद दोस्त से मिलकर समस्या का इजहार करें। 

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
अपने किसी अटके हुए काम को पूरा करने के लिए राजनीतिक मदद लें, निश्चित तौर पर आपको सफलता मिलेगी। घर की उचित व्यवस्था बनाए रखने में भी आपको सफलता मिलेगी। आप अपने अंदर आत्मविश्वास से भरे हुए महसूस करेंगे। आर्थिक रूप से आप थोड़े भ्रमित रहेंगे और समस्याएँ उत्पन्न हो सकती हैं। आप उनका सामना करने में भी सक्षम होंगे। आपका कोई करीबी ही आपकी भावुकता का फायदा उठा सकता है। व्यापार क्षेत्र में काम करने का आपका तरीका बहुत अच्छा रहेगा।

यह भी पढ़ें : आज का पंचांग 28 सितंबर 2022 बुधवार, आश्विन शुक्ल पक्ष, तृतीया, नवरात्रि के तीसरे दिन करें देवी चंद्रघंटा की आराधना

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आप किसी के मार्गदर्शन और सलाह के लिए अधिक मददगार होंगे। इसका आपके व्यक्तित्व पर सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। आप सामाजिक कार्यों और किसी समाज सेवा संगठन में भी योगदान देंगे। बाहर के काम के साथ-साथ घर और परिवार पर भी ध्यान देना जरूरी है। नकारात्मक गतिविधियों वाले लोगों से दूर रहें, जिससे आपके आत्मसम्मान में कमी आ सकती है। बेहतर होगा कि इस समय किसी भी यात्रा से बचें। पारिवारिक माहौल खुशनुमा हो सकता है।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
ग्रह अनुकूल हैं। किसी व्यक्तिगत समस्या को दूर करने के लिए आपका प्रयास और मेहनत सफल होगी। कुछ वंशानुगत कार्य भी पूरे हो सकते हैं और आपसी संबंधों में सुधार हो सकता है। किसी से गलत वाद-विवाद न करें। आप अपने काम में व्यस्त हो सकते हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ प्रतिकूल परिणाम भी मिल सकते हैं। चल रहे कार्यों में रुकावट आ सकती है। लागत के बारे में अधिक मत सोचो। साझेदारी से जुड़े कार्यों को शुरू करने के लिए समय अनुकूल है।

Share this story