आज का राशिफल 25 सितंबर 2022, रविवार, मेष राशि कोई आपको धोखा दे सकता है, तुला राशि व्यक्तिगत चिंता बनी रह सकती है  

rashifl

Newspoint24//आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी ( शारदा शक्तिपीठ मैहर ) 

आज का राशिफल 25 सितंबर 2022, रविवार 

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
किसी प्रियजन से मुलाकात बहुत फायदेमंद रहेगी। किसी खास काम के लिए आपको प्रेरणा मिल सकती है। किसी प्रियजन से उपहार मिल सकता है। आय और व्यय में उचित सामंजस्य रहेगा। अपने काम के प्रति समर्पित रहने से सफलता मिलेगी। खरीदारी के दौरान लापरवाही न बरतें। कोई आपको धोखा दे सकता है, जिससे आपको काफी नुकसान होने की संभावना है। बच्चों की गतिविधियों पर ध्यान न दें। पैसों के मामले में किसी से बातचीत न करें। प्रॉपर्टी से जुड़े कारोबार में अच्छा सौदा मिलने की संभावना है।

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
दिन का अधिकांश समय पारिवारिक और व्यक्तिगत गतिविधियों में व्यतीत होगा। आप सभी काम बहुत ही आसानी से पूरे कर पाएंगे। समय बहुत अच्छा उड़ सकता है। दूसरे लोगों की बातों और सलाह पर आंख मूंदकर भरोसा करना हानिकारक हो सकता है। सहनशक्ति में कमी रहेगी। सावधान रहें, आपके कुछ राज खुल सकते हैं। व्यवसाय में किसी को कर्मचारियों और कर्मचारियों का उचित सहयोग मिल सकता है, दांपत्य जीवन में एक दूसरे के साथ सामंजस्य बना रहेगा। जोड़ों का दर्द या पेट खराब होने से समस्या बढ़ सकती है।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
कुछ समय एकान्त चिंतन में बिताएं। इससे आपका मनोबल बढ़ेगा और उचित मार्गदर्शन भी मिलेगा। कोई बड़ा काम पूरा करने से खुशी मिल सकती है। किसी करीबी रिश्तेदार को उनकी परेशानियों में मदद करने से आपको उचित श्रेय मिलेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन न लाएं। कामकाज में रुकावट आ सकती है, इस समय कोई विशेष निर्णय लेते समय किसी से सलाह लेना उचित रहेगा। कोई दुखद समाचार मिलने से मन उदास हो सकता है।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
चुनौतियां आएंगी लेकिन आप उन्हें सक्षमता से शांतिपूर्वक हल भी करेंगे। लाभ की अच्छी संभावना है। कार्यों के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखने से आपकी कार्यक्षमता में भी वृद्धि होगी। उचित सफलता पाने के उत्साह में होश न खोएं। पड़ोसी आपकी प्रगति से ईर्ष्या करेंगे। घर में अचानक मेहमानों के आने से कोई जरूरी काम रुक सकता है। कार्यक्षेत्र में आंतरिक व्यवस्था में सुधार होगा।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
उधार या फंसा हुआ धन वापस मिल सकता है। तो कोशिश करते रहो। लंबे समय से अटकी हुई योजनाओं को शुरू करने का सही समय है। सामाजिक कार्यों में भी आपकी उपस्थिति रहेगी। किसी रिश्तेदार के बारे में दुखद समाचार मिलने से आपके प्रदर्शन पर असर पड़ेगा। तनाव और चिड़चिड़ापन को अपने ऊपर हावी न होने दें। आर्थिक नुकसान होने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में दिल की बजाय दिमाग से फैसला लें। काम की अधिकता के कारण आप अपने परिवार को उचित समय नहीं दे पाएंगे।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
आप किसी विशेष कार्य को योजनाबद्ध तरीके से पूरा करने में सक्षम होंगे। आर्थिक पक्ष संतोषजनक रहेगा। काम और परिवार के बीच संतुलन बनाए रखने से उचित व्यवस्था होगी। यदि पारिवारिक संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है तो अपने गुस्से और आवेग पर नियंत्रण रखें। अपनी भावनाओं पर कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। यदि व्यापार से संबंधित कोई नया काम शुरू करने की योजना है तो उसे शुरू करने के लिए समय अनुकूल है।

