जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने 29 साल के पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या की 

Terrorists shot dead a 29-year-old policeman in Jammu and Kashmir's Srinagar
अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है।  पुलिस कॉन्स्टेबल की पहचान तौसिफ अहमद के तौर पर हुई है। 

Newspoint24/newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ 
 

नयी दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रविवार शाम आतंकवादियों ने एक 29 साल के पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी।

 पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना श्रीनगर के बटमालू इलाके की है।  अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है।  पुलिस कॉन्स्टेबल की पहचान तौसिफ अहमद के तौर पर हुई है। 

उन्होंने बताया, “रात करीब आठ बजे, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के कॉन्स्टेबल तौसिफ अहमद पर बटमालू स्थित एसडी कॉलोनी में उसके आवास के पास गोलियां चलाईं।

” उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे इलाज के लिए यहां एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 नेशनल कॉन्फ्रेंस ने हमले की निंदा करते हुए  ट्वीट किया, “श्रीनगर के बटमालू में 29 वर्षीय पुलिसकर्मी पर किए गए कायरतापूर्ण हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं जिसमें उसने अपनी जान गंवा दी।  निंदा के लिए शब्द पर्याप्त नहीं होंगे. अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे।  दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं। ”
 

Share this story