नम्रता मल्ला ने ब्रालेट में कराया बेहद सेक्सी फोटोशूट, 10 फोटो में दिखाया हॉट अंदाज़

नम्रता मल्ला ने ब्रालेट में कराया बेहद सेक्सी फोटोशूट, 10 फोटो में दिखाया हॉट अंदाज़

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। भोजपुरी डांसिग स्टार नम्रता मल्ला शनिवार को अपने फैंस पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान रहीं, एक्ट्रेस ने पहले एक सेक्सी वीडियो शेयर किया, इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने बेहद हॉट और सेक्सी फोटोशूट की 10 तस्वीरें शेयर कर दी।

भोजपुरी की नोरा फतेही कही जाने वाली  नम्रता मल्ला (Namrita Malla) अपने बोल्ड डांस मूव्स की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रहीं हैं। सोशल मीडिया के जरिए अपना टेलेंट जगजाहिर करने वाली नम्रता ने अब से कुछ समय पहले एक बेहद सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं। 6 तस्वीरों में देखें 10 हॉट अंदाज़...

नए फोटोशूट में मल्ला अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं। नम्रता के इस वायरल पिक्स में उनके हॉट अदाएं खकर फैन्स क्रेजी हो रहे हैं, ज्यादातर यूजर्स ने उन्हें सेक्सी का खिताब दिया है। 

अपने इंस्टाग्राम पर पिक्स शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- Let’s get lost...उनके इस अंदाज़ पर नेटीजन्स ने उन्हें Uff you're navel बताया है। वहीं एक दूसरे यूजर्स ने उन्हें Beautiful & sexy बताया है। 

नम्रता मल्ला ने  सेक्सी आउटफिट पहन रखी है, एक्ट्रेस ने एक डोर पर लटकी ब्रालेट पहनी है। गोवा बीच के प्रिंट जैसी ब्रा में उन्होंने अपना टोंड फिगर की नुमाइश की है। 

एक्ट्रेस ने ब्रा के अलावा लोअर में बस एक स्कार्फ लपेटा हुआ है। इसमें उनकी बलखाती हुई कमर सेक्सी सेंस क्रिएट कर रही है। खुले हेयर और न्यूड मेकअप में उनका लुक बेहद ग्लैमरस नजर आ रहा है।

नम्रता मल्ला ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा प्रसिध्दि इंस्टा पर अपलोड फोटोशूट से पाई है। अब तो वे साउथ की कई फिल्मों में आयटम नंबर भी कर रही हैं। नम्रता मल्ला ऑनस्क्रीन पर  बोल्डनेस दिखाने के लिए फेमस हैं।

यह भी पढ़ें :  लॉन्च हुआ Xiaomi का किलर लुक वाला Xiaomi का नया 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP कैमरे के साथ इतना कुछ

Share this story