आज का राशिफल 17 सितम्बर 2022 शनिवार मकर राशि शुभ सूचना प्राप्त होगी, कुंभ राशि  घर की व्यवस्था पर ध्यान देना आवश्यक

rashifl

Newspoint24/ आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी  ( शारदा शक्तिपीठ मैहर )  

राशिफल

आज का राशिफल 17 सितम्बर 2022 शनिवार  

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज आप अपने भीतर आत्मविश्वास और ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे। दोस्तों के साथ घूमने और मनोरंजक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। गलत कार्यों में खर्चे बढ़ेंगे। किसी मित्र को पैसों के मामले में मदद करनी पड़ सकती है। संतान को लेकर किसी बात को लेकर मन में चिंता रहेगी। कार्यक्षेत्र में कर्मचारियों पर आपका जोर रहेगा। पति-पत्नी के रिश्ते मधुर होंगे। ज्यादा गुस्सा न करें।

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आपका पूरा ध्यान आर्थिक गतिविधियों को मजबूत करने पर रहेगा। गृह सुधार से संबंधित योजनाएं भी बनेंगी। यदि आप वास्तु के नियमों का पालन करते हैं, तो आपको सही परिणाम मिलेगा। विपरीत लिंग के किसी व्यक्ति को धन उधार देते समय सावधान रहें। क्योंकि पैसे वापस मिलने की संभावना बहुत कम होती है। इस समय आप कार्यक्षेत्र में ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
दैनिक जीवन से थक कर आज आप विश्राम और कलात्मक गतिविधियों में अपना समय व्यतीत करेंगे। अपनी छिपी प्रतिभा का उपयोग करके आप खुद को फिर से मजबूत करेंगे। कभी-कभी आपके मन में नकारात्मक विचार उठ सकते हैं और अपने चाचा के भाई के साथ भी मधुर संबंध बनाए रखने की आवश्यकता है। साझेदारी से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक माहौल अच्छा बना रहेगा। ध्यान और योग पर अधिक ध्यान दें।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
दिल से नहीं दिमाग से काम करो। आपकी आय के साधनों में सुधार होगा। और आर्थिक गतिविधियों में सुधार होगा। कोई भी योजना बनाने में जल्दबाजी न करें। भावुकता में निर्णय लेना आपके लिए हानिकारक होगा। इस समय झूठे खर्चे भी बढ़ सकते हैं। यदि आप कोई नया काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो समय अच्छा है। किसी भी प्रकार की उलझन की स्थिति में जीवनसाथी की सलाह से आपका आत्मबल बना रहेगा।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
सिंह राशि के स्वामी सूर्यदेव आपकी राशि में बैठकर आपको पूरी ऊर्जा और आत्मविश्वास प्रदान कर रहे हैं। इस समय ग्रह स्थिति पूरी तरह से आपके पक्ष में है। कभी आपका अहंकार और अति आत्मविश्वास आपको समाज से अलग कर देगा। बच्चे की गतिविधियों और संगति पर भी नजर रखना जरूरी है। आज किसी व्यक्ति के साथ पार्टनरशिप न करें। पार्टनर के साथ कुछ तनाव हो सकता है।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
आज आपका अधिकांश समय बाहरी गतिविधियों में व्यतीत होगा। कुछ नए लोगों से भी संपर्क बनेगा। धार्मिक आयोजन के लिए किसी करीबी रिश्तेदार के घर जाने का मौका मिलेगा। झूठी दोस्ती से दूर रहो, क्योंकि इससे नुकसान के अलावा कुछ नहीं मिलेगा। बच्चे पर अत्यधिक नियंत्रण न रखें। पारिवारिक व्यवसाय में उन्नति हो सकती है। पारिवारिक व्यवस्था बनाए रखने में जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आप अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और आप सफल होंगे। आपका पूरा ध्यान आर्थिक स्थिति को मजबूत करने पर भी रहेगा। जल्दी अमीर बनने की चाहत में युवा कोई गलत तरीका नहीं अपनाते। अपने कार्यों को धैर्य के साथ पूरा करते रहें। अगर आप मौजूदा कारोबार से जुड़ा कुछ नया करने की योजना बना रहे हैं तो इस बारे में सोचें। जीवनसाथी का सहयोग आपको कई कार्यों में मदद करेगा।

