'बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है, अपनी छतरी तैयार रखिए रकुलप्रीत छतरीवाली के फस्ट लुक में नजर आईं 

'It can rain without any weather, keep your umbrella ready, Rakulpreet was seen in Chhatriwali's first look

फिल्म में अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए रकुलप्रीत ने लिखा, 'बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है।

अपनी छतरी तैयार रखिए। पेश है छतरीवाली का फर्स्ट लुक।' फिल्म में रकुलप्रीत एक छोटे शहर की बेरोजगार लड़की की भूमिका में नजर आएंगी जिसे नौकरी की सख्त जरूरत है। 

Newspoint24/newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह कॉन्डम लेकर सड़क पर उतर गई हैं। इन दिनों वो लगातार कई प्रजेक्ट्स में काम कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'छतरीवाली के फस्ट लुक में नजर आईं।  फिल्म में रकुलप्रीत एक कॉन्डम टेस्टर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म का डायरेक्शन तेजस प्रभा विजय देवसकर कर रहे हैं।

फिल्म में अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए रकुलप्रीत ने लिखा, 'बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है। अपनी छतरी तैयार रखिए। पेश है छतरीवाली का फर्स्ट लुक।' फिल्म में रकुलप्रीत एक छोटे शहर की बेरोजगार लड़की की भूमिका में नजर आएंगी जिसे नौकरी की सख्त जरूरत है। अंत में उसे कॉन्डम टेस्टर की नौकरी मिलती है जिसे उसे सबसे छिपाना पड़ता है।

फिल्म और इसके कॉन्सेप्ट के बारे में बात करते हुए निर्देशक तेजस देवस्कर कहते हैं कि, 'हमारी फिल्म एक सोशल फैमिली एंटरटेनर है, जिसका उद्देश्य कंडोम के उपयोग को कलंकित करना है और हम वास्तव में उत्साहित हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। रकुल अपनी हर भूमिका में ताजगी लाती हैं और इस तरह के संवेदनशील, विचारोत्तेजक विषय के साथ, दर्शक निश्चित रूप से कॉमेडी की रोलर-कोस्टर सवारी का आनंद लेंगे।'

फिल्म रकुलप्रीत के अलावा सुमित व्यास, सतीश कौशिक, राजेश तैलंग, प्राची शाह और रिवा अरोड़ा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 'छतरीवाली' को रॉनी स्क्रूवाला प्रड्यूस कर रहे हैं और हाल में लखनऊ में इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म के अलावा रकुलप्रीत जल्द ही 'अटैक', 'मेडे', 'डॉक्टर जी' और 'थैंक गॉड' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

Share this story