वाराणसी : आशापुर रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन की चपेट में आने से तीन की मौत 

Varanasi: Three killed after being hit by a train at Ashapur railway crossing

आशापुर रेलवे क्रॉसिंग ओवरब्रिज बनने के बाद से ही रेलवे प्रशासन द्वारा स्थाई रूप

से लोहे के गाटर लगा कर रेलवे क्रॉसिंग लगा कर बंद कर दिया गया है।

बावजूद इसके क्षेत्रीय लोग रेलवे क्रॉसिंग के अंदर से निकलते हैं। 

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 
 

वाराणसी। सारनाथ के पास आशापुर रेलवे क्रॉसिंग पर बंद फाटक पार करते वक्त तीन लोगों ट्रेन के चपेट में आ जाने से मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की यहां रेलवे क्रा सिंग पार करते समय ट्रेन की चपेट में तीन लोग आये, एक की मौके पर मौत हो गयी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हुए जिसमें एक महिला भी है।

सूचना पर पहुंची स्थानीय प्रशासन ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमा र्टम के लिए भेजा तो वहीं घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया । आशापुर रेलवे क्रॉसिंग ओवरब्रिज बनने के बाद से ही रेलवे प्रशासन द्वारा स्थाई रूप से लोहे के गाटर लगा कर रेलवे क्रॉसिंग लगा कर बंद कर दिया गया है।

बावजूद इसके क्षेत्रीय लोग रेलवे क्रॉसिंग के अंदर से निकलते हैं। इसी क्रम में शनिवार को भी दो पुरुष और एक महिला निकलने का प्रयास करने लगी । इस बीच ट्रेन आयी और एक चपेट में आ गया ।

उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी ,जबकि गंभीर रूप से घायल को भेजा गया अस्पताल परिजनों को उसकी मौत की सूचना दे दी गई महिला समेत दो को गंभीर चोट आयी है।

मिली जानकारी के मुताबिक आशापुर के पास स्थित एक मॉल से तीनों लोगों ने पहले कपड़े खरीदे। फिर दुकान से मिठाई खरीद कर रेलवे क्रॉसिंग के पास आए थे।

मोबाइल पर कॉल आने पर बात करने के दौरान ही अचानक ट्रेन की चपेट में आ गए। मृतक की पहचान फुलेश्वर प्रसाद के तौर पर हुई जबकि को घायल होने वालों में सावित्री देवी और एक युवक है।

सारनाथ थाना प्रभारी अर्जुनसिंह ने बताया कि फुलेश्वर के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें :   

भदोही : रेलवे क्रासिंग पर फसा ट्रक , शिवगंगा एक्सप्रेस ज्ञानपुर रोड रेलवे पर रुकी

Share this story