यह भी पढ़ें :  आज का पंचांग 17 सितम्बर 2022 शनिवारआश्विन कृष्ण पक्ष, सप्तमी, महालक्ष्मी व्रत पूर्ण, विश्वकर्मा पूजा, कन्या संक्रान्ति, रोहिणी व्रत, कालाष्टमी, मासिक कृष्ण जन्माष्टमी, द्विपुष्कर योग

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज आप अपनी चाणक्य नीति से कोई काम पूरा कर पाएंगे। आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहेगी। इन रिश्तों का अधिकतम लाभ उठाएं। अतीत से जुड़ा कोई मामला फिर से उठ सकता है। जिससे तनाव बढ़ेगा। घर के बड़े-बुजुर्गों का सहयोग आपकी कई समस्याओं का समाधान कर सकता है। पारिवारिक वातावरण सामान्य रहेगा। हाइजीनिक रहना जरूरी है।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आपका आदर्शवादी और सीमित स्वभाव समाज में आपका मान-सम्मान बनाए रखेगा। आपका ध्यान अध्यात्म से जुड़ी किसी बात की गहराई में जाने की ओर होगा। बच्चे के नकारात्मक प्रभाव और गतिविधियों से परेशानी हो सकती है। इस समय आपकी आय के साधन बने रहेंगे। व्यावसायिक गतिविधियां ठीक से चल रही होंगी। यदि आप अपने सगे-संबंधियों से बहुत अधिक अपेक्षा रखते हैं तो आपके लिए कुछ परेशानी खड़ी हो सकती है।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
प्रत्येक कार्य को करने से पहले उसके बारे में योजनाबद्ध तरीके से सोचना आपके लिए मददगार होगा। विदेश जाने के इच्छुक व्यक्तियों के लिए शुभ सूचना प्राप्त होगी। कभी-कभी अति सोच में महत्वपूर्ण उपलब्धियां फिसल सकती हैं। इस समय घर में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। आप जिस व्यवसाय से संबंधित बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं, उसमें प्रयास करते रहें। पति-पत्नी के बीच घरेलू समस्याओं को लेकर विवाद हो सकता है। स्वच्छ रहें और अपना इलाज ठीक से करें।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
दैनिक कार्यों से ऊबकर आप अपनी कलात्मक और खेल संबंधी रुचियों में समय व्यतीत करेंगे। आज आप अपना ज्यादातर समय घर के बाहर बिताएंगे। इस समय घर की व्यवस्था पर ध्यान देना आवश्यक है। आपकी लापरवाही बच्चों का पढ़ाई से ध्यान भटका सकती है। आपके संपर्क सूत्र और व्यवसाय में मार्केटिंग के नए प्रोजेक्ट प्राप्त होंगे। पति-पत्नी दोनों अपने-अपने कामों में व्यस्त रहने के कारण एक-दूसरे को समय नहीं दे पाएंगे।

यह भी पढ़ें :जीवित्पुत्रिका व्रत 2022 : 18 सितंबर को संतान की सुख- समृद्धि के लिए जीवित्पुत्रिका व्रत, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
भाग्य की अपेक्षा कर्म पर विश्वास करने से आपको उपलब्धियां प्राप्त होंगी। जिससे आपका भाग्य मजबूत होगा। आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। इस समय आपके लिए अपने गुस्से पर काबू रखना बेहद जरूरी है। मातृ पक्ष से आपके संबंधों में खटास आ सकती है। पब्लिक डीलिंग और शिक्षा से जुड़े कारोबार में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। पित्त संबंधित समस्या हो सकती है।

Share this story