यह भी पढ़ें : आज का पंचांग 25 सितंबर 2022, रविवार, आश्विन कृष्ण पक्ष, अमावस्या, सर्वपित्रू अमावस्या, सर्वार्थ सिद्धि योग, जानें अमावस्या श्राद्ध का समय

तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
राजनीति के क्षेत्र में रुचि रखने वालों के लिए पद प्रतिष्ठा के योग बन रहे हैं। फोन या मीडिया के जरिए कोई शुभ समाचार मिलेगा। संपर्कों की सीमाओं का विस्तार होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता और प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। दोपहर में ग्रहों की स्थिति थोड़ी प्रतिकूल रहेगी। व्यक्तिगत चिंता बनी रह सकती है। जिससे आप खुद को असहाय और अकेला महसूस कर सकते हैं। आपको कुछ चीजों के लिए ब्रेक भी लेना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
ग्रहों की स्थिति सकारात्मक रहेगी। लक्ष्य की ओर प्रयास करते रहने से आपको सफलता मिलेगी। इस समय किसी रिश्तेदार के साथ चल रहे विवाद सुलझेंगे और संबंध मधुर भी रहेंगे। यदि आप जमीन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो कागजात आदि ठीक से जांच लें। साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें कि आज जिस व्यक्ति पर आप बहुत भरोसा करते हैं, उसके साथ मनमुटाव होने की भी संभावना है। आज आप दिन भर काम में व्यस्त रह सकते हैं। धन या बंटवारे को लेकर भाइयों से विवाद शांति से निपटाने का प्रयास करें।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
अपने लक्ष्य के प्रति समर्पण और एकाग्रता आपको आगे ले जाएगी। लोग आपकी क्षमता की सराहना करेंगे। आप कुछ पसंदीदा कार्यों और साहित्य को पढ़ने में अपना खाली समय व्यतीत करेंगे। जल्दबाजी और लापरवाही में लिए गए फैसले से आर्थिक नुकसान हो सकता है। जमीन को लेकर कोई नुकसान या झगड़ा होने की संभावना है। जिससे मन में निराशा की स्थिति बनी रहेगी। साझेदारी से जुड़े कारोबार में सुधार होगा और फोन से उचित आदेश भी प्राप्त होंगे।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
दिन कुछ मिला-जुला प्रभाव देगा। लेकिन आप इसे सकारात्मक दृष्टिकोण और एक अनुभवी व्यक्ति की गर्मजोशी और कंपनी के साथ दिन भर में बना लेंगे। आध्यात्मिक गतिविधियां आपको तन और मन से तरोताजा रखेंगी। आर्थिक निवेश को लेकर सोच-समझकर निर्णय लें। मन में किसी बात को लेकर निराशा और नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते हैं। शांति और शांति की तलाश में आत्मा की मदद लेना जरूरी है। व्यावसायिक कठिनाइयों के कारण किसी की सलाह से चर्चा करना उचित रहेगा।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
किसी करीबी रिश्तेदार की समस्याओं को सुलझाने में आपकी विशेष भूमिका होगी। आपकी काबिलियत और हुनर समाज के सामने खड़ा होगा। संपर्क की सीमा बढ़ेगी। इन संपर्कों का लाभ उठाएं। सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते समय सावधान रहें। यातायात नियमों का उल्लंघन न करें; नहीं तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। आज सभी कार्यों को बड़े धैर्य और संयम से पूरा करने का प्रयास करें। साझेदारी से जुड़े कारोबार में एक दूसरे के साथ पारदर्शी रहें।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का अधिकांश समय अपने मन के अनुसार और शौक जैसी गतिविधियों में व्यतीत होगा। तो आपको रोजाना के तनाव से राहत मिलेगी। परिवार की व्यवस्था बनाए रखने के लिए घर के सभी सदस्य मिलकर योजना बनाएंगे। सावधान रहें कि किसी की मदद से किए गए कार्यों में रुकावट आ सकती है। बच्चों की कंपनी और गतिविधियों को नज़रअंदाज़ न करें। वर्तमान में आय की स्थिति सामान्य रहेगी। सरकारी कामकाज पहले की तरह चलता रहेगा।

Share this story