राजस्थान के बाड़मेर में प्राइवेट बस टैंकर ट्रेलर से टकराई , कई जिन्दा जले 

Private bus collides with tanker trailer in Rajasthan's Barmer, many burnt alive

जिस समय हादसा हुआ उसके बाद बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर लम्बा जाम लग गया।

 बताया जा रहा है कि टैंकर से टक्कर के बाद बस में आग लग गई. बस में हादसे के

समय 25 लोग सवार थे।  प्रशासन 10 लोगों को बाहर निकालने में सफल रहा है।

बड़ी संख्या में पुलिसबल भी मौके पर पहुंच गया है। 

Newspoint24/newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ 

 जयपुर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ । जोधपुर-बाड़मेर हाईवे पर भांडी गांव के पास ट्रेलर और निजी ट्रैवल्स बस में टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग गई। बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग जिंदा जल गए। 
बस में हादसे के समय 25 लोग सवार थे। प्रशासन 10 लोगों को बाहर निकालने में सफल रहा है। बड़ी संख्या में पुलिसबल भी मौके पर पहुंच गया है।

हालांकि अभी तक मृतकों की संख्या स्पष्ट नहीं हो पाई है। हादसे में घायल हुए लोगों को बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और प्रशासन मौके पर है। नगर परिषद की दमकलों ने आग पर काबू पा लिया है।


गलत साइड से आ रहे टैंकर ने मारी टक्कर
बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस 9:55 पर बालोतरा से रवाना हुई थी। इसी दौरान सामने से रॉन्ग साइड में आ रहे टैंकर ने बस को टक्कर मार दी। जिसके बाद बस में अचानक आग लग गई आग इतनी भयंकर थी कि चंद मिनटों में बस जलकर खाक हो गई। हालांकि, 10 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन के साथ ही पचपदरा विधायक मदन प्रजापत प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई संभागीय आयुक्त समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. वहीं, हादसे में जिन लोगों की मौत हुई, उनके शव को भी निकालने की कोशिश की जा रही है। 

Share this story