आज का राशिफल 27 नवंबर 2022 रविवार  : आपके सितारे क्या कहते हैं पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का भविष्यफल

rashifl

Newspoint24/आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी ( शारदा शक्तिपीठ मैहर ) 

 

आज का राशिफल 27 नवंबर 2022 रविवार

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
यदि आप कुछ समय से स्थानांतरित करने की योजना बना रहे हैं या किसी संपत्ति के लिए प्रतिबद्ध होने से पहले पुनर्विचार कर रहे हैं। तभी आपको सफलता मिलेगी। संतान की ओर से भी कोई शुभ समाचार मिलने से घर में अच्छा माहौल रहेगा। कई बार ज्यादा सोचने के कारण तनाव आपकी कार्य क्षमता को प्रभावित कर सकता है। कुछ जरूरी काम हाथ से भी निकल सकते हैं। इसका ख्याल रखना। भाइयों से संबंध मधुर होंगे।



वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज के दिन अपनी निजी बातों को किसी के सामने प्रकट न करें। गुप्त रूप से कार्य करने से आपको सफलता मिलेगी। आपको कहीं से अच्छी खबर भी मिल सकती है। घर की मरम्मत और रख-रखाव संबंधी कार्यों में खर्चा बढ़ सकता है। इससे आपका मासिक बजट बिगड़ सकता है। तो सावधान रहें। आयात-निर्यात से जुड़े कारोबार में सफलता मिलेगी। संतान के करियर को लेकर शुभ समाचार मिलने से घर में खुशी का माहौल रहेगा।

 

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज भाग्य आपके पक्ष में है। कोई राजनीतिक लाभ मिल सकता है। जिससे समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। साथ ही आमदनी में भी वृद्धि हो सकती है। रिश्तेदारों का सहयोग आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा। सचेत रहें कि आपके राजनीतिक व्यवहार का कोई दूसरा गलत फायदा उठा सकता है। जिससे आपके मान सम्मान को ठेस पहुंच सकती है। मशीन से जुड़े ट्रेड आज अनुकूल स्थिति में रहेंगे। आपकी उपलब्धियों से परिजनों के बीच खुशी का माहौल रहेगा।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
आज कोई महत्वपूर्ण यात्रा पूरी हो सकती है। मनोरंजन से जुड़ी कुछ योजनाएं बनेंगी जिससे मन प्रसन्न रहेगा। किसी भी काम में व्यस्त होने से बचें, नहीं तो वाद-विवाद हो सकता है। साथ ही थानों के चक्कर भी बढ़ सकते हैं। किसी बाहरी व्यक्ति की बातों में न आकर अपने निर्णय को सर्वोपरि रखें। नौकरीपेशा जातकों को अपने लक्ष्य पूरे होने से प्रमोशन मिल सकता है। प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
यदि घर में कोई सुधार योजना बन रही है तो ग्रहों की स्थिति बता रही है कि वास्तु के नियमों का पालन करना आपके लिए लाभकारी और सौभाग्यशाली रहेगा। बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दें। मायके पक्ष से किसी प्रकार का विवाद हो सकता है। आपकी कोई जिद आपके रिश्ते को खराब कर सकती है। अपने दृष्टिकोण में लचीला बनें। अपने ख़र्चों पर भी क़ाबू रखें। व्यापार से जुड़ी योजनाएं आपके लिए फायदेमंद रहेंगी। पति-पत्नी के बीच छोटी सी बात पर बड़ा अनबन हो सकती है।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
आज दोपहर स्थितियां आपके पक्ष में हैं। जिस काम के पूरा न होने का डर था वो काम आज आसानी से पूरा हो जाएगा। नए वस्त्र और आभूषण खरीदने की योजना बनेगी। ध्यान रहे कि किसी भी कार्य को करने से पहले सभी स्तरों पर सोच-समझकर योजना बनाएं, उसके बाद ही उसे शुरू करें। आज पूरा दिन घर से बाहर मार्केटिंग संबंधी कार्यों में व्यतीत हो सकता है। एक सिविल सेवक को अपना काम अधिक सावधानी से करना चाहिए, गलत कारणों से अधिकारी आपसे निराश हो सकते हैं।

