नम्रता मल्ला ने कराया बेहद सेक्सी फोटोशूट, 10 तस्वीरें देखकर फैंस ने कहा - कतई ज़हर
 

नम्रता मल्ला ने कराया बेहद सेक्सी फोटोशूट, 10 तस्वीरें देखकर फैंस ने कहा - कतई ज़हर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

मुंबई ।  भोजपुरी स्टार नम्रता मल्ला  ने  इंस्टाग्राम पर बेहद सेक्सी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। मल्ला ने एक के बाद एक 10 अलग-अलग अंदाज़ की पिक्स शेयर की हैं। एक्ट्रेस इसमें कलरफुल ब्रा में अपने हुस्न का जलवा दिखाती नज़र आ रही हैं। इसमें एक्ट्रेस ने एक ही ब्रा के  दो डिफरेंट शेड दिखाए हैं। रेड और ब्लू कलर के ब्रा पर चमकीली जरी को करीने से सजाया गया है। इसमें नम्रता बहुत सेक्सी नज़र आ रही हैं। देखें एक्ट्रेस का हाट औऱ सिजलिंग अंदाज़...  

नम्रता ने न्यूड मेकअप के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की है। उन्होंने सिर पर मल्टी लेयर बेंदी कैरी की है, ये उनके हेयर स्टाइल को रिच लुक दे रही है। 

नम्रता ने कानों में बड़े और हैवी झुमके पहने हुए हैं। ये मैचिंग ज्वेलरी है, जो बेंदी, नथ केसाथ लुक को पूरा करती है। हालांकि गले में कोई नेकलेस नज़र नहीं आ रहा है। 

एक्ट्रेस ने इस लुक में रेड डार्क लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है। वहीं नम्रता  तीखे नैन-नख्श से कमाल करती नज़र आ रही हैं। इसमें उन्होंने कैप्शन भी दिया है, Eyes talk

नम्रता मल्ला का इंस्टाग्राम अकाउंट इस तरह के  बोल्ड फोटोशूट से भरा पड़ा है। उनकी इस तरह की पिक्स  से नज़र हटाना आसान नहीं है। कुछ घंटों में ही इन पिक्स पर हजारों लाइक्स  आ चुके हैं।

ये फोटोशूट इतना अट्रेक्टिव है कि प्रशंसकों की इस पर से निगाह हटाना आसान  नहीं है। नम्रता मल्ला का ये हॉट लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा है। एक यूजर्स ने इस पर लिखा है, Katai zahar( कतई ज़हर)। 

यह भी पढ़ें :   बोल्ड-सेक्सी नजर आई टीवी की भयंकर परी, 7 फोटोज में देखें अब तक का सबसे हॉट लुक

Share this story