आज का राशिफल 22 मई 2022 रविवार सिंह राशि घर में किसी शुभ कार्य की योजना बन सकती है कन्या राशि घर में खुशियां बनी रहेंगी

rashifl

Newspoint24/ आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी  ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  

राशिफल

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
 आज आपको अपने काम में सफलता मिलेगी और लोग आपके कौशल के कायल होंगे। यदि संपत्ति के क्रय-विक्रय से संबंधित कार्य चल रहा है तो तत्काल कार्यवाही करें। विद्यार्थियों को बुरी आदतों से दूर रहना चाहिए। किसी अनुभवी व्यक्ति के मार्गदर्शन का पालन करें। फैंसी गतिविधियों से दूर रहें और जीवन की वास्तविकता को अपनाएं। काम की अधिकता के चलते अपने वैवाहिक जीवन को प्रभावित न होने दें। आज आपकी सेहत ठीक रहेगी।

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
 प्रतिष्ठित लोगों से मिलने से व्यक्तित्व में निखार आएगा। दूसरों की मदद लेने के बजाय अपने निर्णय को प्राथमिकता दें। इस समय भाग्य आपको हर परिस्थिति से लड़ने की ताकत दे रहा है। जिम्मेदारियों को निभाने के बजाय उन्हें बांटना सीखें, नहीं तो आपका काम अधूरा रह सकता है। बच्चों को शांति से समस्या का समाधान बताएं। बिजनेस में निवेश करते समय किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लें। काम के साथ-साथ उचित आराम भी जरूरी है।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
 आज आप अचानक वर्कहॉलिक बन सकते हैं। कुछ समय नई चीजों को सीखने में व्यतीत होगा। किसी करीबी से बुरी खबर मिल सकती है। इससे कुछ महत्वपूर्ण कार्य टाले जा सकते हैं। व्यवसाय के स्थान पर कर्मचारियों के बीच आपका प्रभाव बना रहेगा। घर का माहौल खुशनुमा हो सकता है। अनियमित खाने से पेट में दर्द हो सकता है।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
 आप किसी करीबी रिश्तेदार की समस्या को सुलझाने में विशेष भूमिका निभा सकते हैं। आपके निर्णय की सराहना भी की जाएगी। घर के रेनोवेशन की योजना बन सकती है। ध्यान रखें कि अति आत्मविश्वास और अहंकार चीजों को थोड़ा खराब कर सकता है। साथ ही अनावश्यक खर्चों से दूर रहें और जरूरी खर्चों को ही प्राथमिकता दें। जितना हो सके व्यापार को बढ़ावा देना फायदेमंद रहेगा। कोई पुरानी स्वास्थ्य समस्या फिर से आ सकती है।

यह भी पढ़ें : 22 मई को भानु सप्तमी पर विशेष उपाय होगी हर मनोकामना पूरी 

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
 घर में किसी शुभ कार्य की योजना बन सकती है। परिवार के साथ खरीदारी में समय बिताने का मौका मिलेगा। इस समय का सदुपयोग करें। संतान के करियर को लेकर कुछ चिंता हो सकती है। अपने अहंकार को हावी न होने दें और किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लें। काम की अधिकता के कारण आप अपने बिजनेस पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। परिवार के सभी सदस्यों में एक दूसरे के प्रति सहयोग की भावना रहेगी। नस में दर्द की समस्या हो सकती है।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
 विरासत में मिली संपत्ति को लेकर कोई विवाद चल रहा है तो उसे सुलझाने का समय आ गया है। कहीं भी बात करते समय अपशब्द का प्रयोग न करें। यह आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकता है। युवा गलत कामों पर ध्यान लगाने की बजाय अपने करियर पर ध्यान लगाएं तो बेहतर रहेगा। घर में खुशियां बनी रहेंगी। वायरल और खांसी की समस्या परेशान कर सकती है।

तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
  आपका आज का दिन शांति से बीतेगा। आर्थिक योजनाएं आसानी से फलीभूत होंगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। रोजमर्रा के कामों से राहत पाने के लिए आज कुछ समय एकांत में बिताएं। नकारात्मक परिस्थितियों को गुस्से के बजाय शांति से सुलझाने का प्रयास करें। बाजार में मंदी का असर आपके बिजनेस पर भी पड़ सकता है। पति-पत्नी के बीच हल्की-फुल्की नोंक-झोंक हो सकती है। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
  आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ भावनात्मक जुड़ाव बढ़ेगा। आप अपनी मेहनत से किसी काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे और आपको सफलता भी मिलेगी। आपको कुछ नकारात्मक स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। आपका आत्मविश्वास बना रहेगा। बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखें। यदि आप बिजनेस में बड़ा निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो समय ठीक है। पति-पत्नी का सहयोगात्मक व्यवहार घर में सुख-शांति बनाए रखेगा।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
  पिछले कुछ दिनों से आप जिस काम को करने की कोशिश कर रहे हैं उसका पॉजिटिव रिजल्ट जल्द ही देखने को मिल सकता है। कोई भी महत्वपूर्ण कार्य करते समय घर के अनुभवी सदस्यों से सलाह लें। किसी भी काम को करने से पहले एक बजट बनाएं, इससे निर्णय लेने में आसानी होगी। बिजनेस के लिए दिन सामान्य रहेगा। घर का माहौल शांतिपूर्ण और सुखद हो सकता है। ज्यादा काम करने से कमजोरी आ सकती है।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
  ग्रह आपके लिए अच्छी स्थिति पैदा कर रहे हैं। आज आप पारिवारिक कामों में व्यस्त हो सकते हैं और अपने काम भी ठीक से पूरा कर पाएंगे। कोई पुराना विवाद आज सुलझ सकता है। दूसरों की सलाह पर ज्यादा भरोसा न करें, नहीं तो मुसीबत में फंस सकते हैं। मन में कुछ निराशा भी रहेगी। आपके लिए एक नया व्यवसाय शुरू करने का अच्छा समय है। शरीर में सर्दी-खांसी हो सकती है।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
  संतान से कोई शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न हो सकता है। किसी अनजान व्यक्ति से बातचीत फायदेमंद रहेगी। यदि संपत्ति को लेकर कोई समस्या है, तो उसे मध्यस्थता के माध्यम से हल किया जा सकता है। आलस्य को अपने ऊपर हावी न होने दें। अपने कार्यों पर पूरी एकाग्रता के साथ ध्यान दें। आज किसी भी प्रकार का उधार लेना हानिकारक होगा। रिश्तों में भी खटास आ सकती है। नौकरी चाहने वालों को अपनी मनपसंद नौकरी मिलने से खुशी होगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
  घर के किसी विवाह योग्य सदस्य की बात पक्की हो सकती है, जिससे घर में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। संपत्ति खरीदने या बेचने के लिए कुछ महत्वपूर्ण योजनाएँ बनेंगी। दूसरों पर निर्भर रहने के बजाय अपने फैसलों को प्राथमिकता दें। खर्चा ज्यादा होगा। बजट के साथ कोई भी काम शुरू करना ठीक रहेगा। बिजनेस में आपको अपनी मेहनत के अनुसार फल मिलेगा। घर परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। अत्यधिक परिश्रम और तनाव हाई ब्लड प्रेशर का कारण बन सकता है।

Share this story