तुला राशिफल(Libra Daily Horoscope)
आपका समय व्यस्त रहेगा। आप अपनी मेहनत से अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं। इस बात का ध्यान रखें कि बिना योजना के कोई भी काम न करें। घर में बदलाव की योजना बनेगी। किसी स्थान से दुखद समाचार प्राप्त हो सकता है जिससे मन उदास रहेगा। साथ ही इसका असर आपके प्रदर्शन पर भी पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में अपनी वर्तमान गतिविधियों पर ध्यान दें। सिंगल लोगों के लिए अच्छे संबंध आएंगे। घर के किसी बड़े से सेहत से जुड़ी समस्या हो सकती है।


वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज अपना ध्यान निवेश संबंधी योजनाओं पर केंद्रित रखें। लाभ का समय है, इसका सदुपयोग करें। संतान की आमदनी से घर में खुशी का माहौल रहेगा। आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में समय व्यतीत होगा। अपने व्यक्तिगत कर्तव्यों के बीच इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि घर के बड़े बुजुर्गों की सेवा में कोई कोताही न हो। अपने जिद्दी स्वभाव को अच्छे से बनाए रखें। मायके पक्ष से संबंध खराब न हो इसका ध्यान रखें।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में समय बीतेगा। इससे आपको मानसिक शांति का अहसास होगा। आय-व्यय समान रहेंगे। यदि कोई स्थानांतरण की योजना बन रही है तो वह कार्य आज पूरे होने की संभावना है। कई बार बहुत ज्यादा विचारों और योजनाओं में उलझे रहने से बनते कामों में दिक्कतें आ सकती हैं। अधिक अनुशासन बनाए रखना भी कई बार दूसरों के लिए परेशानी का कारण बन सकता है। कार्यक्षेत्र में कोई नया ऑर्डर या अनुबंध मिलने में आप व्यस्त रहेंगे।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
परिवार में किसी के विवाह या सगाई से जुड़े शुभ कार्यों की रूपरेखा बनेगी। संतान को भी विदेश से जुड़ी कोई उपलब्धि मिलने की संभावना है। किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात भी फायदेमंद रहेगी। आपको पहले भी आगाह किया जा चुका है कि अपने भाइयों के साथ मधुर संबंध बनाकर रखें, क्योंकि संभावना है कि उनके साथ संबंध खराब हो जाएं। साथ ही आर्थिक गतिविधियों पर ध्यान देना जरूरी है।



कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज के दिन सभी काम योजनाबद्ध तरीके से करेंगे तो सफलता मिलेगी। किसी अच्छे काम को करने से समाज में आपको मान-सम्मान भी मिलेगा। लंबे समय से करियर के लिए संघर्ष कर रहे हैं युवा; आज उन्हें शुभ समाचार प्राप्त होंगे। अधिक सोचने और समय का निवेश करने से आपकी कार्यकुशलता प्रभावित हो सकती है। लोगों से मिलते समय अपने शिष्टाचार को बनाए रखें। किसी भी तरह के बिजनेस में पार्टनर के साथ पारदर्शिता बरतें। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी।



मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज आप अपना काम ठीक से करके आसानी से अपने लक्ष्य तक पहुंच सकते हैं। लग्जरी सामान की खरीदारी में समय लग सकता है। आपका स्वाभाविक व्यक्तित्व समाज में आपकी लोकप्रियता को बढ़ाएगा। बच्चों को छोटी-छोटी बातों से चिढ़ाना उनके मनोबल को कम कर सकता है। इसलिए उन्हें दोस्त की तरह ट्रीट करें। कोई रिश्तेदार आपके पीठ पीछे आपके बारे में अफवाहें फैला सकता है। आर्थिक मामलों में सावधान रहें। दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी। तनाव और मौसमी बीमारियों से दूर रहें।

Share this story